Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 25 मार्च, 2019

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Mar 2019, 08:36 IST
न्यूज़
Advertisement

मैकइंटायर vs डीन एंब्रोज

ये लास्ट मैन स्टैंडिग मैच है। डीन एंब्रोज पहले आ गए है। मैकइंटायर भी आ गए। मुकाबला शुरू हो गया। डीन ने शुरू में ही हमला कर दिया। लेकिन मैकइंटायर ने भी क्लोजलाइन देकर गिरा दिया है। टॉप रोप से अब मैकइंटायर के ऊपर रिंग के बाहर कूद गए है। लेकिन मैकइंटायर हट गए।मैकइंटायर ने डीन को बैरीकेट में मार दिया। रिंग के अंदर मैकइंटायर ने कैंडो स्टिक से डीन पर हमला कर दिया। कैंडो स्टिक डीन के मुंह में मैकइंटायर ने डाल दी। डीन ने क्लोजलाइन मारकर रिंग के बाहर मैकइंटायर को भेज दिया और सुसाइ़ड डाइव मार दी। इसके बाद बैरीकेट में पटक दिया। रिंग के स्टील पर मैकइंटायर ने डीन को मार दिया है। इसके बाद स्टील स्टेप से हमलाा कर दिया।

मैकइंटायर पर चेयर ला गए है और रिंग कॉर्नर पर उन्होंने चेयर लगा दी। लेकिन डीन ने मैकइंटायर को ही उसमें पटक दिया और डर्टी डीड्स मार दिया। इसके बाद बिग बूट मार दिया। डीन ने टेबल निकाल ली है। लेकिन डीन को मैकइंटायर ने उठाकर टेबल पर पटक दिया है। रैफरी के सात गिनने तक वो उठ गए लेकिन फिर से मैकइंटायर ने किक मारकर गिरा दिया। इस बार डीन उठ नहीं पाए और ये मैच मैकइंटायर ने जीत लिया।


ट्रिपल एच का सैगमेंट

Advertisement

ट्रिपल एच:आपको धन्यवाद। रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए सभी विमेंस को बधाई देता हूं। बतिस्ता ने पिछले हफ्ते बहुत कुछ कहा। एवोल्यूशन के बारे में भी बहुत कुछ कहा। लैटर में मुख्य तौर पर लिखा था कि रैसलमेनिया में करियर खत्म कर दूंगा। लेकिन इन सब का बदला मैं रैसलमेनिया में लूंगा। रही करियर की बात तो वो सभी को पता है किसका करियर का खत्म होने वाला है। मेरा करियर तुम खत्म करने वाले हो ना तो इसके लिए भी मैं तैयार हूं।


कर्ट एंगल VS समोआ जो

दोनों रिंग में आ गए है और मुकाबला शुरू हो चुका है। समोआ जो ने शुरू में ही हमला कर दिया। एंगल ने थोड़ा वापस आने की कोशिश की लेकिन समोआ जो ने उन्हें रिंग के बाहर कर दिया और सुसाइड डाइव लगा दी। कर्ट एंगल को कोई मौका समोआ जो नहीं दे रहे है। कर्ट एंगल ने तीन सुपलैक्स लगा दिए है। कर्ट ने एंगल स्लैम लगाकर कवर किया लेकिन समोआ जो बच गए। इसके बाद टॉप रोप से शानदार ड्राप किक समोआ जो को कर्ट ने मार दी। एंगल को कोकिना क्लच जो ने लगा दिया है। लेकिन अचानक कर्ट एंगल ने समोआ जो को रोलअप कर के ये मैच जीत लिया है। समोआ जो भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो ये मैच हार गए है।

Advertisement

सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस रिंग में आ गए है।

सैथ रॉलिंस: यूनिवर्सल चैंपियन उसके पास ही जाएगा जो फ्यूचर है। और फ्यूचर कौन है वो सभी को पता है। मैं लैसनर के साथ पूरी तरह लड़ना चाहता हूं। मैं लोगों को इंसपायर करना चाहता हूं। जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स ने किया। ब्रॉक लैसनर ने लोगों को कभी इंसापर नहीं किया। ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा मैच है। आपके लिए भी ये महत्वपूर्ण मैच है। सभी लोग अब मुझसे यहीं कहते है कि प्लीज ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया में हरा दो। मैं बीस्ट को हरा के रहूंगा। आप लोग सभी मेरे साथ हो तो मैं ये कर के रहूंगा।

पॉल हेमेन आ गए है।

पॉल:थैंक्यू सैथ रॉलिंस अब ये हैंडीकैप मैच हो गया है। लैसनर, सैथ रॉलिंस और WWE यूनिवर्स के बीच होगा ये मैच। सैथ रॉलिंस तुम्हें इन सब लोगों का सहारा चाहिए। तुम आगे जाकर क्या कहोगे कि मैं इनकी दुआ से जीता। लेकिन सभी लोगों को दुआ तुम्हारे लिए सभी ने मांगनी चाहिए क्योंकि लैसनर तुम्हे बुरी तरह पीटेगा। तुम दुआ करो की तुम बच जाओ। रैसलमेनिया में लैसनर पक्का जीतेगा।

रॉलिंस स्टेज पर चले गए है। पॉल हेमेन मांफी मांग रहे है।

रॉलिंस: हम ब्रॉक लैसनर को हरा के रहेंगे। और टाइटल मेरे पास आकर रहेगा।

Advertisement

बैरन कॉर्बिन vs अपोलो क्रूज

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। अपोलो क्रूज ने शानदार प्रदर्शन से बैरन कॉर्बिन को काफी परेशान किया लेकिन बैरन कॉर्बिन ने अंत में डीप सिक्स लगा कर ये मैच जीत लिया। ये मैच ज्यादा देर तक चला नहीं और बैरन कॉर्बिन ने जीत हासिल कर ली।

Advertisement

एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

कोलिन ,माइकल और ब्रॉन स्ट्रोमैन इस बार एलेक्सा के गेस्ट हैं।

एलेक्सा: सभी का स्वागत है।पहली बार मेन इवेंट विमेंस के बीच होगा। ये काफी शानदार हैं। ये रैसलमेनिया मेरे लिए सबसे खास है क्योंकि मेैं इस बार होस्ट हूं। अभी जो भी मेरे गेस्ट है उनके बीच प्रॉब्लम है।लेकिन मैं यो सोचती हूं कि आज सब सही होगा। तो स्वागत करिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का।

स्ट्रोमैन आ गए है।

एलेक्सा: कोलिन और माइकल के साथ क्या हुआ क्योंकि इससे पहले भी कई कारनामे आप कर चुके है।

स्ट्रोमैन: मुझे इनके फेस अच्छे नहीं लगते है।

एलेक्सा: माइकल और कोलिन का अब स्वागत करिए।

दोनों बड़ी स्क्रीन पर आ गए है। स्ट्रोमैन खड़े आ गए है। दोनों अब स्ट्रोमैन का मजाक बना रहे है। स्ट्रोमैन ने इसके बाद दोनोें को बैटल रॉयल में आने के लिए कह दिया। और दोनों ने आने के लिए भी कह दिया। एलेक्सा ब्लिस ने भी इसका एलान कर दिया है। इसके बाद दोनों के मुंह पर नमी आ गई है। स्ट्रोमैन ने अब उन्हें मारने की धमकी दे दी है।

Advertisement

साशा बैंक्स vs नटालिया

दोनों के रिंगकॉर्नर पर बेली और बीथ फिनॉक्स भी मौजूद है। दोनों एक दूसरे को पंच मार रही हैं। नटालिया ने फेस फस्ट साशा को मार दिया और इसके बाद सबमिशन करने की कोशिश की। लेकिन डबल नी साशा ने नटालिया को मार दी। साशा ने किक मारकर रिंग के बाहर नटालिया को भेज दिया। इसके बाद बैरीकेट में पटक दिया है।

रिंग के अंदर साशा बैंक्स ने अपना लॉक नटालिया को लगा दिया लेकिन नटालिया ने चालाकी दिखाते हुए शॉर्पशूटर बैंक्स को लगा दिया। काफी देर बार साशा ने रिंग कॉर्नर पर नटालिया को फेंक दिया। टमिना और नाया जैक्स ने इस बीच सभी पर अटैक कर दिया। लेकिन फिनॉक्स ने वन मैन आर्मी का काम करते हुए सभी को रिंग के बाहर कर दिया। टमिना को अपना ग्लैमर मूव लगाकर सभी को चेतावनी दे दी।

Advertisement

बैकस्टेज

डीन एंब्रोज ने मैकइंटायर को लास्ट मैन स्टैडिंग मैच के लिए बोल दिया है और मैकइंटायर ने भी हां कह दी है।


मैकइंटायर का सैगमेंट

मैकइंटायर: आप लोग मुझे पसंद करें फर्क नहीं पड़ता लेकिन मेरी रिस्पेक्ट करें। एक हफ्ता बहुत होता है रोमन रेंस कुछ भी स्वीकारने के लिए। आप लोग क्लिप देख लीजिए पहले जहां आपको पता चल जाएगा रोमन की आंखों में कितना डर हैं। तुम्हारी फैमिली भी मेरे चैलेंज को स्वीकारने को मना कर रही होगी। लेकिन पिछले हफ्ते सभी ने देखा मैंने सैथ रॉलिंस को हरा दिया। लेकिन मैं एक बार फिर रोमन रेंस तुमसे अपील कर रहा हूं। तुम्हारे जवाब को जानने के लिए मैं यहां पर खड़ा हूं।

रोमन रेंस आ गए है।

रोमन रेंस:मैं तुम्हारे चैलेंज को स्वीकार करता हूं। एक बात मैं बता दूं मेरी फैमिली के बारेे में दोबारा मत बोलना।

रोमन रेंस ने मैकइंटायर पर अटैक कर दिया है। रिंग पोस्ट में मैकइंटायर को रोमन ने मार दिया। रिंग के बाहर इसके बाद बैरीकेट में पटक दिया। रिंग के अंदर रोमन रेंस को लो ब्लो मैकइंटायर ने मार दिया। इसके बाद किक मारकर रोमन रेंस को गिरा दिया।

Advertisement

एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे vs द रिवाइवल

एलिस्टर और रिकोशे ने रिंग में आते ही दोनों के ऊपर हमला कर रिंग के बाहर कर दिया। मैच काफी देर बाद शुरू हुआ। रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक ने शानदार परफॉर्म किया। द रिवाइवल ने भी पूरा दम लगाया। रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक ने अंत में टैग टीम चैंपियन द रिवाइवल को अंत में मात दे दी।

Advertisement

फिन बैलर vs बॉबी लैश्ले, लियो रश (वन ऑन टू हैंडीकैप मैच)

फिन बैलर रिंग में पहुंच गए है। बॉबी लैश्ले और लियो भी आ गए। लियो ने कहा कि वो मेडिकल फिट नहीं है तो उनकी जगह जिंदर महल फाइट करेंगे। लैश्ले ने शुरू में ही बैलर को कॉर्नर पर ले जाकर पटक दिया। लैश्ले ने क्लोजलाइन मारकर बैलर को रिंग के बाहर कर दिया। सिंह ब्रदर्स बीच में आ रहे है। जिंदर महल को बैलर ने पंच मारकर गिरा दिया।

बैलर ने वापसी करते हुए लैश्ले को किक मार दी लेकिन जिंदर आ गए है। जिंदर को भी बैलर ने एल्बो मार दिया और रिंग के बाहर फेंक दिया। बैलर ने रिंग के बाहर कूद कर सभी को गिरा दिया। इसके बाद जिंदर महल को फिनिशिंग मूव मारकर मैच जीत लिया। फिन बैलर रैसलमेनिया में पहुंच गए है। वहां उनका मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के साथ होगा। लैश्ले ने गुस्से में सिंह ब्रदर्स को पीट दिया और जिंदर महल को स्पीयर मार दिया।

Advertisement

बीट द क्लॉक चैलेंज

रोंडा राउजी ने मैंडी रोज को एक मिनट और 25 सेकेंड में हरा दिया है। ये टाइम सैट उन्होंने कर दिया है। अब शार्लेट फ्लेयर रिंग में आ गई है। और उनका मुकाबला रूबी के साथ शुरू हो गया है। शार्लेट ने पंच मारने शुरू कर दिए है। रूबी ने भी किक मार दी है। रोंडा स्टेज पर पहुंच गई है। रूबी ने फेस फस्ट शार्लेट को मार दिया है। शार्लेट ने फिगर फोर लगा दिया है लेकिन टाइम खत्म हो गया है। बैकी रिंग में आ गई है। लेकिन शार्लेट ने किक उन्हें मार दी। लिव मोर्गन ने अब अटैक करना शुरू कर दिया है। बैकी ने क्लोजलाइन मार दिया। बैकी लिंच ने 10 सेकेंड बचते ही लिव को रोलअप कर के मैच जीत लिया। बीट द क्लॉक मैच बैकी लिंच ने जीत लिया है।

Advertisement

रोंडा राउजी का सैगमेंट

रोंडा के आते ही बैकी के चैंट्स लगना शुरू हो गए हैं।

रोंडा:पहली बार विमेंस रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जा रही हैं। रॉ विमेंश चैंपियनशिप रोंडा, शार्लेट और बैकी के बीच होगा। एक ही बात में कहूंगी सभी का स्वागत है। मैं वादा करती हूं सभी से रैसलमेनिया में बैकी और शार्लेट को टैपआउट कर के रहूंगी।

द रॉयट स्कवायड रिंग में आ गए है। बैकी लिंच भी रिंग में आ गई है। इसके बाद शार्लेट फ्लेयर भी पहुंच गई।

बैकी: रोंडा तुम्हें पता होना चाहिए सबसे बेस्ट में हूं और इसलिए मेन इवेंंट हो रहा है। मैं तुमसे बेहतर हूं।

शार्लेट फ्लेयर भी आ गई है।

शार्लेट:तुम दोनों ने बहुत बोल लिया। लेकिन रैसलमेनिया में टाइटल मेरे पास ही आएगा।

Advertisement

नमस्कार रॉ की लाइव कंमेंट्री में स्वागत है। रैसलमेनिया अब महज 2 हफ्ते दूर है लेकिन इसके बावजूद कंपनी ने अपनी कहनियों को आगे नहीं बढ़ाया है।जिसकी वजह से कई लड़ाइयां या तो बेकार हो गई हैं, या फिर और खराब हो गई हैं। इस सबके बीच कंपनी इस हफ्ते WWE रॉ में कहानियों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी। जिसमें कुछ कहानियां या तो हाल में ही शुरू हुई हैं तो वहीं कुछ पिछले साल सर्वाइवर सीरीज से चल रही हैं।

इन सबके बीच कंपनी पिछले हफ्ते हुए पलों को भी ध्यान में रखेगी और ये देखना होगा कि रोंडा राउजी पर क्या एक्शन होगा। या फिर बतिस्ता की तरफ से पिछले हफ्ते दिए गए इंटरव्यू के जवाब में ट्रिपल एच इस हफ्ते क्या जवाब देंगे।

Published 26 Mar 2019, 05:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit