Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 15 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
23.41K   //    16 Apr 2019, 05:28 IST

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले vs रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स

मैच के लिए रिंग पहले ड्रू मैकइंटायर फिर बैरन कॉर्बिन और आखिर में बॉबी लैश्ले आए। बॉबी लैश्ले के साथी लियो रश भी उनके साथ रिंग में आ रहे हैं। फेस टीम की ओर से सबसे पहले रोमन रेंस आ रहे हैं। अब सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ रिंग में आ चुके हैं। एजे स्टाइल्स तीसरे सदस्य के रूप में रॉ में आए हैं। ये है एक जबरदस्त मूव।

6 मैन टैग टीम मैच की शुरुआत बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस ने की। अब सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को टैग दे दिया है। अब टैग एजे और बैरन कॉर्बिन को मिल गया है। अब रिंग में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस लड़ रहे हैं। ड्रू ने रोमन रेंस को पिन करने की कोशिश की, लेकिन रोमन ने किकआउट कर दिया है।

ड्रू ने बैरन कॉर्बिन को टैग दिया और वो अब रोमन रेंस पर अटैक कर रहे हैं। अब रोमन रेंस ने वापसी कर सैथ रॉलिंस को टैग कर दिया है। सैथ ने बैरन कॉर्बिन के मिड सेक्शन (पेट) पर किक मारी और किक लगने के बाद बैरन रिंग के बाहर चले गए। अब बैरन ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दिया है। बैरन, सैथ को टॉप रोप पर बैठाकर पंच मार रहे हैं। सैथ ने रोप के ऊपर से बैरन कॉर्बिन को ब्लॉकबस्टर मारा। अब रिंग में लड़ने के लिए एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले कूद पड़े हैं। एजे ने लैश्ले और कॉर्बिन को पैले किक मारी। ड्रू मैकइंटायर ने अब एजे को क्लेमोर किक मार दी है। रोमन रेंस को पटकने के बाद ड्रू बाहर गए और सैथ ने उन्हें किक मारी। रिंग के अंदर और बाहर काफी सारा एक्शन देखने को मिल रहा है। रोमन रेंस ने लैश्ले को स्पीयर मार दी है। एजे ने लैश्ले को फिनोमिनल फोरआर्म मारकर मैच जीता।

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स की जीत हुई


लेसी इवांस vs नटालिया

लेसी इवांस ने बैकी लिंच और नटालिया के बीच हुए रहे सैगमेंट के दौरान दखल दी। और कहा कि वो अब रॉ का हिस्सा बन गई हैं। अब लेसी इवांस और नटालिया के बीच मैच होगा।

बैल बजते हुए नटालिया ने लेसी इवांस को पीछे से पकड़ा और फिर लेसी को नीचे पटक दिया। नटालिया ने लेसी को अब रिंग के बाहर फेंक दिया है। ब्रेक से लौटन के बाद भी नटालिया भी इवांस पर हावी लग रही हैं। बैकी लिंच बैकस्टेज से मैच को देख रही हैं। ऐसा लग रहा है कि लेसी इवांस इस मैच में सिर्फ मार खाने ही आई हैं।

लेसी इवांस ने मैच में वापसी कर ली है। उन्होंने नटालिया को पंच मारा और मूनसॉल्ट लगाकर पिन किया और जीत हासिल कर ली है। लेसी इवांस ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए जगह बना ली है।

Advertisement

बैकी लिंच vs रूबी रायट

मैच शुरु होते ही रूबी रायट ने बैकी लिंच को पंच मारा। बैकी ने गुस्से में आकर रायट पर हमला कर दिया है और उन्हें रिंग कॉर्नर में ले जाकर पीट रही हैं। बैकी ने लोवर रो के नीचे से किक मारकर रायट को रिंग के बाहर पटका। अब रूबी रायट ने जैसे-तैसे मैच में वापसी कर ली है।

बैकी लिंच ने पासा पलटते हुए रूबी रायट पर आर्मबार लगाया लेकिन साराह लोगन और लिव मॉर्गन ने उन्हें बचा लिया। लेकिन दूसरी बार बैकी लिंच कामयाब रहीं। बैकी ने जीत के बाद साराह और लिव की भी पिटाई की।

बैकी लिंच की जीत


EC3 बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन

EC3 मैच के लिए बाहर आए लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका सामना स्ट्रोमैन से होने वाला है। स्ट्रोमैन ने आते ही उन्हें पटकना शुरु कर दिया है। स्ट्रोमैन ने उन्हें रिंग के बाहर फेंक दिया और अब स्टेज पर पिटाई कर रह हैं। मॉन्स्टर ने EC3 को LED बोर्ड पर दे मारा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने EC3 को स्टेज पर चोकस्लैम मारा। ये मैच शुरु भी नहीं हो पाया। ब्रॉन स्ट्रोमैन खुशी मना रहे थे कि बैकी लिंच का म्यूजिक बज गया।


पेटन रॉयस, बिली के vs बेली, नेओमी

स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार नेओमी सुपरस्टार शेकअप की वजह से रॉ में आ गई हैं। साशा बैंक्स की गैरमौजूदगी के कारण वो बे की पार्टनर बनी हैं। मैच में द आइकॉनिक्स ने बढ़त बना ली है। जरा सी देर चले इस मैच को बेली और नेओमी ने अपने नाम किया।

बेली और नेओमी ने जीता मैच


मोमेंट ऑफ ब्लिस

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस, 'मोमेंट ऑफ ब्लिस' के लिए स्टेज आ गई हैं। उनके गेस्ट सैमी जेन हैं।

एलेक्सा ब्लिस- ये रॉ में मेरी आखिरी रात हो सकती है। मैं उससे पहले मॉन्ट्रियाल के ही रहने वाले सैमी जेन का स्वागत करती हूं।

सैमी जेन को क्राउड से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। सपोर्ट की वजह से दूसरी बार सैमी जेन का म्यूजिक हिट किया और अब भी क्राउड रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

एलेक्सा- तुम्हें क्या शानदार रिसेप्शन मिला है।

ये क्या तीसरी बार भी म्यूजिक हिट हुआ। क्राउड अपने लोकल हीरो का शानदार स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

सैमी जेन- मॉन्ट्रियाल एक शानदार शहर है, लेकिन यहां के लोग अच्छे नहीं हैं। 9 महीने पहले यहां आकर लोग चीयर करते तो खुशी होती, लेकिन अब लोगों के चैंट्स मुझे परेशान कर रहे हैं। आप सभी को खुद पर शर्म आनी चाहिए। ये मॉन्ट्रियाल में पैदा हुआ थे और ये मेरे लोग नहीं हैं। ये मॉन्ट्रियाल नहीं बल्कि अमेरिका में रह रहा हूं और एक बार फिर इस शहर को छोड़कर जाऊंगा।

सैमी जेन इतना कहकर चले गए और सैगमेंट का अंत हुआ


चैड गेबल और बॉबी रूड vs द उसोज़

बॉबी रूड और चैड गेबल रिंग में आकर कह रहे हैं कि वो रॉ की किसी भी टीम को हरा सकते हैं। द उसोज़ ने उनके चैलेंज को स्वीकार किया और अब जिमी और जे रॉ का हिस्सा हैं। मैच की शुरुआत में ही चैड गेबल और बॉबी रूड हावी हो गए हैं। फैंस उसोज़ के लिए चैंट्स कर रहे हैं। जिमी उसो ने वापसी की और चैड गेबल को समोअन ड्रॉप मारा।

गेबल ने वापसी करते हुए बॉबी रूड को टैग किया। उसोज़ ने चैड गेबल को डबल किक मारी और दोनों ने डबल स्पलैश मारकर मैच जीता।

रॉ में आकर द उसोज़ की जीत


इलायस का सैगमेंट

इलायस- मेरा म्यूजिक इतना शानदार है, जो जॉन सीना को पुरानी गिमिक में ले आया और अंडरटेकर की वापसी भी करा दी। जॉन ने लगातार दूसरे साल मेरा रैसलमेनिया मोमेंट खराब कर दिया।

इलायस गाना गाने ही जा रहे थे कि रे मिस्टीरियो का म्यूजिक बजा। इलायस और मिस्टीरियो रिंग में एक दूसरे से लड़ने लगे। मिस्टीरियो खुशी मना रहे हैं और ये क्या...लार्स सुलिवन फिर से एक बार रिंग की तरफ आ रहे हैं। मिस्टीरियो ने उनपर किक मारी। लार्स ने मिस्टीरियो को स्लैम दे मारा। इसके बाद लार्स ने रे पर सिटआउट पावरबॉम्ब लगा दिया।


फिन बैलर vs एंड्राडे

आईसी चैंपियन फिन बैलर के रिंग में आने के बाद एंड्राडे अपनी मैनेजर जैलिना वेगा के साथ स्टेज पर आए। बैलर और एंड्राडे के बीच मैच शुरु हो गया है। एंड्राडे शुरुआत में ही हावी हो गए हैं। बैलर ने एक के बाद एक ड्रॉप किक मारकर मैच में वापसी की।

ब्रेक से लौटने के बाद एंड्राडे मैच में हावी दिख रहे हैं और बैलर ने एंड्राडे की चेस्ट पर एल्बो मारकर पिन करने की कोशिश की लेकिन एंड्राडे ने किकआउट कर दिया। बैलर ने 'स्लिंगब्लेड' मारा। एंड्राडे ने एक जोरदार मूव लगाया और बैलर को पिन करने की नाकाम कोशिश की। बैलर ने ड्रॉप किक मारी और बैलर कू डी ग्रा के लिए टॉप रोप पर चढ़े, मगर एंड्राडे ने उन्हें धक्का दे दिया। बैलर ने एंड्राडे को रोल करना चाहा लेकिन फिर भी पिन नहीं कर पाए।

जैलिना वेगा ने मैच में दखल देने की कोशिश की। एंड्राडे ने हैमरलॉक डीडीटी लगाकर फिन बैलर को पिन किया। रॉ डेब्यू में एंड्राडे की शानदार जीत।

एंड्राडे ने जीता अपना पहला रॉ मैच


सुपरस्टार शेक-अप अपडेट: सैड्रिक एलैक्जेंडर अब रॉ का हिस्सा होंगे


8 मैन टैग टीम मैच (एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे, जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस) vs द वाइकिंग्स एक्सपीरियंस (आइवार, एरिक) , द रिवाइवल (डैश वाइल्डर, स्कॉट डॉसन)

NXT के मौजूदा टैग टीम चैंपियन द वाइकिंग्स एक्सपीरियंस का रॉ में डेब्यू हुआ है। फैंस NXT के चैंट्स कर रहे हैं। रिवाइवल के स्कॉट डॉसन और कर्ट हॉकिंस ने मैच की शुरुआत की। जल्दी-जल्दी बेबीफेस टैग टीम ने टैग किए और एक के बाद एक सभी सुपरस्टार्स मैच लड़ने आ गए हैं। चारों फेस रैसलरों ने द रिवाइवल को उठाकर पटक दिया। मैच में द वाइकिंग्स एक्सपीरियेंस काफी हावी नजर आ रही है।

हॉकिंस अपनी टीम को टैग देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जैक रायडर को टैग दिया और उन्होंने स्कॉट पर अटैक कर दिया है। सभी 8 रैसलर एक दूसरे से भिड़ पड़े। आइवार और एरिक ने अपना फिनिशर लगाकर जैक रायडर को पिन किया। NXT टैग टीम चैंपियंस का रॉ में जबरदस्त आगाज हुआ।

द वाइकिंग्स एक्सपीरियंस और द रिवाइवल की जीत


स्टैफनी मैकमैहन का ओपनिंग सैगमेंट

स्टैफनी मैकमैहन का म्यूजिक बजा और वो रिंग की तरफ आ रही हैं। (मॉन्ट्रियाल) कनाडा के लोग स्टैफनी को बू करने लग रहे हैं। स्टैफनी ने कहा कि मेरे भाई 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' शेन मैकमैहन का स्वागत करिए। शेन स्मैकडाउन से रॉ में आ गए हैं। भाई-बहन ने एक दूसरे को गले लगाया। फैंस लगातार बू किए जा रहे हैं। फैंस सीएम पंक....सीएम पंक...सीएम पंक चैंट्स करने में लगे हुए हैं।

स्टैफनी- रॉ और स्मैकडाउन के सारे रैसलर्स सुपरस्टार शेकअप में हिस्सा लेने के लिए एलिजिबल (योग्य) हैं।

शेन मैकमैहन इन बड़ी स्क्रीन पर फोटो दिखाई, जिसमें वो द मिज़ के पिता का मुंह पकड़े हुए हैं और द मिज़ पर अटैक किया है। द मिज़ रॉ से स्मैकडाउन में आ गए हैं और उन्होंने शेन पर हमला कर दिया है। शेन ने मिज़ को पकड़कर रिंग पोस्ट पर दे मारा। मिज़ ने चेयर से शेन पर अटैक कर दिया है। द मिज़ के सिर से खून आ रहे हैं।


नमस्कार, रैसलमेनिया 35 के बाद रॉ की दूसरी लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉ के ऊपर दुनिया भर के करोड़ों फैंस की नजरें टिकी हुई हैं, क्योंकि रॉ में सुपरस्टार शेक-अप होने जा रहा है। स्मैकडाउन के कुछ सुपरस्टार्स रॉ में आते हुए दिखेंगे। इसके अलावा रॉ में किसी बड़े NXT सुपरस्टार का भी डेब्यू हो रहा है।

उम्मीद की जा सकती है कि स्मैकडाउन में हर तरह की सफलता हासिल करने वाले द उसोज़, एजे स्टाइल्स रॉ का हिस्सा बनें। इसके अलावा अफवाहें हैं कि यूएस चैंपियनशिप स्मैकडाउन से रॉ में आ सकती है और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्मैकडाउन का रुख कर सकती है।

वहीं सुपरस्टार शेक-अप रॉ के बाद स्मैकडाउन में भी जारी रहेगा। उसमें रॉ के सुपरस्टार स्मैकडाउन में जाते हुए दिखेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...