Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 25 नवंबर 2019

न्यूज़
26 Nov 2019, 06:15 IST

सैथ रॉलिंस और केविन ओेवें,स
सैथ रॉलिंस और केविन ओेवेंस

केविन ओवेंस Vs सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस रिंग में लड़ने के लिए आ चुके हैं। रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में दोनों की बहस हुई थी। बेल के बजने के बाद ओवेंस वे सबसे पहले स्टनर मारने की कोशिश की लेकिन रॉलिंस रिंग के बाहर चले गए।

रिंग के बाहर रॉलिंस पर ओवेंस ने अटैक किया । दोनों रिंग में आ चुके हैं और रॉलिंस अब काउंटर कर रहे हैं। रॉलिंस ने स्विंग ब्लैड लगा दिया है और केविन ओवेंस पर दो सुसाइड डाइव लगा दी है। रिंग के इंदर आते ही केविन ओवेंस ने रॉलिसं को सुपरकिक मारी। रॉलिंस ने चेयर उठा ली है रेफरी उन्हें मना कर रहे हैं।

रिंग के अंदर दोनों काफी बुरी तरह लड़ रहे हैं लेकिन ओवेंस रिंग के ऊपर हैं और उन्होंने प्रॉग स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रॉलिंस पैडिग्री मारने जा रहे हैं लेकिन ओवेंस बचे। रॉलिंस ने सुपलेक्स लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

सैथ रॉलिंस सुपरकिक के लिए तैयार हो रहे हैं ये क्या ओवेंस ने पावरबॉम्ब मार दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। दोनों ने एक दूसरे को सुपरकिक मार दी , दोनों रिंग में गिरे पड़े हैं लेकिन ये क्या AOP आ गए हैं। AOP ने अटैक कर दिया और मैच को रेफरी ने रद्द किया। ओवेंस की AOP ने बुरी हालत कर दी है। दो बार उन्हें रिंग पोस्ट पर पटका गया है। रॉलिंस AOP को ललकार रहे हैं लेकिन दोनों सुपरस्टार्स वहां से चले गए। रॉलिंस ने ओवेंस को स्टॉम्प मार दिया एक बार फिर से स्टॉम्प लगा दिया है। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।


एरिक रोवन Vs काइल रॉबर्ट

एरिक रोवन ने इस मैच में काफी खतरनाक रुप दिखाया और मुकाबले को अपने नाम किया। इस बार भी अपने साथ पिंजारा लेकर आए थे।

विजेता- एरिक रोवन

Advertisement


शार्लेट Vs असुका

दोनों की दुश्मनी सर्वाइवर सीरीज मे देखने को मिली थी। पहले शार्लेट आई हैं उसके बाद विमेंस टैग टीम चैंपियन असुका ने एंट्री मारी। उनके साथ कायरी सेन भी आई हैं। मैच शुरु होते ही शार्लेट ने सारा गुस्सा अपना असुका पर निकाल दिया है। शार्लेट ने कायरी सेन को भी बिग बूट मार दिया।

असुका ने काउंटर किया लेकिन शार्लेट को कोई फर्क नहीं पड़ा। कायरी सेन बीच बीच में दखल दे रही है जिसका फायदा असुका ने उठाया। शार्लेट पर असुका ने अपना लॉक लगा दिया है लेकिन किसी तरह क्वीन ने खुद को बचाया।

शार्लेट ने टॉप रोप से छलांग लगा दी है। ये क्या असुका ने रो पिन किया लेकिन किक आउट हुईं। दोनों सुपरस्टार्स ने अपने सभी मूव्स लगा दिए हैं लेकिन कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है।शार्लेट ने स्पीयर मार दिया है लेकिन फिर भी असुका ने हार नहीं मानी। रिंग के बाहर कायरी सेन को शार्लेट ने मारा।रिंग में असुका ने शार्लेट पर हरे रंग का पानी छोड़ दिया और कवर कर जीत दर्ज की।

विजेता- असुका




रे मिस्टीरियो Vs एजे स्टाइल्स (यूएस चैंपियनशिप मैच)

टाइटल के लिए मुकाबला शुरु हो चुका है। बेल के बजने के बाद स्टाइल्स ने अटैक कर दिया। एज ने बैक ब्रेकर लगा दिया है उसके बाद सुपलेक्स भी मारा। मिस्टीरियो पर पूरी तरह से स्टाइ्स हावी दिख रहे हैं। मिस्टीरियो भी काफी कोशिश कर रहे हैं। मिस्टीरियो ने स्टाइल्स को पोस्ट पर पटक दिया है और अब 619 का मौका है लेकिन ओसी ने दखल दिया। रेफरी ने गैलोड-एंडरसन को बैकस्टेज जाने के लिए कहा।

मिस्टीरियो पर अब फिर से स्टाइल्स अटैक कर रहे हैं। ये क्या मिस्टीरियो ने काउंटर किया और पहले टॉप रोप से मारा फिर शानदार मूव लगाकर स्टाइल्स को गिराया। स्टाइल्स को फेस बस्ट लगा दिया है और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

मिस्टीरियो ने स्टाइल्स को 619 मार दिया है लेकिन रेफरी को भी लग गई है। मिस्टीरियो ने कवर तो किया लेकिन कोई काउंट करने वाला नहीं है। गैलोज और एंडरसन आ गए हैं। वो मिस्टीरियो को मार रहे हैं लेकिन रैंडी बचाने के लिए गए। मिस्टीरियो ने पहले 619 स्टाइल्स को मारा फिर रैंडी ने RKO मारा और मिस्टीरियो ने क्रॉस बॉडी मारी फिर पिन किया और खिताब को अपने नाम किया। जीत के बाद मिस्टीरियो के बेटे रिंग में आ गए हैं।

विजेता- रे मिस्टीरियो


ड्रू मैकइंटायर Vs रे मिस्टीरियो Vs रिकोशे Vs रैंडी ऑर्टन (फेटल 4वे मैच)

जो भी इस मैच को अपने नाम करेगा उसको यूएस चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। सभी ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है। रिकोशे ने थोड़ा कंट्रोल मैच पर किया है। लेकिन रिंग के बाहर ड्रू ने रिकोशे पर अटैक किया , अब रैंडी और ड्रू रिकोशे पर अटैक किया है।

रैंडी ने ड्रू के साथ टीम बनाकर रिकोशे और मिस्टीरियो को मार रहे हैं। रिकोशे ने वापसी करते हुए दोनों को मारा अब मिस्टीरियो से लड़ रहे हैं। रिकोशे को रिंग के बाहर धक्का दे दिया है , टॉप रोप पर मिस्टीरियो और ऑर्टन हैं लेकिन तभी ड्रू ने एक जबरदस्त सुपलेक्स लगा दिया।

रैंडी ऑर्टन ने रिकोशे को डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अब ड्रू और रैंडी की लड़ाई शुरु हो गई है। रिकोशे ने एक शानदार डाइव लगा दी है , जिसके बाद ड्रू ने रिकोशे पर अटैक कर दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रैंडी ने ड्रू पर कवर किया लेकिन ओसी क्लब ने उन्हें खींच लिया। ये क्या मिस्टीरियो ने मौका देखकर रिकोशे को पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता-रे मिस्टीरियो




एजे स्टाइल्स Vs हम्बर्टो कारिलो (यूएस चैंपियनशिप मैच)

स्टाइल्स ने सबसे पहले एंट्री मारी उसके बाद कारिलो आ रहे हैं लेकिन ल्यूक गैलोज और एंडरसन ने अटैक कर दिया। रिंग के बाहर दोनों कारिलो को मार रहे हैं। अब उन्होंने स्टील स्टेप्स पर पकट दिया है।ओसी क्लब अब रिंग में खड़ी है। रिकोशे अब बैकस्टेज से बाहर आए हैं और रेफरी कारिलो को देख रहे हैं।

स्टाइल्स बोल रहे हैं कि हम्बर्टो फिजिकली फिट नहीं है तो कौन लड़ेगा क्या रिकोशे लड़ेंगे। ये क्या रिकोशे ने मैत के लिए चैलेंज कर दिया है लेकिन रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बज गया है। रैंडी बोल रहे हैं कि हम्बर्टो शायद नहीं लड़ पाए लेकिन वो तो ठीक है। रैंडी ने कहा कि क्यों ना स्टाइल्स अपना टाइटल उनके खिलाफ डिफेंड करे।

स्टाइल्स ने बोला कि ऑर्टन और रिकोशे को वो हरा चुके हैं तो फिर से उनसे लड़कर कोई फायदा नहीं है, अब ड्रू मैकइंटायर आ गए हैं। ड्रू ने कहा कि उन्होंने सिर्फ एक सुपरस्टार को नहीं हराया है और वो खुद है। अब रे मिस्टीरियो भी आ गए हैं। मिस्टीरियो ने भी अपनी दावेदार पेश की है। रिकोशे ने कहा कि क्यों ना फेटल 4 वे मैच हो और जीतने वाले को स्टाइल्स के खिलाफ मैच मिले।



मैट हार्टी Vs बडी मर्फी

सुपरस्टार मैट हार्डी का म्यूजिक बजते ही क्राउड काफी अच्छा सपोर्ट कर रहा है। अब बडी मर्फी आ रहे हैं। मुकाबला शुरु हो गया है। मर्फी ने मैट मैट ने पर अटैक कर दिया लेकिन जल्दी ही हार्डी ने भी अपने मूव्स दिखा दिए। हार्डी को रिंग के बाहर कर दिया है। रिंग के बाहर मर्फी बैरीकेड पर मैट को पटक रहे हैं। मैट ने रिंग के अंदर साइड इफैंक्ट लगा दिया है। हार्डी ट्विस्ट ऑफ फेट मारना चाहते थे लेकिन बडी ने तीन बार मुंह पर घुटना मारा और पिन करके जीत दर्ज की। जीत के बाद मर्फी एलिस्टर ब्लैक को बुला रहे हैं और वो आ भी गए। ब्लैक ने रिंग आकर बडी मर्फी को मारा। बडी मर्फी रिंग को छोड़कर भाग गए हैं

विजेता- बडी मर्फी


अकिरा टोजावा Vs एंड्राडे

टोजावा पहले से रिंग में हैं जबकि एंड्राडे अब जेलिना वैगा के साथ आए हैं। दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं लेकिन एंड्राडे ने टोजावा पर कंट्रोल कर लिया है। एंड्राडे ने टोजावा को सुपलेक्स मार दिया है, टोजावा टॉप रोप का इस्तेमाल करने वाले थे लेकिन एंड्राडे ने डबल नी मारी और डीडीटी मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- एंड्राडे




जैक रायडर- कर्ट हॉकिंस Vs ऑथर्स ऑफ पेन

Aop ने आते ही दोनों को बुरी तरह मारना शुरु कर दिया है। रेजार और एकम ने कर्ट और जैक को अपना फिनिशिंग मूव लगाया जिसके बाद हॉकिंस पर एकम ने पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता- ऑथर्स ऑफ पेन



बॉबी लैश्ले Vs टाइटस ओ नील

टाइटस ओ नील पहले से रिंग में खड़े हैं , अब बॉबी लैश्ले रिंग में आ रहे हैं उनके साथ लाना भी हैं। ओ नील ने काफी जबरदस्त मूव्स लगाए लेकिन लैश्ले ने काउंटर करते हुए अटैक किया। ये क्या रुसेव पीछे से आ गए और उन्होंने लैश्ले पर अटैक कर दिया। लाना चिल्ला रही हैं लेकिन रुसेव लगातार मार रहे हैं।

लैश्ले को स्टील स्टेप्स पर पटका फिर बैरीकैड पर। लैश्ले को मार मार कर कमेंट्री टेबल पर गिरा दिया है लेकिन ये क्या पुलिस आ गई और रुसेव को गिरफ्तार कर लिया। रुसेव ने हथकड़ी लगे होने के बाद लैश्ले को कंधा मारा और लैश्ले स्टेज ने नीचे जा गिरे। रुसेव ने स्टेज पर रखा सामान भी गिरा दिया है और अब मेडिकल टीम लैश्ले को स्ट्रेचर पर लेकर जा रही है।



सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सभी सुपरस्टार्स रिंग के आस-पास खड़े हैं। रॉलिंस को रॉ के लोकर रुप के लीडर हैं वो रिंग में आए हैं। सैथ रॉलिंस सर्वाइवर सीरीज के प्रदर्शन के लिए माफी मांग रहे हैं। फैंस सीएम पंक चैंट्स कर रहे हैं। अब NXT चैंट्स हो रहा है। सैथ रॉलिंस ने फैंस को कहा कि आप लोगों ने NXT को सपोर्ट किया ये अच्छा नहीं लगा क्योंकि आप लोग रॉ के लिए आते हो। रॉलिंस ने फैंस को काफी बुरा बोला। रॉलिंस रॉ रोस्टर से बोल रहे हैं कि किसी को कुछ बोलना है तो बोल सकता है। रैंडी ऑर्टन को रॉलिंस ने सर्वाइवर सीरीज में टीम का कमजोर मेंबर बताया। अब शार्लेट को सैथ रॉलिंस बोल रहे हैं वो भी वहां से चली गई हैं। धीरे-धीरे करते हुए रॉलिंस की बातें सुनकर सभी जा रहे हैं। सभी फैंस रॉलिंस को गालियां दे रहे हैं।

केविन ओवेंस पीछे खड़े हैं और सैथ रॉलिंस उन्हें NXT का हिस्सा बता रहे हैं। रॉलिंस काफी कुछ ओवेंस के बारे में बोल रहे हैं लेकिन ये क्या ओवेंस ने रॉलिंस को स्टनर मार दिया।



नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। इस शो के दौरान जैसा प्रदर्शन कंपनी के रेसलर्स ने किया वो सभी के लिए एक अच्छा अनुभव था। इसकी वजह से NXT को काफी अच्छा पुश मिला और रॉ तथा स्मैकडाउन के रेसलर्स को अपना हुनर दिखाने का मौका भी मिला। महिला रेसलर्स में रिया रिप्ली ने अच्छा काम किया और उनके प्रदर्शन को काफी पसंद किया गया। यही वजह थी कि रिया को NXT विमेंस टीम के कप्तान के तौर पर चुना गया और उन्होंने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। अब सर्वाइवर सीरीज खत्म हो चुका है और रॉ होने वाली है। इसकी वजह से काफी सारा एक्शन होगा और रेसलर्स के करियर की दिशा अब निर्धारित होगी।



WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...