Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 सितंबर 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़ी चीज़ों का ऐलान कर दिया था। इस शो में बढ़िया मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। फैंस की उम्मीदें WWE से बहुत ज्यादा थी और कंपनी ने उतना निराश नहीं किया। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- Raw की शुरुआत ऐज ने की और डॉमिनिक मिस्टीरियो को उनसे लड़ने के लिए बुलाया। रे मिस्टीरियो ने आकर माफी मांगी लेकिन फिर रिया रिप्ली अपने साथ डॉमिनिक को लेकर आईं। रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे को समझाने की कोशिश की और फिर बैकस्टेज चले गए। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने पीछे से आकर ऐज पर हमला किया। रिया रिप्ली और डॉमिनिक ने रे मिस्टीरियो की बुरी हालत की। उन्होंने ऐज को चोटिल कर दिया और फिर रे मिस्टीरियो ने आकर जजमेंट डे को रोका।

- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स, न्यू डे, अल्फा अकेडमी और लोस लोथारियस के बीच एक फैटल 4 वे मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिटर्न देखने को मिला। उन्होंने आकर सभी सुपरस्टार्स की बुरी हालत की। इसी वजह से मैच को रोकना पड़ा।

BRAUN STROWMAN IS BACK!!!!!!#WWERaw https://t.co/UruYvQm6SS
THE MONSTER AMONG MEN is on a path of destruction on #WWERaw! https://t.co/EG78M5VRWy

- राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने एक टैग टीम मैच में निकी A.S.H और डूड्रॉप को हराया।

WWE Women's Tag Team Champions @RaquelWWE & @WWE_Aliyah bring the fight on #WWERaw! https://t.co/sNnGlbJX2m

- ऑस्टिन थ्योरी का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और यहां केविन ओवेंस ने इंटरफेयर किया। बाद में दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया और इसमें केविन ओवेंस की जीत हुई।

It's comedy night with @FightOwensFight on #WWERaw! https://t.co/strPEwaQ1d
It sounds like @FightOwensFight & @_Theory1 have a problem right now on #WWERaw. https://t.co/pdCXN8I8s9
Will someone get KO'd in this match between @FightOwensFight and @_Theory1 or will they just keep fighting? Also, pandas.#WWERaw https://t.co/2NwzzrR3KO

- बेली, इयो स्काई और डकोटा काई का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने Clash at the Castle में अपनी जीत और अगले हफ्ते होने वाले विमेंस टैग टीम टाइटल मैच को लेकर बात की। बियांका ब्लेयर यहां आईं और उनकी बेली के साथ बहस देखने को मिली। अंत में बेली और उनकी साथियों ने पीछे हटने का निर्णय लिया।

- डेमियन प्रीस्ट ने रे मिस्टीरियो को एक सिंगल्स मैच में डॉमिनिक और रिया रिप्ली की इंटरफेरेंस की मदद से हराया। मैच के बाद रिया रिप्ली ने प्रोमो कट किया और डॉमिनिक ने अगले हफ्ते ऐज को मैच के लिए चैलेंज किया।

That KICK! 😲@ArcherofInfamy #WWERaw https://t.co/Taqbii0TfH
Breaking our hearts here, @DomMysterio35...#WWERaw https://t.co/MmYskIpbTC
#TheJudgmentDay has laid out the challenge for next week...@DomMysterio35 vs. @EdgeRatedR!#WWERaw https://t.co/QM7PAbkVT3

- बॉबी लैश्ले पर द मिज़ और टॉमैसो चैम्पा ने हमला किया। बाद में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्टील केज मैच शुरू किया। इस मैच में मिज़ चीटिंग से जीत दर्ज करना चाहते थे और केज से नीचे उतरने लगे। हालांकि, डेक्सटर लूमिस आए और यह देखकर मिज़ डर गए और रिंग में वापस चले गए। बॉबी लैश्ले ने स्पीयर लगाकर मिज़ को पिन किया और जीत दर्ज की। मैच के बाद डेक्सटर ने मिज़ को अपने सबमिशन होल्ड में फंसाकर धराशाई कर दिया।

Wait for it. Wait for it. Wait for iiiiiit. 😱#WWERaw https://t.co/IMKPFrsEdH
This GIF. That's all.#WWERaw https://t.co/dx6Hyqs6hk

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...