WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 मई 2022

WWE Raw में कुछ बड़े और शानदार मैच हुए
WWE Raw में कुछ बड़े और शानदार मैच हुए

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ। इस एपिसोड द्वारा WWE ने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। इसके अलावा कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिला। इस एपिसोड ने सही मायने में प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर

- रिडल ने प्रोमो कट करते हुए अपनी चैंपियनशिप हार के बारे में बात की। रिडल ने कहा कि वो अपने करियर के अंत से पहले रोमन रेंस और द उसोज़ से बड़ी हार का बदला जरूर लेंगे। बाद में उन्होंने ऑर्टन को धन्यवाद कहा और संकेत दिए कि अब शायद उनकी टैग टीम का अंत हो गया है।

- रिडल और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टीम बनाकर सैमी जेन और द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा। मैच के पहले एक ब्रॉल भी हुआ था। बाद में मैच शुरू हुआ और आगे बढ़ा। अंत में द उसोज़ यह मैच छोड़कर चले गए और इससे सैमी जेन का ध्यान भटक गया। रिडल ने RKO लगाकर टीम को जीत दिलाई।

- बॉबी लैश्ले ने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत के बारे में बात की। बाद में उन्होंने बताया कि Hell in a Cell में उनका और ओमोस का मैच होगा। MVP और ओमोस ने एंट्री की। लैश्ले ने MVP को मैच का चैलेंज दिया और बताया कि विजेता Hell in a Cell में होने वाले मैच के लिए स्टीप्यूलेशन को चुन सकता है। MVP ने चुनौती को स्वीकारा और फिर ओमोस रिंगसाइड पर आए। MVP ने पीछे से आकर लैश्ले पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हुए।

- जजमेंट डे का सैगमेंट देखने को मिला। डेमियन प्रीस्ट ने प्रोमो कट करते हुए फैंस की बेइज्जती की और बताया कि ऐज ने उनकी और रिप्ली की काफी मदद की। ऐज ने सीना पर निशाना साधा और बाद में ऐलान करते हुए बताया कि उनके फैक्शन में शामिल होने के लिए सभी को न्योता है।

- डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन को एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में हराया। मैच के बाद ऐज के साथ मिलकर उन्होंने दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स की बुरी हालत की।

- जैरी 'द किंग' लॉलर का वीर महान के साथ सैगमेंट देखने को मिला। लॉलर ने कई मौकों पर महान की बेइज्जती की और इसी वजह से भारतीय सुपरस्टार ने उनपर हमला करने का निर्णय लिया। हालांकि, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने आकर उनपर हमला किया और अंत में बेबीफेस सुपरस्टार्स का पलड़ा भारी रहा।

- एलेक्सा ब्लिस ने एक सिंगल्स मैच में निकी A.S.H को हराया।

- कोडी रोड्स और द मिज़ के बीच मैच देखने को मिला। सैथ रॉलिंस ने इंटरफेयर किया और रोड्स पर हमला किया। इसी वजह से मैच में रोड्स को DQ द्वारा जीत मिली। मैच के बाद भी हमला जारी रहा।

- इजेक्यूल और चैड गेबल का मैच बढ़िया रहा। इस मैच में ओटिस और केविन ओवेंस ने इंटरफेयर करने का प्रयास किया लेकिन रेफरी ने उन्हें देख लिया। दोनों को बैकस्टेज जाने का आदेश दिया गया और इसका फायदा इजेक्यूल ने उठाया। उन्होंने गेबल को पिन करते हुए मैच में जीत हासिल की। मैच के बाद ओवेंस ने Hell in a Cell में इजेक्यूल को चैलेंज किया।

- बॉबी लैश्ले और MVP के बीच मैच हुआ। इस मैच में शर्त थी कि जिस भी सुपरस्टार की जीत होगी, वो Hell in a Cell में होने वाले मैच के लिए शर्त चुन सकता है। इस मैच में काउंटआउट के द्वारा MVP की हुई और मैच के बाद लैश्ले ने MVP पर हमला किया।

- बैकी लिंच ने एक सिंगल्स मैच में असुका को पराजित किया। उन्हें मैच में माइंड गेम्स खेलने के कारण जीत मिली। अब शर्त के अनुसार उन्हें Hell in a Cell में होने वाले Raw विमेंस टाइटल मैच में जोड़ा जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।