Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 11 फरवरी 2019

न्यूज़
28.45K   //    Timeless

Enter caption

बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच आ गई हैं लेकिन क्या बैकी अब माफी मांगने वाली हैं या नहीं। अगर बैकी माफी मांग लेती हैं तो उनको रैसलमेनिया में मैच मिलेगा। ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन आ गए हैं। स्टैफनी ने कहा कि बैकी तुमने क्या सोचा और क्या फैसला लेने वाली हो। जैसा की हमने पहले कहा कि रैसलमेनिया में रोंडा के खिलाफ तुम्हारा मैच सबसे बड़ा होगा, हमने माफी मांगी है तुम भी ये बोल सकती हो। बाकी तुम्हारी मर्जी है, जो ठीक लगे वो करो। ट्रिपल एच बैकी को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

बैकी- मैंने सभी से काफी कुछ बात की लेकिन मैं तुम लोगों पर भरोसा नहीं करती । हां , मुझे थोड़ी फिक्र मेरे मैच की हुई। मैंने तुम पर अटैक किया लेकिन अगर मेरा सपना दूर हो जाएगा तो क्या करुंगी। ट्रिपल एच और स्टैफनी आई एम सॉरी। अब मेरा रास्त रैसलमेनिया के लिए साफ हो गया है। मेरा सपना कोई नहीं मुझसे छीन सकता है।

ट्रिपल एच ने साफ किया कि बैकी लिंच रैसलमेनिया में जा रही है और लड़ने वाली है। ये क्या रोंडा राउजी आ गई हैं। दोनों एक दूसरे को देख रहीं हैं। विंस भी बाहर आ गए हैं। स्टैफनी सही हैं कि ये एक अच्छा मेन इवेंट होने वाला है। बैकी तुम्हारे पास अच्छा एटीट्यूड है लेकिन तुम मैन नहीं हो लेकिन मैं हूं। विंस ने बैकी को 60 दिनों को सस्पेंड कर दिया है जो रैसलमेनिया के 5 दिन बाद खत्म होगा, विंस कहा कि बैकी को शार्लेट से रिप्लेस किया जाता है। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म होता है।




चैड गेबल-बॉबी रुड Vs द रिवाइवल

रॉ टैग टीम चैंपियन गेबल-रुड की एंट्री हो गई है, द रिवाइवल भी आ गए हैं। चैड ने मुकाबले में शुरुआत से पकड़ बना ली है। डॉसन ने रुड को मारा और जबकि चैड रिवाइवल पर कूद गए। चैड गेबल ने अकेले ही द रिवाइवर को संभाल लिया है और सुपलेक्स देकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अब रिवाइवल ने चैड की हालत बुरी कर दी है। चैड हार नहीं मान रहे हैं लेकिन द रिवाइवल ने जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है। रुड को टैग मिला और उन्होंने पूरा रिंग खाली कर दिया है। रुड को कवर किया गया है लेकिन किक आउट हुए। ध रिवाइवल जीतने ही वाले थे कि रुड ने अपने पार्टनर को बचाया। डॉसन ने रुड को फेस बस्ट मारा , जबकि गेबल ने पलटवार किया लेकिन द रिवाइवल ने शानदार तरीके से इस मैच को जीतकर रॉ टैग टीम टाइटल को अपने नाम किया।

विजेता- द रिवाइवल


Advertisement

डीन एम्ब्रोज Vs EC3

डीन पहले से रिंग में हैं जबकि Ec3 की एंट्री हो रही हैं। बेल बजते ही डीन ने अटैक कर दिया है लेकिन मौका देखकर Ec3 ने अटैक किया। एक बार फिर से डीन को ड्रॉप किक का सामना करना पड़ा। डीन को Ec3 ने एक जबरदस्त सुपलेक्स मार दिया है। एम्ब्रोज ने मुकाबले में वापसी करते हुए Ec3 को रिंग पोस्ट पर धक्का दिया। एम्ब्रोज ने मौका देखकर रॉल पिन करके जीत दर्ज की और पिछले हफ्ते का बदला लिया।

विजेता- डीन एम्ब्रोज




सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस की एंट्री हो रही है। सैथ रॉलिंस ने इस साल की रॉयल रंबल को जीता जबकि रैसलमेनिया में लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए सामना करने वाले हैं।

सैथ- लैसनर की बात करने से पहले मैं बात करता हूं अपने पिछले एक साल की जो काफी शानदार रहा। मैंने कितनी बार अपने IC टाइटल को डिफेंड किया। इस साल मुझे लगा कि मैं कुछ हूं क्योंकि मैंने अपना ड्रीम पूरा किया। लेकिन अगली रात मुझे लैसनर ने मारा, छह F5 मारे। मुझे चोट भी लगी लेकिन मैंने वापसी की, मैं यहां खड़ा हूं। क्योंकि मैं लैसनर को हराने वाल हूं इसलिए मैं यहां खड़ा हूं।

ये क्या पॉल हेमन बाहर आ गए हैं, पॉल ने ब्रॉक को बाहर बुलाया लेकिन फिर कहा कि वो यहां नहीं है। पॉल ने सैथ की तारीफ की जबकि लेकिन लैसनर को तगड़ा बताया। यहां तक पॉल ने बोल दिया कि सैथ रॉलिंस बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं जो रैसलमेनिया में लैसनर के खिलाफ लड़ने जा रहे हैं, क्योंकि वो कभी टाइटल नहीं हासिल कर पाएंगे और ये होकर रहेगा।

सैथ- पॉल शायद तुम सही बोल रहे हो लेकिन मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं नया यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाला हूं पॉल क्योंकि ये भविष्यवाणी नहीं है ये एक स्पोइलर है।

डीन एम्ब्रोज का म्यूजिक बजा है और वो रिंग में आ गए हैंस सैथ ने एम्ब्रोज को माइक दे दिया है। डीन ने सिर्फ इतना कहा की बीस्ट को हरा देना। एम्ब्रोज ने रॉलिंस का सपोर्ट किया।




निकी क्रॉस Vs रुबी रायट

पहले निकी क्रॉस आईं उसके बाद रुबी ने कदम रखा। रुबी रायट ने अपनी ने मैच पर कंट्रोल कर लिया हैं। निकी की हालत काफी खराब दिख रही हैं। निकी क्रॉस ने काउंटर अटैक किया हैं। रुबी रायट ने इस मैच को जीतकर खुद को साबित किया।

विजेता-रुबी रायट





फिन बैलर-ब्रॉन स्ट्रोमैन-कर्ट एंगल Vs बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन

ये मुकाबला 6 मेन टैग मैच हो गया है। फिन बैलपर पर बुरी तरह से अटैक हो रहा है। कर्ट एंगल ने ड्रू को सुपलेक्स मार दिया जबकि ड्रू किसी तरह बचने की कोशिश कर रहे हैं, कर्ट ने एंगल स्लैम मार दिया लेकिन लैश्ले ने फेस बस्ट मार दिया लेकिन रेफरी ने नहीं देखा। एंगल की हालत काफी बुरी दिख रही है। कर्ट टैग करना चाहते थे लेकिन ड्रू ने रोक दिया। एंगल ने ड्रू को चांटा मार दिया और फिन को टैग कर दिया है। बैलर ने अटैक तो किया लेकिन कॉर्बिन ने काउंटर कर दिया है। लैश्ले अंदर आए हैं लेकिन बैलर ने अच्छा पलटवार किया। रिंग के बाहर भी स्ट्रोमैन , कॉर्बिन और ड्रू की लड़ाई चल रही है। बैलर ने कंट्रोल कर लिया है लेकिन लैश्ले ने किसी तरह बैलर फेस बस्ट मार दिया, लैश्ले ने कवर किया लेकिन फिन बैलर ने रस्सी पर पैर रख दिया था लेकिन रेफरी ने देखा नहीं। ये क्या दूसरा रेफरी आया है वो रिंग रेफनी को समझा रहा है। अब फिर से मुकाबले को शुरु किया जा रहा है।

स्ट्रोमैन पर सभी ने अटैक कर दिया है, कर्ट एंगल की हालत खराब है और फिन अकेले लड़ रहे हैं। बैलर ने वापसी की है। स्ट्रोमैन तो टैग मिल गया है और आते ही उन्होंने लैश्ले , ड्रू और कॉर्बिन को पटका। रिंग के बाहर सभी को स्ट्रोमैन ने कंधा मार कर ढेर किया। स्ट्रोमैन ने लैश्ले को पावर स्लैम मारा और फिन ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट एंगल


.





फिन बैलर Vs ड्रू मैकइंटायर

पहले इंटरकॉन्टिनेेंटल चैंपियन लैश्ले और उनके साथ लियो रश की एंट्री हुई है। फिन बैलर की एंट्री हो रही हैं और क्राउड से सपोर्ट मिल रहा है। मैकइंटायर की एंट्री हो रही है। ड्रू ने फिन की हालत बुरी कर दी हैं लेकिन लैश्ले ने भी फिन पर अटैक किया लेकिन ये क्या कर्ट एंगल ने फिन की मदद करते हुए ड्रू को सुपलेक्स मार दिया है। रिंग साइड पर स्ट्रोमैन भी आ गए हैं। ये मैच अब मैन टैग टीम मैच में बदल गया है।




इलायस का सैगमेंट

इलायस हमेशा की तरह रिंग में बैठ गए हैं और गाने की तैयारी में हैं। ये क्या लूचा हाउस पार्टी आ गए हैं, इलायस को काफी गुस्सा आ रहा है। दोनों के बीच में जंग ये हो रही हैं कि कौन सबसे ज्यादा फैंस को एंटरटेन करता है। इलायस अब गाना गा रहा है। सभी लूचा हंस रहे हैं। कलिस्टा के हाथ में गिटार हैं। ये क्या इलायन ने कलिस्टो के गिराट मार दिया और रिंग से भाग गए।


साशा बैंक्स-बेली Vs नाया जैक्स-टमिना- लिव मोर्गन साराह लोगन

इस मैच को जो हारेगा वो एलिमिनेशन चैंबर में होने वाले टैग चैंपियनशिप मैच में सबसे पहले एंट्री करेगा। बैली और साशा बैंक्स आ चुकी हैं। लिव-साराह रिंग में हैं जबकि जैक्स-टमिना आई हैं। जैक्स ने लिव मोर्गन की हालत बुरी कर दी हैं। अब लोगन को जैक्स मार रही हैं। टमिना के पास टैग आ गया है। लिव-लोगन दोनों मैच जीतने की कोशिश में लगे हैं।

बेली लड़ रही हैं कि और बैंक्स चोटिल हैं तो उन्हें बैकस्टेज लेकर जाया गया हैं। बेली अकली लड़ रही हैं और दो टीमों ने हल्ला बोल दिया है। लोगन-मोर्गन ने टमिना पर अटैक कर दिया है। टमिना ने समोआ ड्रॉप मार दिया हैं, बेली और लिव रिंग में हैं बेली ने लिव को घुटना मार दिया और जंप लगाई जिसके बाद कवर किया लेकिन लोगन ने बचा लिया। जैक्स को टैग मिला और बेली को समोआ ड्रॉप मारकर जीत दर्ज की। एलिमिनेशन चैंबर में पहले स्थान पर जाएगी बेल-बैंक्स।

विजेता- नाया जैक्स और टमिना



ट्रिपल एच और स्टैफनी का सैगमेंट

दोनों पहले रिंग में मौजूद हैं, स्टैफनी ने सभी का स्वागत किया और बताया कि WWE रैसलमेनिया के पास है। विमेंस का टैग टीम मैच होने वाला हैं जो एक इतिहास रहेगा। जबकि ट्रिपल एच ने एलान किया ब्रायन पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे, दूसरी ओर स्टैफनी ने बोला कि रोंडा राउजी टाइटल को रुबी रॉयट के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं और अगर वो जीती तो रैसलमेनिया में जाएंगी और बैकी के खिलाफ लड़ेंगी। (दिखाया जा रहा है कि बैकी लिंच ने कैसे पिछले हफ्ते अटैक किया था।) स्टैफनी ने बताया कि बैकी ने डॉक्टर्स को दिखा दिया हैं।

बैकी लिंच का म्यूजिक बच गया है और वो बाहर आ रही हैं। पूरा एरिना बैकी चैंट्स कर रहा है।

बैकी- कितना मजा आ रहा है यहां आके और तुम दोनों को भी देखकर अच्छा लगा।

ट्रिपल एच- मैं तुमसे माफी मांगता हूं कि जो मैंने कहा, ठीक है तुमने अपने डॉक्टर्स को दिखाया है और WWE के डॉक्टर्स ने तुमहारे डॉक्टर्स से बात की हैं, तुम ठीक हो तुम्हारा मैच रैसलमेनिया में होगा। हालांकि तुम्हें ये सब तब मिलेगा जब तुम माफी मांग लोगी।

बैकी- मैं तुम लोगों पर भरोसा नहीं करती , तुम मेरा मौका मुझसे छीनना चाहती हो लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है । मेरा ये पल मुझसे कोई नहीं छीन सकता है और मैं माफी नहीं मांगने वाली। (बैकी ने ट्रिपल एच को गाली भी दी)

ट्रिपल एच- बैकी थोड़े ठंडे दिमाग से सोचों कि तुम कहा लड़ना चाहती हो यहां या फिर रैसलमेनिया में, मैं तुम्हें मौका दे रहा हूं आज रात तक, कि तुम क्या करना चाहती हो। फैसला तुम्हारा होगा।











नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। 'कर्मा' नाम की फिल्म में एक डायलॉग है,'इस थप्पड़ की गूँज सुनी तुमने?' ये डायलॉग एक एतिहासिक फिल्म का हिस्सा है और ऐसी उम्मीद है कि बैकी लिंच को अपने पिछले हफ्ते रॉ में मारे गए थप्पड़ की गूँज इस हफ्ते सुनाई देगी क्योंकि उन्हें खुद मैकमैहन परिवार ने इस हफ्ते शो में बुलाया है।

आपको याद होगा कि जब पिछले हफ्ते रॉ में स्टैफनी मैकमैहन ने बैकी लिंच को सस्पेंड कर दिया था, उसके बाद पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने WWE की चीफ ब्रांड ऑफिसर को एक थप्पड़ रसीद कर दिया था।

इसके बाद ये बात तो तय थी कि कहानी काफी ज़बरदस्त होगी और ऐसा हुआ भी क्योंकि स्मैकडाउन में बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को भी थप्पड़ मार दिया। अब ये बात तो तय है कि इस हफ्ते शो में काफी ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...