COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 8 अक्टूबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
23.68K   //    09 Oct 2018, 05:27 IST


Enter caption


द शील्ड vs स्ट्रोमैन, जिगलर, मैकइंटायर

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है।मैकइंटायर और रॉलिंस ने मैच की शुरूआत की। रॉलिंस ने शुरू में ही ड्राप किक मारकर गिरा दिया। डीन आ गए है। अपरहैंड देकर काउंट किया। डीन ने पंच मारना मैकइंटायर को शुरू कर दिया है। स्ट्रोमैन आ गए है। स्ट्रोमैन ने एंब्रोज को स्पलैश मारने की कोशिश की लेकिन मिस हो गया।रेंस आ गए है। स्ट्रोमैन ने रनिंग शॉट रोमन रेंस को दिया। रोमन ने स्ट्रोमैन की कोशिश की लेकिन नहीं उठा पाए। ब्रॉन ने रोमन को फिर गिरा दिया। जिगलर आ गए है। फिर मैकइंटायर ने भी आकर डबल टीम सुपलैक्स देने की कोशिश की लेकिन रॉलिंस और डीन ने रोक दिया। शील्ड ने जिगलर और मैकइंटायर को नीचे फेंक दिया है।

रोमन रेंस को स्ट्रोमैन पीट रहे है। एंब्रोज और रॉलिंस ने स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर कर दिया है। इसके बाद मैकइंटायर और जिगलर पर सुसाइड डाइव मार दी है। स्ट्रोमैन ने डीन और रॉलिंस को पकड़ लिया लेकिन रोमन ने बचा लिया। एंब्रोज ने टॉप से मैकइंटायर को सुपलैक्स दिया। लेकिन मैकइंटायर ने हैटबट दे दिया। मैकइंटायर ने फिर स्पाइनबस्टर दिया लेकिन रोमन ने बचा लिया। एंब्रोज और मैकइंटायर एक दूसरे से टकरा गए। स्ट्रोमैन ने रोमन को नीचे फेंक दिया। रोमन ने रिंग के बाहर स्पीयर स्ट्रोमैन को दिया। रॉलिंस ने जिगलर को रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन मैकइंटायर ने एंब्रोज को फिनिशिंग मूव मारकर मैच जीत लिया।



चैड गेबल, बॉबी रूड vs द एसेंंसन

ये मैच काफी छोटा था। इस मैच में चैड गेबल और एसेंसन ने आसानी से जीत हासिल कर ली। लेकिन मैच के बाद ऑथर्स ऑफ पेन ने दोनों टीमों पर हमला कर दिया। दोनों टीमों को बुरी तरह इन्होंने पीटा।


ट्रिश स्ट्रेटस का सैगमेंट

ट्रिश स्ट्रेटस रिंग में आ गई है। फैंस उनकी वापसी से काफी खुश है। लेकिन एलेक्सा ब्लिस और मिक्की जेम्स भी रिंग में आ गई है। विमेंस एवोल्यूशन पीपीवी को लेकर बात हुई। एलेक्सा और मिक्की ने चैलेंंज किया। स्ट्रेटस ने भी अपने टैग टीम पार्टनर को इंट्रोड्यूज किया। और लिटा उनके पार्टनर के तौर पर आ गई। चारों रिंग में एक दूसरे को मारने लग गई है। लिटा और स्ट्रेटस ने एलेक्सा और मिक्की को पीटकर रिंग के बाहर कर दिया है।


एंबर मून vs नाया जैक्स

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। नाया ने शुरू में ही अटैक कर दिया। उन्होंने शानदार क्रासबॉडी मारकर एंबर को गिरा दिया। नाया ने इसके बाद एंबर को उठाकर रिंगकॉर्नर में फेंक दिया। नाया ने इसके बाद पॉवरस्लैम की तैयारी की लेकिन मून ने ब्लाक कर दिया। मून ने इसके बाद क्लोजलाइन देकर नाया को रिंग के बाहर कर दिया। मून ने सुसाइड डाइव नाया के ऊपर लगा दी लेकिन नाया को कुछ नहीं हुआ। मून ने इसके बाद फ्लोर पर नाया को मार दिया है। रैफरी ने काउंट स्टार्ट कर दिया। नाया रिंग में नहीं पहुंच पाई। काउंट आउट के जरिए ये मैच एंबर मून ने जीत लिया।


वर्ल्ड कप ग्लोबल बैटल रॉयल

रिंग में कई टैलेंट आए है। बैरन कॉर्बिन अब आ गए है। कॉर्बिन ने क्राउन ज्वैल के बारे में बताया। उन्होंने WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वो इस टूर्नामेंट में जा सकते है लेकिन वो पहले यहां प्रूफ करेंगे और ग्लोबल बैटल रॉयल को जीतेंगे। बैरन ने रिंग में आकर सभी के बारे में बताया। इसमें अलग अलग टैलेंट के गिमिक थे। इसमें सबसे खास conquistador(मास्क पहना हुआ) टैलेंट था। कॉर्बिन ने अपने आप को यूएस का रिप्रैजेंटेटिव बताया। सभी ने कॉर्बिन पर अटैक कर दिया। लेकिन मास्क पहना हुआ रिंग के बाहर बैठा हुआ था। कॉर्बिन ने पहले सभी को फेंका और बाद में मास्क वाले को बुलाया। कॉर्बिन उसे नीचे लेने गए लेकिन वो रिंग में आ गया। कॉर्बिन जैसे ही रिंग में आए तो मास्क पहले हुए टैलेंट ने पहले सुपलैक्स मार दिया और बाद में एंगल स्लैम मारकर कॉर्बिन को एलिनिमेट कर दिया।

लेकिन इसके बाद जो हुआ वो कुछ अलग ही था। मास्क पहले हुए टैलेंट ने पहले डांस किया और फिर अपना मास्क उठाया। और वो कर्ट एंगल निकले। एंगल अब वर्ल्ड कप के लिए चले गए है।



सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वैल के लिए WWE ने ऑफिशियल तौर पर बड़े मैच का एलान कर दिया है। शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच का मुकाबला केन और अंडरटेकर के साथ होगा।


फिन बैलर, बेली VS जिंदर महल, एलिसा फॉक्स

चारों सुपरस्टार्स रिंग में आ चुके है। जिंदर और बैलर ने मैच की शुरूआत की। जिंदर ने शुरू में ही अटैक करना शुरू कर दिया लेकिन बैलर ने अपनी शानदार ड्राप किक मारकर जिंदर को गिरा दिया। इसके बाद एलिसा और बेली भी रिंग में आई। एलिसा ने क्लोजलाइन देकर कवर किया लेकिन बेली ने किकआउट कर लिया। ये मैच ज्यादा देर तक चला नहीं। बेली और बैलर ने जिंदर और एलिसा को ज्यादा मौके नहीं दिए। बैलर ने जिंदर को अपना फिनिशिंग मूव मारकर मैच जीता। मैच के बाद बैलर और बेली ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया।

फिन बैलर और बेली की हुई जीत


रोंडा राउजी,बैला ट्विंस VS रॉयट स्क्वायड

सभी सुपरस्टार रिंग में मौजूद है। ब्री बैला और लिव मोर्गन ने मैच की शुरूआत कर दी। लिव ने एक जोरदार थप्पड़ ब्री को मार दी। लिव ने इसके बाद जबरदस्त किक मारी और दोनों फ्लोर पर गिर गई। रोंडा और साराह को टैग मिल गया। रोंडा ने आते ही साराह को पंच मारकर गिरा दिया। रूबी और लिव बीच में आई लेकिन रोंडा को देखकर तीनों रिंग के बाहर चली गई। अब रिंग के अंदर रोंडा और बैला ट्विंस बची है। रूबी रॉयट इसके बाद रिंग में आई। निकी और और उनका मुकाबला हुआ। निकी ने जबरदस्त क्लोजलाइन मारकर गिरा दिया। इसके बाद दोनों बहनों ने शानदार अंदाज में फेस फस्ट रूबी को मार दिया। रोंडा आ गई । उन्होंने बॉक्सिंग स्टाइल में लगातार पंच मारने शुरू कर दिए है। इसके बाद लिव मोर्गन उन्हें बचाने आई लेकिन ब्री ने उन्हें नीचे फेंक दिया। फिर साराह को निकी ने पंच मारकर रिंग के बाहर कर दिया। रोंडा ने ऑर्मबार रूबी पर लगाकर ये मैच जीत लिया।

मैच के बाद सभी ने जश्न मनाया। लेकिन ये क्या निकी ने रोंडा के ऊपर पीछे से अटैक कर दिया है। दोनों ने इसके बाद रोंडा को पीटना शुरू कर दिया। स्टील रिंग पोस्ट पर पहले ब्री ने रोंडा को फेस फस्ट दिया और इसके बाद स्टील रिंग पोस्ट में जाकर रोंडा को मार दिया है। फिर बैरीकेट में ले जाकर निकी ने उन्हें पटक दिया। इसके बाद दोनों ने रोंडा को रिंग के ऊपर फेंका और उनके ऊपर पांव रखकर जश्न मनाया।

रोंडा,निकी और ब्री की हुई जीत


बॉबी लैश्ले vs केविन ओवंस

दोनों सुपरस्टार्स रिंग में आ गए है। मुकाबला शुरू हो चुका है। शुरू में बॉबी लैश्ले ने अटैक करना शुरू कर दिया है। लेकिन केविन ओवंस ने भी वापसी की। लैश्ले रिंग के बाहर चले गए है। केविन ने बाहर जाकर लैश्ले को पीटना शुरू कर दिया। और इसके बाद शानदार फ्लाईंग जंप रिंग के ऊपर से लैश्ले के ऊपर केविन ने लगा दी। रिंग के बाहर फिर दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे है। लियो रस भी रिंग के बाहर मौजूद है। वो लगातार केविन के बारे में गलत बोल रहे है। केविन अब उन्हें मारने दौड़ पड़े है। लियो भागने की कोशिश कर रहे है लेकिन केविन ने उन्हें पकड़ कर क्लोजलाइन मार दिया है।

रिंग के अंदर लैश्ले ने शानदार स्पाइन बस्टर केविन को मार दिया है। लैश्ले अब अपनी ताकत का इस्तमाल कर रहे है।लैश्ले को गुस्से को देखकर लग रहा है कि वो हील का किरदार निभा रहे है। केविन अब लैश्ले को किक मारने गए लेकिन रस ने दखलअंदाजी कर दी है और मौके का फायदा देखकर लैश्ले ने अपना फिनिशिंग मूव केविन ओंवस पर लगाकर मैच जीत लिया है।मैच के बाद लैश्ले ने रिंगकॉर्नर पर केविन के पांव को तीन बार बुरी तरह पटक दिया है।

इसके बाद क्राउन ज्वैल के बारे में बताया गया। जिसमें होने वाले वर्ल्ड कप के लिए जॉन सीना के नाम को हटा दिया गया है।यानि की वो वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए है

बॉबी लैश्ले ने जीता मैच


ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का सैगमेंट

ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स दोनों रिंग में आ चुके है। दोनों काफी गुस्से में लग रहे है। ट्रिपल एच ने कहा कि वो और शॉन माइकल्स हमेशा टॉप पर रहे है। लेकिन सुपर शो डाउन के अंत में ऐसा नहीं हुआ। शॉन माइकल्स ने भी कहा कि वो फ्लाइट में सोच के आ रहे थे जो अंडरटेकर की इज्जत थी वो मेरे लिए पहले क्या थी और अब क्या है।लेकिन अब वो इज्जत के हकदार नहीं है।

ट्रिपल एच:क्या आप तैयार हैं? ट्रिपल एच ने इसके बाद केन और टेकर को क्राउन ज्वैल में तैयार रहने की चुनौती दे दी है।

शॉन माइकल्स: इस बार डी-एक्स तैयार है। अब केन और टेकर के लिए कोई इज्जत नहीं है।

इसके बाद डी-एक्स का म्यूजिक बज गया है। और ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने पुराने अंदाज में आ गए है। कॉर्नर पर जाकर उन्होंने डी-एक्स की वापसी के बारे में बताया।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सुपर शो डाउन शानदार रहा। और अब इसके बाद पहले रॉ का इंतजार सभी को है। ये रॉ काफी शानदार होने वाली है। सुपर शो डाउन में सभी को लगा था कि ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच अंतिम मैच है। लेकिन सुपर शो डाउन के अंत में केन और टेकर ने दोबारा हमला उन पर कर दिया था। अब इसका अंजाम कहां तक जाएगा इसका इंतजार सभी को हैं?

अब विमेंस एवोल्यूशन की बारी भी है। रोंडा राउजी को यहां कौन विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा ये सबसे बड़ी बात है। और इस रॉ में इसका पता चलेगा। शील्ड और डॉग्स ऑफ वार के बीच भी धमाका यहां देखने को मिलेगा।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...