Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 2 दिसंबर 2019

न्यूज़
03 Dec 2019, 06:15 IST

केविन ओेवेंस और सैथ रॉलिंस
केविन ओेवेंस और सैथ रॉलिंस

हम्बर्टो कारिलो, रिकोशे , रे मिस्टीरियो Vs एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन


रे मिस्टीरियो, कारिलो और रिकोशे की एंट्री हो गई है जबकि द ओसी क्लब आ रहा है। हम्बर्टो और एंडरसन ने मैच का आगाज किया। जिसके बाद रिकोशे को टैग मिला और दोनों ने मिलकर एंडरसन को मारा। जैसे ही एंडरसन को मौका मिला उन्होंने स्टाइल्स को टैग कर दिया।

कारिलो की हालत बुरी हो गई है, उन्हें गैलोज मार रहे हैं। कारिलो ने मिस्टीरियो को टैग कर दिया है । नए यूएस चैंपियन ने आते ही पूरा रिंग खाली कर दिया है। मिस्टीरियो 619 मारने जा रहा थे कि एंडरसन ने पकड़ा और रिंग के बाहर पोल पर धक्का दे दिया।

सब एक दूसरे को मार रहे हैं और रिंग में अब रिकोशे और स्टाइल्स है। स्टाइल्स ने कवर तो किया लेकिन किक आउट हुए।रिकोशे ने काउंट अटैक कर दिया है। रिकोशे रिंग के ऊपर से स्टाइल्स को मारना चाहते थे लेकिन स्टाइल्स उस मूव को अपने फिनिशिंग मूव में बदल दिया और जीत दर्ज की। मैच के बाद स्टाइल्स को पीछे से रैंडी ऑर्टन ने RKO मार दिया और एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- द ओसी


द वाइकिंग रेडर्स Vs लोकल रेसलर्स

इस छोटे और एक्शन से फुल मुकाबले को रॉ टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स ने जीत लिया। ऐसा लग रह है कि कि रेड ब्रांड में वाइकिंग रेडर्स को शायद कोई नहीं हरा सकता है।

विजेता- वाइकिंग रेडर्स


शार्लेट Vs कायरी सेन और असुका (2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच)

सभी सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच गए हैं। मैच शुरु हो चुका है और असुका और सेन ने शार्लेट पर अटैक कर दिया है । शार्लेट एक पर मूव लगाती हैं कि दूसरी उनपर अटैक कर देती है। शार्लेट ने रिंग के बाहर दोनों सुपरस्टार्स पर छलांग लगा दी है। शार्लेट ने मैच में अब थोड़ा कंट्रोल कर लिया है।

Advertisement

कबुकी वॉरियर्स ने फिर से अपने कंट्रोल में पूरा मैच ले लिया है। कायरी और असुका दोनों एक दूसरे को टैग करके मैच को आगे बढ़ा रही हैं। शार्लेट ने काउंट अटैक किया और कबुरी वॉरियर्स पर छलांग लगा दी है। कायरी सेन को सबमिशन में पकड़ लिया है लेकिन असुका ने किक मार दी और फिर क्रॉस बॉडी लगाकर कवर किया लेकिन शार्लेट ने किक आउट किया।

असुका किक्स मार रहीं हैं, शार्लेट ने सबमिशन में पकड़ा लेकिन असुका ने आर्म बार लगाने की कोशिश की। इसी बीच शार्लेट पावरबॉम्ब मार दिया और कवर किया लेकिन कायरी सेन आ गई। असुका ने फिर से कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। शार्लेट ने डब्ल स्पीयर मारकर असुका को कवर किया लेकिन किक आउट हुई। कायरी सेन को टैग मिल गया है लेकिन शार्लेट को पता नहीं है, शार्लेट ने स्पीय मारा और असुका को सबमिशन में पकड़ा लेकिन कायरी ने उन्हें पिन कर जीत दर्ज की।

विजेता- असुका और कायरी सेन




नो वे होजे Vs एरिक रोवन

नो वो होज अपनी पूरी टीम के साथ आए हैं लेकिन एरिक रोवन फिर से पिंजारा लेकर आए। होजे की टीम पिंजरे को खोलना चाहती है लेकिन रोवन ने सभी को बुरी तरह मारा। रिंग में आकर नो वो होजे को मारा और जीत दर्ज कर अपने पिंजरे के साथ वापस चले गए।

विजेता- एरिक रोवन


एंड्राडे Vs एरिक यंग

एंड्राडे रिंग में आ गए हैं जबकि यंग की एंट्री हो गई है।एंड्राडे लगातर एरिक को मार रहे हैं। एरिक यंग ने शानदार अटैक करके एंड्राडे की हालत बुरी कर दी । एरिक यंग ने कई बार कवर किया लेकिन किक आउट। मौका देखकर एंड्राडे ने डब्ल नी मारी फिर डीडीटी मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-एंड्राडे




एलिस्टर ब्लैक Vs टोनी नीस


दोनों सुपरस्टार्स रिंग के अंदर मौजूद हैं, ये मुकाबला छोटा रहा जिसको एलिस्टर ब्लैक ने जीत लिया। इस मुकाबले को बैकस्टेज बडी मर्फी ने पूरा देखा।

विजेता-एलिस्टर ब्लैक


ड्रू मैकइंटायर Vs अकीरा टोजावा

दोनों सुपरस्टार्स रिंग में पहुंच चुके हैं। ड्रू ने टोजावा को मैच को छोड़कर जाने के लिए बोला है लेकिन टोजावा ने अटैक कर दिया। इसके बाद ड्रू ने टोजावा की बुरी हालत कर दी। रिंग में ड्रू ने टोजावा कतो उठा-उठाकर पटका और आसान जीत दर्ज की।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर




जीत के बाद ड्रू ने रैंडी ऑर्टन को चैलेंज किया। रैंडी ऑर्टन अब रिंग में आ गए हैं। ड्रू बोल रहे हैं कि रैंडी अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते हैं। जिससे उन्हें गुस्सा आता है। रैंडी ने साफ किया कि अगर कोई दिक्कत है तो उनको इसी वक्त ठीक कर लेते हैं। द ओसी क्लब बाहर आया है, स्टाइल्स, ल्यूक, एंडरसन तीनों रैंडी ऑर्टन पर गुस्सा निकाल रहे हैं। स्टाइल्स भी लड़ने के लिए बोल रहे हैं। ड्रू वहां से चले गए औक ओसी के साथ रैंडी को छोड़ गए। तीनों ने रैंडी ऑर्टन पर अटैक कर दिया है। रिकोशे आ गए हैं साथ ही हम्बर्टो कारिलो भी। ये क्या रे मिस्टीरियो ने भी दस्तक दे दी है।



लाना और लैश्ले का सैगमेंट

लाना और लैश्ले से पूछा जा रहा है कि ओवेंस पर जो अटैक हुआ उसके बारे में वो क्या बोलेंगे। इतने में रुसेव क्राउड के बीच से आते हैं और लैश्ले को सुपरकिक मारकर चले जाते हैं। लाना अपने साथ दो पुलिस ऑफिसर लेकर आई थी वो भी कुछ नहीं कर पाए। लैश्ले अब उन्हीं ऑफिसर पर भड़क लरहे हैं।ये क्या लैश्ले को ही गिरफ्तार कर लिया गया है, इतने में लाना ने पुलिस वालों को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद लाना को भी गिरफ्तार कर लिया गया



केविन ओवेंस Vs बॉबी लैश्ले

ओवेंस किसी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन लाना आ गई हैं, लाना ने जैसे ही बोलना शुरु किया ओवेंस ने उन्हें चुप रहने को कहा। लाना ने बताया कि रुसेव के खिलाफ केस दर्ज हो गया है और वो जेल जाएंगे। ओवेंस को गुस्सा आ रहा है और वो लाना को काफी कुछ बोल रहे हैं।

बॉबी लैश्ले अब मैच के लिए बाहर आ गए हैं। मैच शुरु हो गया है और दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं। रिंग के बाहर दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं अब फिर से लैश्ले और ओवेंस रिंग में आ गए है। लैश्ले पर ओवेंस ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। लैश्ले ने काउंटर किया और क्लोथलाइन मार दी। ओवेंस स्टनर मारने जा रहा थे कि लैश्ले ने नेकब्रेकर लगाया। ओवेंस ने पावरबॉम्ब लगा दिया है लेकिन ये क्या AOP आ गए हैं। ओवेंस पर फिर से AOP ने अटैक कर दिया है। ओवेंस को मारते मारते स्टेज तक लेकर आ गए हैं। AOP घसीटते हुए बैकस्टेज ओवेंस को ले गए।




सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस रिंग में आ गए हैं। मैंने पिछले हफ्ते सभी सुपरस्टार्स को सर्वाइवर सीरीज की हार पर काफी बोला था। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हम सभी ने बेकार काम किया। हां मेरा तरीका गलत था लेकिन ये मेरा काम नहीं मेरा घर है। मैंने पूरे हफ्ते सोचा और मैं आप सभी से माफी मांगता हूं क्योंकि आप सब मेरा परिवार हो। केविन ओवेंस से भी मैं माफी मांगता हूं।

केविन ओवेंस की एंट्री हो गई है। मैंने सुना की तुम माफी मांग रहे हो लेकिन मेरे साथ जो हुआ वो क्या सही था। मुझे पता है कि तुम झूठ बोल रहे हो। ये क्या AOP बाहर आ गए हैं।

AOP- तुम हमसे लड़ना चाहते हो .. हम तुमसे क्यों ना आज रात ये मैच हो जाए।

सैथ रॉलिंस ने इस मैच के लिए हां कर दिया है लेकिन ओवेंस बोल है कि ये कोई चाल भी हो सकती है इसलिए वो इस मुकाबला का हिस्सा नहीं बनेंगे। रॉलिंस रिंग को छोड़कर चले गए हैं। ओवेंस बोल रहे हैं जो करना है अभी करे क्योंकि मैं पूरी तरह तैयार हूं और फैंस मैच देखना चाहते हैं।






नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस बार का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इसमें काफी सारी चीज़ें TLC के लिए होने वाली है। पिछले हफ्ते की रॉ सर्वाइवर सीरीज के बाद की थी जिसमें रॉलिंस ने रिंग में आकर काफी सारे सुपरस्टार्स को ताना मारा था।

इस हफ्ते के लिए WWE प्लान कर चुका है और कई सारे मैच को TLC के लिए तैयार कर रहा। कुछ सैगमेंट का एलान हो चुका है। रे मिस्टीरियो ने पिछले हफ्ते यूएस चैंपियन को जीत कर अपने खाते में एक और टाइटल जोड़ लिया है लेकिन अब उनके लिए कहानी क्या होगी ये देखना दिलचस्प होगा। TLC को मद्देनजर देखना होगा कि रॉ में क्या होता है।



WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...