Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रीयूनियन रिजल्ट्स LIVE: 22 जुलाई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
16.35K   //    23 Jul 2019, 05:15 IST


Enter caption

स्टोन कोल्ड, रिक फ्लेयर, हल्क होगन का सैगमेंट

रिक फ्लेयर पहले आ गए।फिर उन्होंने सभी दिग्गजों को बुलाया। रॉ में आए सभी दिग्गज स्टेज पर आ गए है। फिर सभी ने हल्क होगन का स्वागत किया।

हल्क होगन: सभी को धन्यवाद। ये मेरा होमटाउन है। यहां मेरी कई मेमोरी है। कई बार आपको धन्यवाद बोलता हूं।

हल्क होगन और रिक फ्लेयर इसके बाद गले मिले। इसके बाद स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड आ गए है। वो रिंग में पहुंच गए। उन्होंने अपने ही अंदाज में बीयर की कैन गिराई।

स्टोन कोल्ड ने आकर मैकमैहन फैमिली को दन्यवाद कहा और फैंस को शानदार बताया। साथ ही वहां आए सभी दोस्तों को शुक्रिया किया। रिक फ्लेयर और हल्क होगन की स्टोन कोल्ड ने तारीफ की। सभी को स्टोन कोल्ड ने रिंग में बुलाया और फिर बीयर के साथ सैलिब्रेट किया।

Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs लोकल रेसलर

30 सेकेंड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत हासिल कर ली।


बैकस्टेज

ड्रेक मेवरिक को रोलअप कर के एक बार फिर आर ट्रुथ ने 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।


एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

एलेक्सा ब्लिस ने अपने शो में गेस्ट के तौर पर बैकी लिंच को बुलाया। बैकी आ गई।

एलेक्सा: समरस्लैम में तुम डिफेंड करने वाली हो नटालिया के खिलाफ अपना टाइटल

नटालिया आ गई है।

एलेक्सा: नटालिया तुम यहां क्या कर रही हो।

नटालिया: बैकी जो भी कहे मेरे सामने कहे तो अच्छा हैं। बैकी मैं तुमने 14 साल पहले मिली थी। दोनों की जर्नी एक जैसी रही है। तो तुम्हें इज्जत करनी चाहिए।

बैकी लिंच: तुम मेरे सामने कुछ नहीं हो। रेसलेमनिया देखकर तुम्हें पता होना चाहिए। समरस्लैम में तुम्हें तुम्हारे घर में हरा दूंगी।

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिए। रेफरी ने आकर दोनों को पकड़ा।


मिक फोली का सैगमेंट

मिक फोली ने फैंस को धन्यवाद कहा और इसे अपनी फैमिली और घर बताया। मिक फोली ने अपनी यादों को ताजा करने के लिए वीडियो बड़े स्क्रीन पर दिखाया। लेकिन एकदम से अंधेरा छा गया है। अचानक ब्रे वायट आ गए और उन्होंने मिक फोली को धरासाई कर दिया।


बैकस्टेज

टेड डी बियासी सीनियर को हराकर बैकस्टेज में ड्रेक मेवरिक ने फिर से 24/7 चैंपियनशिप जीत ली।


एजे स्टाइल्स vs सैथ रॉलिंस

जैरी 'द किंग' लॉलर ने कमेंट्री बॉक्स ज्वॉइन कर लिया है। एजे स्टाइल्स आ गए है। उनके साथ ल्यूक गैलोज और एंडरसन भी है। सैथ भी पहुंच गए। मैच शुरू हो गया है। सैथ ने शोल्डर मारकर एजे को गिरा दिया। लेकिन एजे ने सैथ को टर्न बकल पर फेंक दिया। दोनों एक दूसरे को पंच मार रहे हैं। सैथ रोप पर मूव मारने गए लेकिन एंडरसन ने दखल दे दिया। फायदा उठाकर एजे ने सैथ को फ्लोर पर गिरा दिया। तीनों अब सैथ को मारने गए लेकिन ये क्या ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स आ गए है।

दोनों के बीच फिर मैच शुरू हो गया। सैथ ने ब्लॉकबस्टर स्टाइल्स को मार दिया। सैथ ने नी इसके बाद एजे को मार दिया। सैथ जैसे ही फिनिशिंग मूव मारने गए तो गैलोज ने पांव खींच दिया सैथ का। तीनों सैथ को मारने लगे तो ट्रिपल एच और शॉन आ गए। तीनों ने मिलकर एजे, एंडरसन और गैलोज को बाहर कर दिया। तीनों बाहर से चेयर लेकर आ गए है। डी जनरेशन एक्स के सभी सदस्य इसके बाद आ गए है। एजे, एंडरसन और गैलोज वहां से चले गए। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद सभी के साथ मिलकर ऑनर सिग्नेचर दिखाया। सभी एक दूसरे के इसके बदा गले लग गए।


अलुंड्रा ब्लेज़ का सैगमेंट

ब्लेज 24/7 चैंपियनशिप जीतने के बाद एनाउंस टेबल पर आ गई। इस चैंपियनशिप को वो कूड़े में डालने वाली थी कि टेड डी बियासी सीनियर आ गए। उन्होंने कुछ डॉलर ब्लेज को दी और चैंपियनशिप बेल्ट ले ली। अब वो नए चैंपियन बन गए।


रे मिस्टीरियो vs सैमी जेन

इस मैच के बार में बैकस्टेज में कर्ट एंगल ने कहा था।दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच गए है। दोनों के बीच मुकाबला शुरू हुआ। रे ने सैमी को काफी पीटा। सैमी ने भी प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। रे ने 619 मारने की कोशिश की लेकिन सैमी रिंग के बाहर चले गए। और इसके बाद आरबीडी, कर्ट एंगल, हरिकेन हेल्म्स,सार्जेंट स्लॉटर आ गए है। डर के मारे सैमी जेन रिंग में गए और रे ने फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया है।


बैकस्टेज

अलुंड्रा ब्लेज़ ने 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।


मिज टीवी के गेस्ट सैथ रॉलिंस

मिज टीवी के होस्ट मिज और गेस्ट सैथ रॉलिंस आ गए है। मिज ने एक्सट्रीम रूल्स के वीडियो दिखाई जहां सैथ हार गए थे। सैथ ने इसके बाद लैसनर और हेमन का मजाक बनाया। हेमन बड़ी स्क्रीन पर आ गए और उन्होंने लैसनर की तारीफ की। पॉल स्टेज पर आ गए। सैथ ने उन्हें लैसनर को बुलाने के लिए कहा। और अगर नहीं ऐसा किया तो हेमन को मारने के लिए कह दिया। पॉल हेमन अंदर भाग गए। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद समरस्लैम में लैसनर को हराने की बात कर दी। साथ ही साथ आज एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबले की बात भी कह डाली।


रोमन रेंस vs समोआ जो

मैच शुरू हो गया। रोमन ने हमला कर दिया लेकिन जो ने शोल्डर पर हमला कर दिया। जो ने शोल्डर मारकर रोमन को गिरा दिया। रिंग के बाहर जो ने रोमन के ऊपर सुसाइड डाइव लगा दी। दोबारा सुसाइड डाइव की कोशिश जो ने की लेकिन रोमन ने किक मारकर फ्लोर पर गिरा दिया। रोमन ने सुपरमैन पंच मारने की कोशिश की लेकिन जो ने किक मारकर गिरा दिया। जो ने कोकिना क्लच लगा दिया लेकिन रोमन ने उन्हें नीचे गिरा दिया। रोमन ने इसके बाद शानदार स्पीयर मारकर ये मैच जीत लिया।


समोआ जो का सैगमेंट

समोआ जो आ गए है। उन्होंने रीयूनियन का मजाक बनाया और चैलेंज की बात कह डाली। इतने में रोमन रेंस आ गए है।

रोमन:अगर तुम्हें मेरी फैमिली के बारे में कुछ कहना है तो अब कहो।

समोआ जो ने ये दोबारा करने को कह दिया। समोआ जैसे ही मारने आए तो रोमन ने पंच मारने शुरू कर दिए। समोआ जो ने रोमन को स्टेप पर मारकर रिंग के नीचे फेंक दिया। इसके बाद दो बार बैरीकेट में मार दिया। रोमन के कंधे में चोट लग गई है और समोआ वहीं अटैक कर रहे हैं। समोआ ने रोमन को रिंग के अंदर फेंका तो रोमन ने सुपरमैन पंच मार दिया। इसके बाद समोआ रिंग में नहीं जा रहे हैं। फैंस रोमन के नाम का चैंट्स कर रहे हैं। जो जाने लगे तो रोमन रेंस ने डरकोप कह दिया है। रोमन ने मैच के लिए कह दिया तो जो काफी देर बाद मान गए


बैकस्टेज

कैली कैली ने 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।


वाइकिंग रेडर्स vs कर्ट हाकिंस, जैक रायडर

कमेंट्री बॉक्स में क्रिश्चियन भी आ गए है। इस मैच का एनाउंस लिलियन गार्सिया ने किया। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। कर्ट और जैक रायडर को बिल्कुल भी मौका वाइकिंग रेडर्स ने नहीं दिया। रेडर्स ने आसानी से ये मैच जीत लिया। https://twitter.com/WWE/status/1153466801679765504


बैकस्टेज

बैकस्टेज में मेवरिक भागकर लॉकर रूम में आए। वहां बूगी मैन आ गए और मेवरिक डर से गिर गए। पैट पैटरसन आ गए और उन्होंने रेफरी को लेकर कवर किया और नए 24/7 चैंपियन बन गए।


मैकइंटायर vs सेंड्रिक एलेक्जेंडर

मैकइंटायर ने ज्यादा समय नहीं लिया और रिंग के बाहर ही किक मार दी। लेकिन वापसी करते हुए सेंड्रिक ने भी किक मारकर टॉप रोप से कूद गए है। सेंड्रिक को उठाकर मैकइंटायर ने बैरीकेट में पटक दिया। और इसके बाद उठाकर एपरन में पटक दिया। ये मैच शुरू नहीं हो पाया और सेंड्रिक को पीटकर मैकइंटायर वहां से चले गए।


बैकस्टेज

बैकस्टेज में आर ट्रुथ और कार्मेला ने इंटरव्यू दिया। लेकिन यहां ड्रेक मेवरिक ने 24/7 टाइटल ट्रुथ को हराकर जीत लिया।


द रिवाइवल vs द उसोज

रिकिशी ने द उसोज को गले लगाया तो वहीं डडली ने द रिवाइवल को गले लगाया। मैच शुरू हो गया। जिम्मी ने स्कॉट को पीटना शुरू कर दिया है। इसके बाद जे ने भी आकर शानदार मूव्स लगाए। वाइल्डर आ गए और उन्होंने जे को कवर किया। रिकिशी और डडली उत्साह बढ़ा रहे हैं। जे को अब दोनों पीट रहे हैं। जे टॉप रोप पर चढ़े लेकिन स्कॉट ने उन्हें धक्का देकर बैरीकेट पर गिरा दिया। जे ने काफी देर टैग दे दिया। जिम्मी ने आकर दोनों को किक मार दी। और समोआ ड्राप लगा दिया। जिम्मी को इसके बाद दोनों ने क्रॉस बॉडी दे दिया लेकिन जे ने बचा लिया। रिंग के बाहर डडली और रिकिशी की बहस हो गई। फायदा उठाकर जिम्मी और जे ने सुपरकिक मारकर ये मैच जीत लिया है। रिकिशी के साथ मिलकर इसके बाद तीनों ने जश्न मनाया।


जॉन सीना का सैगमेंट

जॉन सीना का म्यूजिक बज गया है। फैंस खुश हो गए। सीना आ गए।

सीना: इसे मिस नहीं कर सकता। ये मेरा घर है। आप लोग मेरी फैमिली है। यहां मेरा दिल है। यहां से कभी नहीं जा सकता। अब सब भूल कर शो को आगे बढ़ाते है।

द उसोज का म्यूजिक बज गया है। उसोज ने सीना का थोड़ा मजाक बनाया। सीना जाने लगे लेकिन फिर वो वापस आ गए। सीना ने कहा कि मेरी इज्जत करो। कुछ देर बाद तीनों ने मिलकर रिकिशी को बुला लिया। और वो आ गए। रॉ रीयूनियन में काफी धमाका होने वाला है। फैंस रिकिशी के चैंट्स कर रहे हैं। सीना को फिर रिकिशी ने रोक दिया और रिंग में आने के लिए कहा।

रिकिशी:मैं सीना की इज्जत करता हूं।

इतने में टैग टीम चैंपियन द रिवाइवल आ गए है। डी वॉन डडली भी उनके साथ पहुंच गए। एनाउंस टेबल को बुकर टी ने ज्वॉइन कर लिया है।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉ रीयूनियन काफी धमाकेदार होगा क्योंकि गुज़रे दिनों के रेसलर्स और लैजेंड्स इस शो का हिस्सा होंगे। रिक फ्लेयर, हल्क होगन, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे रेसलर्स के अलावा कई अन्य पॉल हेमन के शो में आएँगे। इनकी मौजूदगी एक बात कन्फर्म करती है और वो है ज़बरदस्त एक्शन क्योंकि स्टीव ऑस्टिन का स्टनर किसी भी दिन सबको अच्छा लगता है।

केविन ओवेंस भी शो का हिस्सा होंगे जिसका मतलब है एक की जगह दो स्टनर्स और अगर ये दोनों अपने पसंदीदा मैकमैहन परिवार के मेंबर पर वार करेंगे तो उससे रोमांच ज़्यादा होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...