Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 12 सितंबर 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। इस एपिसोड में बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए। इसी कारण फैंस को शो पसंद आया। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह शो ज्यादा बेहतर रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करने वाले हैं।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट किया और मैट रिडल के खिलाफ फिर रिंग में नजर आने से इनकार किया। रिडल ने बाद में आकर सैथ पर अटैक करके उन्हें भगा दिया। बाद में जजमेंट डे ने एंट्री की। उन्होंने मैट को उनके साथ जुड़ने का ऑफर दिया। रिडल ने इसे अस्वीकार किया और फिर उनपर हमला किया।

As @SuperKingofBros chases down @WWERollins, a couple of surprise visitors arrive on #WWERaw! https://t.co/HN2ysvCI1e

- मैट रिडल और जजमेंट डे के फिन बैलर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में सैथ के दखल के कारण रिडल को हार का सामना करना पड़ा। बैलर ने अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाकर पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन को पराजित किया।

Can @SuperKingofBros prevail in what has quickly become a 2-on-1 situation on #WWERaw? https://t.co/URlE1yo1q9

- आलिया और राकेल रॉड्रिगेज का इयो स्काई और डकोटा काई के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में बेली की इंटरफेरेंस का फायदा डैमेज कंट्रोल के सदस्यों ने उठाया। अंत में डकोटा ने आलिया को धराशाई किया और टीम को जीत दिलाई।

- जॉनी गार्गानो ने WWE में वापसी के बाद अपना पहला मैच चैड गेबल के खिलाफ लड़ा। यह मैच काफी जबरदस्त रहा और अंत में गार्गानो ने जीत हासिल की। मैच के बाद ओटिस ने उनपर अटैक किया लेकिन पूर्व NXT चैंपियन का पलड़ा भारी रहा। स्टेज एरिया पर ऑस्टिन थ्योरी ने जॉनी पर Money in the Bank ब्रीफकेस से अटैक किया।

.@JohnnyGargano and @WWEGable are taking each other to the limit on #WWERaw! https://t.co/GsjYANw4oI
Way to spoil the celebration, @_Theory1!#WWERaw https://t.co/6iI3nBb98T

- ऑस्टिन थ्योरी ने प्रोमो कट किया और इसी बीच केविन ओवेंस आए। दोनों के बीच बहस हुई और यह चीज़ एक ब्रॉल में बदल गई। बाद में ऑफिशियल्स और रेफरी ने आकर उन्हें रोका।

WOAH. @FightOwensFight just ripped into @_Theory1 on the 🎤!!!#WWERaw https://t.co/LcRpUCSQMp

- बियांका ब्लेयर के Raw विमेंस चैंपियनशिप के ओपन चैलेंज का जवाब सोन्या डेविल ने दिया। दोनों के बीच एक शानदार टाइटल मैच देखने को मिला और इस मुकाबले में ब्लेयर ने जीत हासिल की। मैच के बाद डैमेज कंट्रोल ने ब्लेयर पर हमला किया। ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने आकर उनकी मदद की और अंत में बेबीफेस स्टार्स का दबदबा रहा।

DING DONG!Who's there?@itsBayleyWWE getting whooped on #WWERaw! 😂 https://t.co/5QkeAk8WTL

- ओमोस ने एक हैंडीकैप मैच में दो लोकल सुपरस्टार्स पर आसानी से जीत हासिल की।

- ऐज और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में रिया रिप्ली की कई बार इंटरफेरेंस देखने को मिली। ऐज का पलड़ा डॉमिनिक के खिलाफ भारी नजर आ रहा था और इसी बीच रे मिस्टीरियो ने आकर अपने बेटे को बचाने के लिए ऐज को रोकने की कोशिश की। जजमेंट डे ने आकर दोनों दिग्गजों पर एक-एक करके हमला किया। इस मैच में DQ द्वारा ऐज को जीत मिली। मैच के बाद डॉमिनिक ने चेयर से ऐज के घुटनों पर अटैक किया। जजमेंट डे के अन्य सदस्यों ने भी उनका साथ दिया।

.@EdgeRatedR looks for payback on @DomMysterio35 as @RheaRipley_WWE watches at ringside on #WWERaw! https://t.co/DlNHECrcPT
#TheJudgmentDay has just DESTROYED @EdgeRatedR on #WWERaw with a brutal steel chair assault! https://t.co/8L2j55tIm1

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...