Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 23 सितंबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
26.70K   //    Timeless

Hफीन्ड ने किया अटैक
फीन्ड ने किया अटैक

सैथ रॉलिंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

सैथ रॉलिंस रिंग में आ गए हैं जबकि स्ट्रोमैन आ रहे हैं। मैच के शुरुआत से रॉलिंस ने स्ट्रोमैन पर अटैक की कोशिश की लेकिन ब्रॉन ने काउंटर करते हुए चैंपियन को मारना शुरु कर दिया। ऐसा लगा रहा है कि स्ट्रोमैन की ताकत से पार पाना रॉलिंस के लिए मुश्किल है।

रॉलिंस ने स्ट्रोमैन के पैरों पर अटैक किया, लगातार चैंपियन वहीं वार कर रहा है। रिंग पोस्ट में स्ट्रोमैन के पैर अटैक दिए हैं। स्ट्रोमैन को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रॉलिंस ने टॉप रोप से ब्लॉक बस्टर मार दिया है। अब रॉलिंस ने दो स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्ट्रोमैन पर अब सुसाइड डाइव लगा दी है। तीसरी डाइव में रॉलिंस को थोड़ी दिक्कत आई जिसका फायदा स्ट्रोमैन ने उठाया और रिंग के बाहर कंधा मारा साथ ही पावरबॉम्ब लगा दिया।

रिंग के अंदर स्ट्रोमैन एक बार फिर पावरबॉम्ब मारने जा रहे हैं कि फीन्ड का म्यूजिक बज गया है। ये क्या फीन्ड ने स्ट्रोमैन पर अटैक कर दिया और मैडिबल क्लॉ में पकड़ लिया है। स्ट्रोमैन चिल्ला रहे हैं। दूसरी तरफ रॉलिंस डरे हुए हैं। रॉलिंस अब डर से चिल्ला रहे हैं। स्ट्रोमैन, फीन्ड को मारने के लिए उठे लेकिन नाकाम हुए। ये नजारा काफी भयानक है क्योंकि पहली बार किसी ने स्ट्रोमैन को हार मानने पर मजबूर किया है। अंधेरा हो गया है और फीन्ड की हंसी गूंज रही है। इसी के साथ रॉ का एपिसोड खत्म हुआ।



फेटल 5 वे एलिमिनेशन मैच (रे मिस्टीरियो, रिकोशे, एजे स्टाइल्स, रॉबर्ट रूड और शिंस्के नाकामुरा)

इस मैच का पांच सुपरस्टार्स हिस्सा होंगे। जो इस मुकाबले को जीतेगा वो अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए लड़ेगा। सबसे पहले पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो आए हैं। अब रिकोशे रिंग में आ रहे हैं। रॉबर्ट रूड की एंट्री हो रही है, जबकि अब यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स रिंग में आए है। आखिरी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने लंबे समय बाद रॉ में दस्तक दी है, उनके साथ सैमी जेन भी है।

बेल बजते ही स्टाइल्स ने मिस्टीरियो पर अटैक किया जबकि नाकामुरा और रिकोशे की लड़ाई हुई। रूड रिंग से बाहर चले गए। अब रिकोशे और मिस्टीरियो रिंग में है और दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं। मिस्टीरियो एक तरफ कूदे तो रिकोशे दूसर तरफ।

रिकोशे ने अब अपने मूव नाकामुरा पर लगा दिए हैं, मौका देखकर रूड भी लड़ रहे हैं। रूड ने मिस्टीरियो को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रूड और स्टाइल्स ने अब रिकोशे पर अटैक किया है। स्टाइल्स ने मोर्चा संभाल लिया है।

Advertisement

पांचों सुपरस्टार्स जीत के लिए पूरा दमखल लगा रहे हैं। कभी स्टाइल्स हावी है तो कभी रिकोशे। रिकोशे ने रूड पर काउंटर अटैक किया है। तभी नाकामुरा ने रिकोशे पर किनशासा मारा और उन्हें एलिमिनेट कर दिया। मिस्टीरियो रिंग के टॉप पर हैं उन्हें नाकामुरा और स्टाइल्स ने सुपलेक्स के लिए पकड़ा जबकि रूड ने सभी पावरबॉम्ब दिया, रूड ने तीनों को कवर किया लेकिन सभी ने किक आउट किया।

मिस्टीरियो ने नाकामुरा को 619 मारा जबकि स्टाइल्स ने शिंस्के को फिनोमिनल फॉर आर्म मारकर पिन किया। जिसके बाद रूड ने स्टाइल्स को ग्लोरियस डीडीटी मारकर पिन कर दिया। अब रूड और मिस्टीरियो रिंग में हैं। रूड ने स्पाइनबस्टर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रे मिस्टीरियो ने रूड को 619 मारकर जीत दर्ज की और अगले हफ्ते यूनिवर्सल टाइटल के लिए अपनी जगह पक्की की।

विजेता- रे मिस्टीरियो


बैरन कॉर्बिन Vs चैड गेबल

किंग बैरन कॉर्बिन रिंग में आ गए हैं लेकिन उन्हें फैंस से बू मिल रहा है। वहीं अब चैड गेबल आए और फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया। कॉर्बिन ने मुकाबले शुरु होते ही गेबल पर अटैक कर दिया है। गेबल भी अभी बेबस दिख रहे हैं। किंग बैरन कॉर्बिन लगातार गेबल पर अटैक कर रहे हैं।

गेबल मुकाबले में वापसी तो करते हैं लेकिन कुछ देर बाद फिर वो मार खा रहे हैं। कॉर्बिन भी जीत की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन चैड गेबल हार मानने को तैयार नहीं है। कॉर्बिन अब उनके कंधे पर हमला कर रहे हैं। कॉर्बिन ने बिग बूट मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। गेबल ने एक बार फिर से वापसी की और कॉर्बिन पर अटैक किया लेकिन गेबल ये दांव भी खाली गया। कॉर्बिन ने सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन गेबल ने किक आउट कर दिया। गेबल को चोकस्लैम भी मार दिया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। गेबल ने सुपलेक्स मारा फिर रिंग के टॉप से समरस्लॉट भी लगा दिया लेकिन कॉर्बिन ने भी हार नहीं मानी। गेबल ने एंगल लॉक लगा दिया लेकिन बैरन ने अपनी स्टीक से गेबल पर अटैक किया । मैच को रेफरी ने रोक दिया।

विजेता-चैड गेबल (DQ)



24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट

आर ट्रुथ अपने टाइटल के साथ रिंग में आ गए हैं, जबकि कार्मेला ने सभी सुपरस्टार्स को रुकने के लिए बोला। कार्मेला ने बोला कि वो इस टाइटल और ट्रुथ के साथ भाग भाग कर धक गई हैं। इतने में कार्मेला ने ट्रुथ को पिन करके टाइटल को जीता। एक बार फिर से 24/7 टाइटल विमेन सुपरस्टार के पास पहुंच गया है। काफी सारी विमेंस सुपरस्टार कार्मेला के पीछे भाग रही हैं। ट्रुथ अब कार्मेला को लेकर बैकस्टेज चले गए।

विजेता- कार्मेला


फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट

ब्रे वायट आ गए हैं और उन्होंने पहले केन की तस्वीर दिखाई क्योंकि पिछले हफ्ते केन पर अटैक किया था। अब एक खाली फोटो फ्रेम दिखा रहे हैं। क्यों कोई और दिग्गज फीन्ड का शिकार होने वाला है। वायट अपने सैगमेंट्स में रॉलिंस के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा रहे हैं। साथ ही रॉलिंस को चेतावनी दे दी है।




लेसी इवांस Vs एंबर मून

दोनों सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। मून ने मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए लेसी पर कई सारे मूव्स मार दिए हैं। मून ने लेसी को कवर किया लेकिन वो किक आउट हुईं।लेसी ने मैच में वापसी करते हुए मून सुपरस्टार नटालिया का शार्प शूटर मूव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- लेसी इवांस


साशा बैंक्स Vs निकी क्रॉस

बैंक्स का म्यूजिक बज गया हैं और उनके साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली आई हैं। निकी क्रॉस रिंग में आ रही है उनके साथ उनकी पार्टनर एलेक्सा ब्लिस हैं। निकी ने बैंक्स पर काफी सारे मूव्स लगाए जिसके बाद बैंक्स रिंग के बाहर चली गई लेकिन रिंग में आते निकी ने फिर उनपर अटैक कर दिया। बैंक्स ने मैच में कंट्रोल किया लेकिन निकी ने पहले उन्हें रिंग पोस्ट पर धक्का दिया जिसके बाद उन्हें रिंग के बाहर धकेला जबकि डाइव भी लगाई।

निकी ने कवर किया लेकिन बैंक्स ने किक आउट कर दिया। निकी के पास जीत का मौका था लेकिन बेली रिंग से कुछ बोलने लगी, रिंग के बाहर बेली पर ब्लिस ने अटैक किया, जबकि बैंक्स ने निकी पर अपना सबमिशन मूव लगाया और जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्लिस पर भी बैंक्स ने अटैक किया।

विजेता- साशा बैंक्स


रुसेव Vs EC3

EC3 पहले से रिंग में हैं, जबकि रुसेव की एंट्री हुई है। बेल बजते ही EC3 ने अटैक किया लेकिन रुसेव ने धमाकेदार वापसी करते हुए EC3 को चौंका दिया। रुसेव ने मॉन्स्टर किक EC3 को मार दी और अपने लॉक में पकड़ लिया जिसके बाद जीत दर्ज की।

विजेता- रुसेव



वाइकिंग रेडर्स Vs द ओसी

वाइकिंग रेडर्स रिंग में आ चुके हैं जबकि ओसी की एंट्री हो रही है। मैच शुरु हो गया है और रेडर्स ने ओसी को मारना शुरु किया। पहले एंडरसन को रेडर्स ने अपना शिकार बनाया लेकिन गैलोज ने दस्तक देकर मुकाबले में वापसी की है। स्टाइल्स मैच में दखल देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज जाने को बोला। इतने में सेड्रिक स्टेज पर आ गए और उन्होंने स्टाइल्स पर अटैक किया और यूएस चैंपियन बैकस्टेज भाग गए। ओसी ने मुकाबले में पकड़ बना ली है। एंडरसन ने स्पाइनबस्टर लगाया लेकिन कोफी फर्क नहीं पड़ा। तभी रेसर्ड ने मौका देख अपना फिनिशिंग मूव एंडरसन पर लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता- वाइकिंग रेडर्स



सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस रिंग में आए हैं और बोल रहे कि उन्होंने अपने टाइटल को हमेशा डिफेंड किया है। उन्होंने किसी के सामने हार नहीं माना चाहे वो ब्रॉक लैसनर क्यों ना हो। अब वो हैल इन ए सैल में भी यहीं करेंगे। तभी स्ट्रोमैन आग गए और उन्होंने कहा कि टाइटल के लिए उन्हें रीमैच मिलना चाहिए। अब रॉलिंस ने रात के लिए स्ट्रोमैन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है जिसको स्ट्रोमैन ने स्वीकार किया।


नमस्कार, रॉ की लाइव कमंट्री में आपका स्वागत है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जब किंग कॉर्बिन ने गेबल का मज़ाक उड़ाया तो उन्होंने सेरेमनी को ही खत्म कर दिया। इस बात पर ध्यान देते हुए कंपनी ने इस हफ्ते रॉ में इन दो रेसलर्स के बीच एक मैच की घोषणा कर दी है। अब इस मैच के विजेता को नया किंग ऑफ द रिंग बनाया जाएगा या फिर नहीं, ये देखना होगा। एक बात तय है कि इन दो रेसलर्स के बीच की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है।

ब्रे ने अपने काम से सबको फायदा पहुंचाया है। पिछले पॉइंट में दिए गए मैच में इनका दखल होगा और इसको लेकर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। क्या ये मैच से पहले ही अटैक करेंगे, या फिर मैच में कोई नतीजा ना आने पर ये रिंग में आएँगे?

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...