Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 7 अक्टूबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
08 Oct 2019, 05:15 IST

रॉ का एपिसोड
रॉ का एपिसोड

टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

जैरी लॉलर ने टायसन से उनके अनुभव के बारे में जानने की कोशिश की है। टायसन कह रहे हैं कि वो स्मैकडाउन का आनंद ले रहे थे, जब ब्रॉन ने डॉल्फ को उनपर फेंका। वो चाहते हैं कि ब्रॉन उनसे माफी मांगे। ब्रॉन रिंग में आकर टायसन से कह रहे हैं कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे और उनका आखिरी बॉक्सिंग मैच काफी कमजोर था।

ये सुनते ही टायसन ने ब्रॉन से पूछा है कि वो 10 बार हैवीवेट चैंपियन हैं लेकिन ब्रॉन कितनी बार हैवीवेट चैंपियन रहे हैं। ब्रॉन ने टायसन पर अटैक कर दिया है और सिक्योरिटी इन्हें अलग करने की नाकाम कोशिश कर रही है। लाकर रूम ने आकर इन्हें रोकने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें काफी मेहनत के बाद सफलता मिली है।

बैकस्टेज इंटरव्यू में ब्रॉन कह रहे हैं कि अब टायसन को मेरी तरफ से माफी नहीं मिलेगी बल्कि एक लड़ाई देखने को मिलेगी। वो दोबारा से रिंग में आ गए हैं।


रिकोशे बनाम अपोलो क्रूज़

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। ये दोनों रिंग में आते ही हाई फ़्लाइंग एक्शन का हिस्सा बन गए हैं। अपोलो, रिकोशे पर अटैक कर रहे हैं, और ये काफी हैरान करने वाला है कि रिकोशे कोई खास एक्शन नहीं कर पा रहे हैं। रिकोशे ने वापसी करते हुए मैच जीत लिया है।

विजेता - रिकोशे


बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर बनाम कबुकी वॉरियर्स

असुका और बैकी लिंच मैच की शुरुआत कर रही हैं। असुका बैकी को रिंग के एक किनारे पर ले गई हैं और वो उनपर अटैक कर रही हैं। इस बीच असुका और कायरी सेन रिंग में हैं जबकि बैकी लिंच दोनों से अकेले ही लड़ रही हैं। बैकी और कायरी सेन ने अपने साथियों को टैग कर दिया है।

शार्लेट ने एंट्री करते ही मैच में बढ़त बना ली है। कायरी सेन और असुका को इस समय क़्वीन से कड़ी टक्कर मिल रही है। बैकी लिंच एक टैग की वजह से रिंग में आ गई हैं जबकि कायरी सेन एल्बो ड्राप का इशारा कर रही हैं। उन्होंने मूव मिस कर दिया है और बैकी ने पिन करने की कोशिश की है, लेकिन असुका ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया है।

Advertisement

इस बीच बैकी ने कायरी सेन पर डिसआर्महर अप्लाई कर दिया है। असुका ने ग्रीन मिस्ट का इस्तेमाल किया है। कायरी सेन ने बैकी लिंच को पिन कर दिया है।

विजेता - कबुकी वॉरियर्स

मैच के बाद कायरी और असुका ने बैकी पर अटैक कर दिया है। शार्लेट ने मदद करनी चाही लेकिन उनपर भी वार कर दिया गया है। एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने आकर असुका और कायरी सेन पर अटैक कर दिया है।


द मिज़ बनाम बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

होस्ट द मिज़ तथा गेस्ट बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर रिंग में आ गई हैं। बैकी लिंच कह रही हैं कि वो आज भी कह सकती हैं कि उन्होंने हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स को हराया है। बैकी शार्लेट से कह रही हैं कि वो उस टाइटल को इस समय अपने पास रखे हुए हैं जो उन्होंने फेमस बनाया। शार्लेट कह रही हैं कि वो 10 बार चैंपियन हैं और ये एक बड़ी बात है।

इससे पहले कि ये आपस में लड़तीं, असुका और कायरी सेन आ गई हैं। असुका अंग्रेजी के अलावा किसी भाषा में बात कर रही हैं। बैकी कह रही हैं कि वो अपना मैच अब ही लड़ सकती हैं।


ओसी और एजे स्टाइल्स बनाम लूचा हाउस पार्टी

सभी रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। कार्ल एंडरसन और कलिस्टो के बीच मैच हो रहा है लेकिन इस बीच कार्ल ने एजे को टैग कर दिया है। एजे ने अपनी टीम के लिए मैच जीत लिया है।

विजेता - ओसी और एजे स्टाइल्स

AOP का सैगमेंट

एओपी कह रही है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) में ऐसी कोई टैग टीम नहीं है जो उनका मुकाबला कर सके। वो सबके पैसे और करियर्स ले लेंगे और इसलिए ही वो एओपी हैं।


ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

ब्रॉन स्ट्रोमैन कह रहे हैं कि वो स्मैकडाउन में टायसन फ्यूरी के साथ मजाक कर रहे थे। अगर वो इसको लेकर इतना सीरियस होना चाहते हैं तो उनके पास भी पंच करने की क्षमता है।


एलिस्टर ब्लैक बनाम सिंह ब्रदर्स

सिंह ब्रदर्स बोल रहे हैं कि वो ही ड्राफ्ट में पहले पिक किए जाने चाहिए। एलिस्टर ब्लैक ने आकर सिंह ब्रदर्स पर ब्लैक मास हिट कर दिया है। सब्मिशन मूव से एलिस्टर ने मैच जीत लिया है।

विजेता - एलिस्टर ब्लैक


वाइकिंग रेडर्स बनाम डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड

सभी रेसलर्स रिंग में आ चुके हैं। एरिक और डॉल्फ मैच की शुरुआत कर रहे हैं। रॉबर्ट रूड और आईवार रिंग में आ गए हैं। दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। इस बीच रॉबर्ट ने डॉल्फ को टैग कर दिया है, लेकिन आईवार ने वाइकिंग एक्सपीरिएंस की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - वाइकिंग रेडर्स


टायसन फ्यूरी का सैगमेंट

टायसन फ्यूरी बैकस्टेज इंटरव्यू में कह रहे हैं कि ब्रॉन ने डॉल्फ को उनपर फेंककर उन्हें गुस्सा दिलाया था। वो इसीलिए स्टैंड्स से बाहर आए थे। आज अगर ब्रॉन उनसे माफ़ी नहीं मांगेंगे तो उन्हें इन हाथों का मुकाबला करना होगा।


एलिस्टर ब्लैक का सैगमेंट

एलिस्टर ब्लैक कह रहे हैं कि इस सूट और टाई के नीचे जो रेसलर है वो लड़ाई चाहता है। अगर कोई है जो उनसे लड़ाई चाहता है, तो वो आकर उनके दरवाजे को खटखटाए।


लेसी इवांस बनाम नटालिया (लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच)

लेसी आकर कह रही हैं कि वो रियल लेडी हैं और वो नटालिया को आज हरा देंगी। इससे पहले कि उनका प्रोमो खत्म होता नटालिया आ गई हैं। नटालिया ने आते ही शार्पशूटर अप्लाई कर दिया है। लेसी ने बचते हुए सकर पंच हिट कर दिया है। एक्शन रिंगसाइड आ गया है। लेसी ने नटालिया को डाउन ही रखा है लेकिन वो 10 काउंट तक रखने में असफल रही हैं। मैच में लेसी ही बढ़त बनाए हुए हैं। नटालिया ने लेसी को स्टेज से नीचे पावरबॉम्ब देकर मैच जीत लिया है।

विजेता - नटालिया


रुसेव बनाम रैंडी ऑर्टन

शो की शुरुआत होते ही रुसेव पर रैंडी ऑर्टन और बैरन कॉर्बिन अटैक कर रहे हैं। बॉबी लैश्ले स्क्रीन पर आ गए हैं। बॉबी इस समय रुसेव के घर में उनके बैडरूम में और उनकी रोब में हैं। लाना भी आ गईं हैं, और वो कह रही हैं कि वो फन कर रही हैं। रुसेव के बैंक खाते अब लाना के नाम पर हैं, और उनकी प्रॉपर्टी भी।

रैंडी और बैरन इस समय हँस रहे हैं। रुसेव अब उनपर वार कर रहे हैं। रिंग के बाहर दोनों पर रुसेव का अटैक जारी है।


नमस्कार, रॉ की लाइव कमंट्री में आपका स्वागत है। हैल इन ए सैल का अंत जिस तरह से हुआ उसने कई फैंस को नाराज कर दिया। एक अच्छे शो का मेन इवेंट जब अच्छा ना हो तो शो का परफॉर्मेंस खराब हो जाता है। वहीँ हमें शो के अंत में देखने को मिला और अब चूँकि रॉ प्रसारित होगा तो शो के दौरान हुई कहानियाँ और मैच इस हफ्ते फैंस का मनोरंजन करेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...