COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 8 अप्रैल, 2019

न्यूज़
27.00K   //    Timeless

Enter caption

सैथ रॉलिंस Vs कोफी किंग्सटन (चैंपियन Vs चैंपियन )

दोनों इस मैच के लिए आ गए हैं और जीतने वाले सुपरस्टार को दोनों बेल्ट मिल जाएगी। पहले कोफी किंग्सटन की एंट्री हुई उसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस की। मैच शुरु हो गया है और दोनों जीत के लिए अपने सभी मूव्स लगा रहे हैं। रॉलिंस ने कोफी की गर्दन पकड़ ली है लेकिन कोफी ने अपने जबरदस्त मूव्स दिखा रहे हैं।

दोनों भी फिट रैसलर्स हैं और मैच में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दोनों एक दूसरे पर काउंटर अटैक कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने कोफी को ड्रॉप किक मार दी है। कोफी को कवर किया लेकिन किक आउट हुए । अब कोफी ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए साथ ही डीडीटी भी मार दी है।

दोनों सुपरस्टार रिंग के ऊपर है लेकिन कोफी ने सैथ को धक्का दे दिया। ये क्या शेमस और सिजेरो ने कोफी पर अटैक कर दिया जबकि रॉलिंस अब दोनों को मार रहे हैं। अब द बार को कोफी -सैथ की जोड़ी मार रही है। दोनों चैंपियन रिंग में खड़े हैं। रॉलिंस ने इसे टैग मैच बना दिया है मेन इवेंट में टिस्ट आ गया है।

मैच शुरु हो चुका है और रॉलिंस ने सिजेरो को मारना शुरु किया लेकिन सिजेरो ने भी पलटवार किया जबकि शेमस ने कोफी को मारा। द बार ने पूरे मैच मे पकड़ बना ली है। कभी कोफी तो कभी सैथ को मार रहे हैं। किसी तरह सैथ ने वापसी की है।

कोफी को टैग मि गया है और उन्होंने आते ही शेमस को मारा। कोफी ने SoS मारकर कवर लेकिन सिजेरो ने बचा लिया। सभी रिंग के बाहर हैं और सुसाइड डाइव कोफी ने मारी फिर रॉलिंस ने। कोफी ने क्रॉस बॉडी मारकर शेमस को कवर किया लेकिन किक आउट हुआ। रॉलिंस ने रिंग के बाहर शेमस को सुपरकिक मारी, जबकि सिजरो और कोपी लड़ रहे हैं, सैथ को टैग मिल गया है और उन्होंने अपना फिनिशिंग मूव मारकर जीत दर्ज की। दोनों ने जीत का जश्न मनाया और इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस






Advertisement




इलायस का सैगमेंट

इलायस बोल रहे हैं कि सीना ने दूसरे साल रैसलमेनिया का उनका परफॉर्मेंस खराब किया है। इसके साथ ही सीना और उनके गिमिक पर निशाना साधा। इसके अलावा अंडरटेकर का नाम भी लिया और डैडमैन का म्यूजिक बज गया। रैसलमेनिया में भले अंडरटेकर नहीं थे लेकिव रॉ में उन्होंने दस्तक दी। इलायस धीरे धीरे रिंग के बाहर जा रहे हैं लेकिन वो रुक गए। दोनों आमने सामने खड़े हो गए हैं। टेकर ने बिग बूट मार दिया है और फिर चोकस्लैम उसके बाद टूब स्टॉब पाइल डाइवर मारकर एक नई कहानी का आगाज किया।





सैमी जेन Vs फिन बैलर (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

अपने कंधों की चोट के बाद सैमी जेन ने 10 महीनों बाद WWE में वापसी की है। अगर आप मेरा नाम भूल गए हैं तो याद दिला देता हूं कि मैं सैमी जेन हूं। मैं अब मैच के लिए तैयार हूं अगर कोई लड़ना चाहता है तो बाहर आ जाए। ये क्या इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन फिन बैलर बाहर आ गए हैं। बेल बज गई है और सैमी जेन ने फिन बैलर पर अटैक करना शुरु किया। फिन बैलर को सैमी ने रिंग के बाहर कर दिया और रिंग के अंदर वो डांस मूव्स दिखा रहे हैं। सैमी जीत की कोशिश कर रहे हैं लेकिन फिन बैलर ने मैच को जीत लिया और टाइटल को रिटेन किया। सैमी नाखुश लग रहे हैं। मुझे आज एहसास हो रहा है कि आप लोगों ने मुझे सच में याद किया। धीरे -धीरे सैमी जेन ने फैंस पर अपनी भड़ास निकली और हील टर्न किया।

विजेता-फिन बैलर






डीन एम्ब्रोज Vs बॉबी लैश्ले

डीन एम्ब्रोज आ गए हैं और आपको बता दें कि ये डीन एम्ब्रोज का आखिरी WWE मैच है क्योंकि उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। इस मैच के बाद यहीं माना जा रहा है कि कोई भी डीन को फिर से WWE में नहीं देख पाएगा। लैश्ले ने माइक लिया और उनकी पत्नी के लिए अपशब्द कहें(तुम जब चले जाओगे तो मैं रैने का ख्याल रख दूंगा) डीन को गुस्सा आ गया और उन्होंने लैश्ले की हालत बुरी कर दी। स्टेज तक दोनों की लड़ रहे हैं और डीन ने तो डीडीटी मार दी। लियो रश भी लड़ने के लिए आए लेकिन उन्हें डीन ने भगा दिया जबकि लैश्ले ने डीन को स्पीयर मारा और कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। डीन की पत्नी रैने यंग वहां आ गई हैं, रेफरी डीन को संभाल रहे हैं। फैंस अब "थैंक यू एम्बोज " चैंट्स कर रहे हैं।






रिकोशे-एलिस्टर ब्लैक Vs बॉबी रुड और चैड गेबल

रिकोशे और ब्लैक दोनों रिंग में आ गए हैं। रुड और गेबल की एंट्री भी हो गई है। गेबल और ब्लैक ने मुकाबला शुरु किया। ब्लैक ने शुरुआती पकड़ बना ली है लेकिन गेबल भी किसी तरह अपने मूव्स लगा रहे हैं, मुकाबला काफी जबरदस्त चल रहा है,सभी सुपरस्टार्स अपने मूव्स लग रहे हैं। रुड ने रिकोशे को कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिकोशे ने वापसी की है। ब्लैक और रुड दोनों को टैग मिल गया है लेकिन ब्लैक हावी दिख रहे हैं। रिकोशे रिंग के ऊपर थे उन्हें गेबल ने धक्का दिया जो रेफरी ने नहीं देखा, रुड ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिकोशे ने गेबल को जबरदस्त मूव मारकर जीत दर्ज की।

विजेता-रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक




डबल चैंपियन बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच ने रैसलमेनिया में रोंडा राउजी और शार्लेट को हराकर रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। अब वो रिंग में आ गई हैं और फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। बैकी -बैकी चैंट्स हो रहा है। यू डिजर्व इट भी चैंट्स हो रहा है।

बैकी- दोस्तों हमने कर दिखाया। बैकी के पास दो बेल्ट हैं। रैसलमेनिया में देख लिया कि मैं खाली हाथ आई थी लेकिन क्या क्या लेकर वापस आईं। आप लोगों ने हमेशा मेरा साथ दिया और मैने हर बार सर्वाइव किया। मैं अब किसी से भी लड़ने के लिए तैयार हूं। मेर ख्याल से मैकमैहन परिवार के कुछ लोग सोच रहे होंगे कि मैं हार जाऊंगी तो वो गलत है। मेरे पास अब दो टाइटल हैं और मैं द मैन हूं। मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं।

ये क्या लेसी इवास की एंट्री हो रही हैं, दोनों एक दूसरे को देख रही हैं लेकिन लेसी ने अटैक किया और अब दोनों के बीच स्टेज पर लड़ाई हो रही हैं। बैकी ने स्टेज पर डिस आर्मर लगा दिया है। बैकी को लगता है नया दुश्मन मिल गया है।




एलेक्सा ब्लिस Vs बेली

एलेक्सा ब्लिस की एंट्री हो गई हैं वो इंतजार कर रही हैं कि कौन उनके चैलेंज के लिए बाहर आता है, बेली का म्यूजिक बजा हैं। ब्लिस ने रैसलमेनिया के बाद बैंक्स और बेली को चैलेंज किया था। बेली ने आते ही अटैक कर दिया हैं, रैसलमेनिया में टाइटल गंवाने का गुस्सा साफ दिख रहा है लेकिन उतनी जल्दी ब्लिस ने काउंटर अटैक किया। ब्लिस पर बेली ने एक बार फिर से अटैक किया लेकिन ब्लिस ने डीडीटी मारकर मैच को जीत लिया।

विजेता-एलेक्सा ब्लिस



बैरन कॉर्बिन का सैगमेंट

रैसलमेनिया में कॉर्बिन ने कर्ट एंगल को हराया था जिसके बाद कर्ट रिटायर हो गए। कॉर्बिन ने साफ किया कि उन्हें बू से कोई फर्क नहीं पड़ा ना ही एरिना में बैठे हिए लोगों से क्योंकि उन्होंने रैसलमेनिया में ये साबित किया है। ये क्या कर्ट एंगल का म्यूजिक बज गया है।

कर्ट एंगल आ चुके हैं मेरा करियर खत्म हो चुका है और कॉर्बिन तुम्हारी शुरुआत है ये क्या दोनों ने हाथ मिलाया और कर्ट ने एंगल स्लैम मारकर एंगल लॉक में पकड़ लिया। आखिरकार लार्स सुलिवन ने मेन रोस्टर में डेब्यू कर ही लिया, आपको बता दें कि WWE में सबसे बड़े हाथ सुलिवन के हैं। वो कर्ट एंगल के सामने रिंग में हैं। लार्स सुलिवन ने आते ही कर्ट को उठाकर पटक दिया है। लार्स NXT के में बड़े सुपरस्टार थे हालांकि उन्हें पहले आना था लेकिन अब वो आ चुके हैं, हेड बट भी कर्ट एंगल को मार दिया है।






जैक राइडर- कर्ट हॉकिंस Vs द रिवाइवल (रॉ टैग टीम मैच)

जैक और कर्ट आ गए हैं, ये टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रीमैच है। रिवाइवल आ गए है, रैसलमेनिया में इन्होंने अपना टाइटल गंवा दिया था। जैक और कर्ट एक दूसरे को लगातार टैग करते हुए रिवाइवल पर अठैक कर रहे हैं। अब डॉसन और वाइल्डर ने मैच में वापसी करते हुए चैंपियंस की धुनाई की। एक अच्छा टीम वर्क रिवाइवल ने किया और रेफरी ने उसको देखा नहीं। राइडर रिंग में पड़े हैं और डॉसन ने कर्ट को रिंग के बाहर सुपलेक्स मारा। जैक को कवर किया लेकिन वो किक आउट हो गए। द रिवाइवल को लग रहा है कि जैक ऑफिशियल रिंग में है लेकिन कर्ट को टैग मिल गया है और उन्होंने डॉसन को पिन करके अपने टाइटल को रिटेन किया।

विजेता- जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस






नए यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

रैसलमेनिया में रॉलिंस मे लैसनर को हराया अब वो रॉ का आगाज कर रहे हैं। फैंस बहुच अच्छे से सपोर्ट कर रहे हैं। यू डिजर्व इट के चैंट्स फैंस कर रहे हैं।

रॉलिंस- नहीं नहीं मैं नहीं हम डिजर्व करते हैं, लंबे वक्त से ये टाइटल मुझे चाहिए था और आखिरकार मैंने ये हासिल किया। एक वक्त मैच में मुझे लगा था कि मैं शायद नहीं जीत पाउंगा लेकिन मेरे पास बैकअप था। मैंने अपने प्लान के हिसाब से किया और लैसनर को ढेर किया। मैंने वहीं किया जो ब्रॉक ने मेरे साथ किया था। एक खबर है आपके लिए माना जा रहा है कि लैसनर और हेमन लास वेगास चले गए और अब वहीं रहेंगे क्योंकि वो चैंपियन नहीं है मैं हूं। मैं इस एरिना के हर इंसान के लिए गर्व हूं।

ये क्या न्यू डे का म्यू बज गया है। कोफी भी WWE चैंपियन हैं उन्होंने ब्रायन को हराया था। फैंस कोफी -कोफी चैंट्स कर रहे हैं।

कोफी बोल रहे हैं कि वो सैथ तुम परेशान लग रहे हो , सैथ ने कहा क्योंकि ये रॉ इसलिए। कोफी ने बताया कि सुपरस्टार्स शेक अप अभी नहीं अगले हफ्ते लेकिन वो लोग यहां पर रैसलमेनिया का जश्न मनाने के लिए आए हैं। ब्रॉक लैसनर और हेमन का जेवियर वुड्स ने मजाक बनाया। बिग ई ने कहा कि कोफी को पहली बार मैच मिला और जीत दर्ज की। चारों रिंग में मजा कर रहे हैं और चैंट्स लग रहे हैं। कोफी बोल रहे हैं कि जब बैकी लिंच दोनों खिताब जीत सकती है तो क्यों ना नए यूनिवर्सल चैंपियन और नए WWE चैंपियन का मैच आज रात हो जाए। बिना शील्ड और बिना न्यू डे के टाइटल बनाम टाइटल मैच हो जाए। सैथ रॉलिंस ने चैंलेज को स्वीकार किया। अब चैंपियन बनाम चैंपियन होने वाला है।




नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रैसलमेनिया खत्म हो गई है और ये रॉ का ग्रैंड शो के बाद पहला एपिसोड है, जहां नई कहानियां , नया रोमांच और एक्शन देखने को मिलेगा। इसमें हर वो रैसलर होगा जो रॉ में आ सकता है जिसमें सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच शामिल हैं। इन दोनों के अलावा नए रॉ टैग टीम चैंपियन भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस साल रैसलमेनिया में हर वो रैसलर जीता जिसको फैंस का समर्थन प्राप्त था या जो हुनरमंद था। वैसे भी जब रैसलर्स रैसलमेनिया के दौरान ज़बरदस्त लड़ाई और एक अच्छे मूड के साथ आते हैं तो कुछ अन्य रैसलर्स वापसी भी करते हैं, जिसकी उम्मीद इस शो के दौरान की जा सकती है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...