Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 13 मई, 2019

न्यूज़
12.76K   //    Timeless

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs सैमी जेन (फॉल्स काउंट एनीवेयर)

पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन आए फिर सैमी जेन। इस मैच को अगल सैमी जेन जीत जाते हैं तो वो मनी इन द बैंक का हिस्सा होंगे और स्ट्रोमैन को नाम वापस लेना पड़ेगा। स्ट्रोमैन ने सैमी जे की हालत बुरी कर दी है और रिंग के बाहर रनिंग शॉल्डर मारा। सैमी क्राउड के बीच भाग गए पीछे पीछे स्ट्रोमैन भी गए। सैमी की हालत मैच मे काफी खराब दिख रही है लेकिन किसी तरफ फिर सैमी बच गए। अब क्राउड से निकलकर कॉरिडोर में पहुंच गए दोनों जहां पहले सैमी ने अटैक किया फिर सैमी को मार पड़ी। ये क्या बैरन कॉर्बिन ने आकर पीछे से स्ट्रोमैन को बुरी तरह मारा, सैमी ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कॉर्बिन ने टेबल पर पटक दिया है। स्ट्रोमैन ने वापसी कल ली है।

दोनों फिर से क्राउड के बीच आ गए हैं लेकिन तभी सैमी फिर से बैकस्टेज भाग गए और रखा सामान फेंक रहे हैं। अब ड्रू मैकइंटार ने स्ट्रोमैन को मारा और सैमी की जीत में मदद की कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन फिर ड्रू को मारा। अब ये लड़ाई स्टेज तक पहुंच गई है। स्ट्रोमैन पूरी तरह से हावी दिख रहे हैं। ड्रू और कॉर्बिन ने आकर स्टेज पर स्ट्रोमैन को मारा। ड्रू और कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन लैडर पर सुपलेक्स मारा और फिर ड्रू ने किक मारी उसके बाद सैमी को जीत के लिए ड्रू और कॉर्बिन ने मदद की। तीनों ने मिलकर कवर किया और स्ट्रोमैन हार गए। अब सैमी जेन मनी इन द बैंक का हिस्सा है। मैच के बाद स्ट्रोमैन अपने पैरों पर खड़े हुए और सैमी को कमेंट्री टेबल चोक्सलैम मार दिया। इसी के साथ रॉ का एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- सैमी जेन



रे मिस्टीरियो Vs सिजेरो

रे मिस्टीरियो और सिजेरो की बैकस्टेज लड़ाई हुई थी जिसके बाद ये मैच बुक किया गया। मिस्टीरियो ने मैच शुरु होते ही सिजेरो पर अटैक किया साफ दिख रहा है कि वो कितने गुस्से में हैं। मिस्टीरियो को सिजेरो ने रिंग के बाहर मारा लेकिन मिस्टीरियो ने वापसी की। सिजेरो ने टॉप रोप से मिस्टीरियो को सुपलेक्स लगा दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रे मिस्टीरियो ने प्रदर्शन करते हुए पहले 619 लगाया फिर बॉडी स्प्लैश मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- रे मिस्टीरियो

Advertisement




नेओमी Vs नटालिया Vs डैना ब्रूक Vs निकी क्रॉस (फेटल 4 वे मैच)

सबसे पहले नेओमी आईं,फिन डैना ब्रूक आईं फिर नटालिया और अब निकी क्रॉस। पहले एलेक्सा ब्लिस इस मैच का हिस्सा थी लेकिन निकी क्रॉस को ब्लिस ने अपनी जगह भेजा क्योंकि उनका सामान नहीं आया था। एलेक्सा ब्लिस आई हैं लेकिन कमेंट्री टेबल पर। मैच शुरु हो गया है और सभी ने एक दूसरे पर अटैर कर दिया। ब्रूक ने नेओमी को कवर लेकिन किक आउट हुईं। नेओमी ने पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया है। नटालिया ने मैच में वापसी की कोशिश लेकिन नेओमी ने फिर से अटैक किया लेकिन ब्रूक और नटालिया ने नेओमी को मारा लेकिन निकी क्रॉस ने मैच में जबरदस्त वापसी की।निकी क्रॉस ने नटालिया को शानदार डीडीटी मारकर जीत दर्ज की। मैत के बाद एलेक्सा ब्लिस ने लैडर लगाकर मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस उतारा।

विजेता- निकी क्रॉस




बैरन कॉर्बिन Vs रिकोशे

दोनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद हैं और बेल बजते ही अटैक शुरु हो गया है। रिकोशे ने मैच मे पकड़ बना ली है। रिकोशे ने ड्रॉप किक मारकर कॉर्बिन को गिया लेकिन तुरंत बाद ही कॉर्बिन ने पलटवार करके कवर लेकिन किक आउट हुए। रिकोशे ने भी कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कॉर्बिन ने मौका देखकर एंड ऑफ डेज मारा और जीत दर्ज की।

विजेता-बैरन कॉर्बिन




बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच अपने दोनों टाइटल को मनी इन द बैंक में डिफेंड करने वाली हैं, जिसके वो कॉन्ट्रैक्ट साइन करेगी। पहले लेसी इवांस आई हैं उसके बाद शार्लेट और अब चैंपियन बैकी लिंच। लिंच ने पहले दोनों पर निशाना साधा फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। लेसी और शार्लेट ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और फिर तीनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई हैं। बैकी लिंच को शार्लेट और लेसी ने टेबल पर पटक दिया।





मोजो राउली Vs अपोलो क्रूज

मोजो राउली नए अंदाज में आए हैं उन्होंने चेहरे पर टैटू बनाया है। अपोलो क्रूज आए हैं जो स्मैकडउन का हिस्सा है। मोजो राउली ने अच्छा स्टार्ट किया साथ ही राउली ने काउंटर किया लेकिन अपोलो के घुटने पर चोट आई जिसका फायदा राउली ने उठाया और जीत दर्ज की।

विजेता -मोजो राउली



रोमन रेंस -मिज Vs बॉबी लैश्ले-इलायस

मैच शुरु हो गया है और वाइल्ड कार्ड के चलते इलायस भी रॉ में आए हैं। इलायस और मिज ने मुकाबला शुरु किया लेकिन शुरुआत में ही मिज ने रेंस को टैग किया लेकिन इलायस भाग गए। इलायस रिंग में आए लेकिन लैश्ले को टैग किया। रोमन रेंस ने लैश्ले को समोअन ड्रॉप मार दिया है। रेंस ने पहले मारा फिर मिज को टैग किया और मिज ने भी लैश्ले और इलायस पर अटैक किया। लैश्ले ने अब मिज पर काउंटर अटैक कर दिया है। इलायस ने टेकर के पुराने मूव ऑल्ड स्कूल डे की नकल की । मिज की हालत काफी बुरी है वो कोशिश कर रहे हैं कि रेंस को टैग कर सके। रेंस पर शेन ने अटैक किया उन्हें स्टील स्टेप्स पर मारा और रेफरी ने मैच को डिसक्वालिफाई किया। शेन, इलायस और लैश्ले ने मिज को मार रहे हैं। ये क्या रेंस अब रिंग से सभी के ऊपर कूद गए हैं। अब तीनों रेंस को मार रहे हैं लेकिन मिज चेयर लेकर आकर, रेंस ने लैश्ले और इलायस को सुपरमैन पंच मार दिया है।




मिज टीवी

ओपनिंग सैगमेंट में मिज आए हैं और अपना शो करने जा रहे हैं। मिज ने बताया कि मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कितना जरुरी होती है किसी भी सुपरस्टार के लिए क्योंकि ये सुपरस्टार की किस्मत बदल देता है। मिज ने रोमन रेंस को अपने शो पर बुलाया है।

मिज ने रोमन रेंस ने मनी इन द बैंक के मैच के बारे में पूछा। रोमन रेंस ने साफ किया कि वो जीतने वाले हैं क्योंकि इलायन ने WWE मे आजतक कुछ नहीं किया जबसे वो यहां आए हैं। मिज पर रेंस ने गुस्सा किया और कहा कि वो पुराने नहीं नए मिज से मिलने आए हैं जो अथॉरिटी के खिलाफ है। मिज ने कहा कि वो पिछले 13 सालों से इस इज्जत के लिए काम कर रहे थे लेकिन शेन मैकमैहन ने सब बिगाड़ दिया। ॉ

शेन मैकमैहन बाहर आ गए हैं। शेन ने बोला कि मिज टीवी अब खत्म हो गया है और तभी लैश्ले और इलायस ने रेंस और मिज पर अटैक किया। शेन ने कहा कि लैश्ले और इलायस के खिलाफ अगला मैच होना है।




WWE रॉ इस हफ्ते लंदन के O2 एरीना में होगा और इस शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि शो में कुछ ज़बरदस्त कहानियों को कॉन्ट्रैक्ट के तहत ऑफिशियल किया जाएगा। कुछ अन्य में काफी ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। हम सब जानते हैं कि कंपनी इस शो को सबसे ज़बरदस्त शो बनाना चाहेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि रॉ मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी फ्लैगशिप शो है।

वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से स्मैकडाउन के 4 सुपरस्टार्स आकर प्रदर्शन करेंगे। वो कौन होंगे इसकी पूरी लिस्ट अबतक नहीं आई है। कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग की वजह से क्वीन और अपने यार्ड पर हक जताने के लिए बिग डॉग रॉ में होंगे। उनके अलावा और कौन इस शो का हिस्सा होगा ये स्पष्ट नहीं है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...