Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 16 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Timeless

फीन्ड ने डराया
फीन्ड ने डराया

सैथ रॉलिंस बनाम रॉबर्ट रूड

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। रॉबर्ट ने शुरुआत में बढ़त बनाने की कोशिश की है लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हुए हैं। सैथ ने वापसी करते हुए अपने विरोधी को चित करने की कोशिश की है। इस बीच डॉल्फ ने मैच में दखल देना चाहा है, लेकिन उनकी वजह से अबतक मैच में कोई खास नुकसान नहीं हुआ है।

रॉबर्ट ने अपने साथी डॉल्फ की वजह से मैच में वापसी की है। रूड के अटैक की वजह से इस समय यूनिवर्सल चैंपियन रिंगसाइड गिर गए हैं। उन्होंने वापसी करते हुए अटैक करने की कोशिश की है लेकिन रॉबर्ट ने उन्हें रिंग से बाहर कर दिया है। डॉल्फ ने उनपर एक सुपरकिक हिट की है। इसके बावजूद सैथ ने बढ़त बनाई हुई है। सैथ और रॉबर्ट इस समय टॉप रोप पर हैं, लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन ने उन्हें बकलबॉम्ब दे दिया है। इससे पहले कि वो मैच को जीत पाते डॉल्फ के दखल की वजह से रेफरी ने मैच को खत्म कर दिया है।

ओसी अब रिंग में आ गए हैं और वो सैथ पर वार कर रहे हैं। केन रिंग में आ गए हैं और वो सैथ की मदद कर रहे हैं। फीन्ड का थीम बज गया है और उन्होंने केन पर वार कर दिया है। वो अब सैथ पर ध्यान दे रहे हैं।

इस बीच फायरफ्लाई फन हाउस का थीम बज रहा है।


लेसी इवांस बनाम डैना ब्रुक

ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया है क्योंकि लेसी इवांस ने रिंग में आते ही एक पंच और शार्पशूटर की मदद से इसे जीत लिया है।

विजेता - लेसी इवांस


बैकस्टेज

साशा बैंक्स ने बैकी लिंच को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए हैल इन ए सेल में मैच के लिए चैलेंज किया था जिसे चैंपियन ने एक हैल इन ए सेल मैच के साथ स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट

केन ने रॉ में एंट्री करने की कोशिश की, लेकिन ट्रुथ ने उनको पिन करके चैंपियनशिप जीत ली है।

विजेता - आर ट्रुथ


एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस बनाम साशा बैंक्स और बेली

चारों रेसलर्स रिंग में आ गई हैं। इस मैच की शुरुआत ब्लिस और बेली कर रही हैं। इन दोनों के बीच शुरुआत में ही अद्भुत अटैक देखने को मिल रहा है। बेली ने साशा बैंक्स को टैग कर दिया है और वो रिंग में आ गई हैं। इस बीच ब्लिस जमीन पर गिर गई हैं और बेली तथा बैंक्स इस समय निकी क्रॉस पर वार कर रही हैं।

साशा बैंक्स ने निकी पर एक बैंक स्टेटमेंट अप्लाई करके जीत दर्ज कर ली है।

विजेता - साशा बैंक्स और बेली

मैच के बाद साशा एक कुर्सी से वार करना चाह रही हैं लेकिन तभी बैकी लिंच की एंट्री हो गई है। इसके साथ साथ बेली के पास भी एक कुर्सी है, लेकिन इससे पहले कि ये अटैक करतीं शार्लेट फ्लेयर ने बेली पर वार कर दिया है। बैकी ने साशा पर वार कर दिया है।


फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट

ब्रे वायट ने सैथ रॉलिंस की एक फोटो को दिखाया है जिसमें उनकी आँखों पर अजीब से निशान बने हुए हैं।


रे मिस्टीरियो बनाम सिजेरो

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। सिजेरो कह रहे हैं कि जो वो आज रे के साथ करेंगे वही वो डॉमिनिक के साथ उनके डेब्यू पर करेंगे। रे ने सिजेरो पर अटैक कर दिया है। इस मैच की शुरुआत में रे ने बढ़त बनाई हुई है।

सिजेरो ने वापसी करते हुए रे पर वार कर दिया है। एक किक के बावजूद सिजेरो को जीत नहीं मिल सकी है। सिजेरो ने एड़ी गुरेरो की तरह ही थ्री अमीगोज़ हिट करने की कोशिश की, लेकिन रे ने उन्हें रोक दिया है। एक 619 के बाद कनेडियन डिस्ट्रॉयर की मदद से रे ने जीत दर्ज कर ली है।

विजेता - रे मिस्टीरियो


24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट

आर ट्रुथ को केन क्नॉक्सविल का एक टूर दे रहे हैं। इस बीच वो एक स्टेडियम में पहुंचे हैं जहाँ एक रेफरी के थ्री काउंट की मदद से केन नए 24/7 चैंपियन बन गए हैं।

विजेता - केन


माइक कनेलिस बनाम रुसेव

मारिया कनेलीस ने कहा कि वो झूठ बोलकर माइक को मोटिवेट करना चाहती थी। वो कह रही हैं कि उनके बच्चे के पिता का नाम है.... इससे पहले कि वो खत्म कर पाती रुसेव का थीम सांग बज उठा है। इनके बीच एक मैच हो रहा है और उसे रुसेव ने जीत लिया है।

विजेता - रुसेव


फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट

ब्रे वायट एक और दोस्त को लाने वाले हैं? वो कौन होगा ये देखना होगा।


माइक कनेलिस बनाम रिकोशे

ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया क्योंकि रिकोशे ने एक रिकॉईल की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - रिकोशे


मारिया कनेलिस जेंडर रिवील बैकस्टेज सैगमेंट

मारिया कनेलिस ने कहा कि वो एक बेटे को जन्म देने वाली हैं। उन्होंने कहा कि रिकोशे इस बच्चे के पिता हैं। माइक कनेलिस और रिकोशे के बीच एक लड़ाई हो गई है। दोनों अब रिंग में लड़ेंगे।


बैरन कॉर्बिन बनाम चैड गेबल (किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट फाइनल)

दोनों रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। बैरन कॉर्बिन ने मैच की शुरुआत में बढ़त बना ली है। उन्होंने चैड को टाइमकीपर एरिया में फेंक दिया है। इसकी वजह से चैड को अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला है। मैच अब रिंगसाइड से रिंग में आ गया है। बैरन अब भी रिंग में मैच पर मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं।

चैड को इस पूरे मैच में अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला है। इस बीच बैरन ने एक गलती की और चैड ने उसका फायदा उठाते हुए, बैरन पर एंगल लॉक हिट करने की कोशिश की, लेकिन वो उसमें नाकाम रहे हैं।

चैड ने वापसी करते हुए बैरन को अपनी मूव्स से हैरान कर दिया है। तीसरी बार वार करने की कोशिश में चैड नाकाम रहे और बैरन ने उनपर अटैक कर दिया है। मैच अब रिंग से रिंगसाइड आ गया है। बैरन बैरीकेड पर चैड को पीट रहे हैं। एक रनिंग अटैक की कोशिश में बैरन से गलती हुई और गेबल ने उस मौके का फायदा उठाकर अब बैरन के कंधे को रिंगपोस्ट की मदद से चोटिल करने की कोशिश की।

बैरन ने फिर से अटैक किया, लेकिन जर्मन सुप्लेक्स की मदद से चैड ने जीत दर्ज करनी चाही है। वहीं एक मूनसौल्ट से भी उन्हें कोई फायदा नहीं मिला है। चैड ने एंगल लॉक से मैच को जीतने की कोशिश की है। वापसी करते हुए बैरन कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - बैरन कॉर्बिन


वाइकिंग रेडर्स और सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर बनाम ओसी और एजे स्टाइल्स

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। स्टाइल्स और सेड्रिक मैच की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों रेसलर्स रिंग में अपने विरोधी पर अटैक कर रहे हैं। सेड्रिक ने वाइकिंग रेडर्स के एरिक को टैग कर दिया है जबकि ओसी में से गैलोज़ रिंग में आ गए हैं।

दोनों ने अपने विरोधी पर वार कर दिया है। इस बीच एजे स्टाइल्स और सेड्रिक एक टैग की वजह से रिंग में आ गए हैं। एजे ने एक फिनॉमिनल फोरआर्म से अपने विरोधी को चित कर दिया है।

विजेता - वाइकिंग रेडर्स

मैच के बाद दोनों रिंग में लड़ रहे हैं। वाइकिंग रेडर्स और ओसी भी इसका हिस्सा बन गए हैं। एजे स्टाइल्स ने मिडिल रोप से सेड्रिक पर एक स्टाइल्स क्लैश हिट कर दिया है।


टैग टीम समिट सैगमेंट

रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस रिंग में आ चुके हैं। रॉबर्ट रूड कह रहे हैं कि किसी ने उनपर विश्वास नहीं किया लेकिन आज ये गोल्ड बताता है कि उन्होंने सबको गलत साबित किया है। इससे पहले वो कुछ कहते ब्रॉन ने आकर चैंपियंस पर अटैक कर दिया है। रॉ टैग टीम चैंपियंस ने रिंग से दूरी बनाकर खुद को बचा लिया है।


सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रिंग में आ चुके हैं। वो कह रहे हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में रॉ टैग टीम टाइटल्स हारने के बाद उन्होंने अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर ध्यान दिया। सैथ के मुताबिक अपना मैच जीतने के लिए उन्हें तीन कर्ब स्टॉम्प हिट करने पड़े और साथ में एक पैडिग्री भी। मैच के खत्म होते ही फीन्ड से उनका सामना रैंप पर हुआ और वो हैल इन ए सेल में एक हैल इन ए सेल मैच में फीन्ड से लड़ेंगे।

इससे पहले कि वो कुछ आगे कहते फायरफ्लाई फन हाउस का सैगमेंट शुरू हो गया है और ब्रे कह रहे हैं कि वो भले ही भूल जाएं, फीन्ड नहीं भूलता है। ये सैगमेंट खत्म हो गया है जबकि एक अद्भुत रॉ की शुरुआत हो चुकी है।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। चैड गेबल और बैरन कॉर्बिन किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के फाइनल का हिस्सा हैं। डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। चूंकि उन्होंने इन टाइटल्स को क्लैश ऑफ चैंपियंस में जीता था तो वो इस हफ्ते रॉ में उनके बारे में बात करेंगे। एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अब भी रॉ टैग टीम चैंपियंस हैं। इन्होने अपने टाइटल को क्लैश ऑफ चैंपियंस में सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अब ये देखना होगा कि उनका अगला विरोधी कौन होगा और क्या वो रॉ में ही उन्हें चैलेंज करेगा।

बैकी लिंच अपना टाइटल एक अच्छे मैच में रिटेन करने में कामयाब रही थीं। ये बिल्कुल मुमकिन है कि साशा बैंक्स ही हैल इन ए सेल में चैंपियन को चैलेंज करें। इस कहानी में काफी दम है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...