Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 9 सितंबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
10 Sep 2019, 05:16 IST

Enter caption


सैथ रॉलिंस, स्ट्रोमैन, सेड्रिक, वाइकिंग रेडर्स vs जिगलर, रूड, द ओसी

सभी सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद है। सैथ और जिगलर ने मैच की शुरूआत की। जिगलर को अभी सभी एक-एक कर पीट रहे हैं। लेकिन ये क्या सभी सुपरस्टार्स रिंग में आपस में भिड़ गए है। स्ट्रोमैन ने जिगलर को शानदार चोकस्लैम दे दिया है। सेड्रिक और एजे के बीच अब मुकाबला हो गया। सेड्रिक अब टैग नहीं दे पा रहे हैं। काफी देर बाद सेड्रिक ने सैथ रॉलिंस को टैग दिया। रॉलिंस ने आकर सभी को रिंग के बाद पंच मार कर गिरा दिया। रिंग के बाहर स्ट्रोमैन ने रनिंग शोल्डर एंडरसन के मार दिया। सभी ने एक दूसरे को फिनिशिंग मूव मारकर बाहर कर दिया। एजे स्टाइल्स को सैथ ने बाहर कर दिया। इसके बाद स्ट्रोमैन ने पॉवरस्लैम एंडरसन को दिया। लेकिन जिगलर और रूड ने आकर बचा लिया। इस बीच सैथ और स्ट्रोमैन के बीच कहासुनी भी हो गई।

सैथ रॉलिंस अब लगातार मार खा रहे हैं। जिगलर और रूड उन्हें टैग नहीं देने दे रहे हैं। सैथ ने रूड को टॉप रोप से शानदार मूव दे दिया है। जिगलर को भी रिंग कॉर्नर पर उन्होंने फेंक दिया। काफी देर बाद सैथ ने स्ट्रोमैन को टैग दिया। स्ट्रोमैन ने आकर सभी को नीचे फेंक दिया और एजे को बिग बूट दे दिया। वाइकिंग रेडर्स ने भी टैग लेकर टॉप रोप से सभी के ऊपर छलांग लगा दी। रिंग के अंदर एजे ने सेड्रिक को मूव लगाने की कोशिश की लेकिन सेड्रिक ने लंबरजैक लगाकर ये मैच जीत लिया। स्टोन कोल्ड इसके बाद आ गए है। और फिर से उन्होंने सभी के साथ बीयर पार्टी शुरू कर दी है।


लेसी इवांस vs नटालिया

नटालिया इस बार काफी गुस्से में लग रही हैं। उन्होंने लेसी को पीटना शुरू कर दिया है। लेसी ने भी रोलअप करने की कोशिश की। नटालिया ने शॉर्पशूटर लगाने की कोशिश की लेकिन लेसी रिंग के बाहर चली गई। लेसी ने रिंग के बाहर नैक ब्रेकर नटालिया को मार दिया। दूसरे रोप से लेसी नटालिया के ऊपर कूद गई लेकिन नटालिया हट गई। नटालिया ने बिग बूट मारकर शॉर्पशूटर लगा दिया। लेसी ने हार मान ली। नटालिया ने सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया।

Advertisement

किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट सेमीफाइनल

ये ट्रिपल थ्रैट मैच रिकोेशे, समोआ जो और बैरन कॉर्बिन के बीच होगा। मैच शुरू हो गया है। बैरन रिंग के बाहर भाग गए। रिकोशे ने जो पर अटैक कर दिया। मौके का फायदा उठाकर बैरन ने रिकोशे को पीटना शुरू कर दिया। रिकोशे ने अपने दो हाईं फ्लाईंग मूव लगाकर बैरन और जो को रिंग से बाहर फेंक दिया। रिंग के बाद बिग बूट रिकोशे ने बैरन को दे दिया और इसके बाद फिर से दोनों के ऊपर कूद गए। रिकोशे को अब बैरन ने रिंगपोस्ट पर मार दिया। जो ने बैरन को बैरीकेट पर मार दिया। जो ने रिकोशे को फिर से पोस्ट पर मार दिया।

बैरन अब जो को पंच मार रहे हैं। लेकिन जो ने चांटे मारने शुरू कर दिए। जो ने फिर बिग बूट मारकर बैरन को गिरा दिया। जो ने पॉवरस्लैम अब रिकोशे को देकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। जो अब टॉप रोप पर रिकोशे को ले जाकर चले गए। लेकिन रिकोशे को बैरन ने क्लोजलाइन मार दिया। रिकोशे ने जो को किक मार दी। तीनों रिंग में गिर चुके हैं। रिकोशे और बैरन दोनों ने एक दूसरे को बिग बूट मार दिया। रिकोशे ने रोलअप करने की कोशिश की लेकिन बैरन ने डीपसिक्स रिकोशे को मारकर कवर किया। जो ने कोकिना क्लच बैरन को रिंग के बाहर लगा दिया।रिकोशे ने दोनों के ऊपर छलांग लगा दी। रिकोशे ने टॉप रोप से छलांग लगा दी लेकिन जो ने कोकिना क्लच लगा दिया। लेकिन फिर से रिकोशे ने उन्हें किक मार दी। टॉप रोप से फिर रिकोशे ने जो के ऊपर मूव लगा दिया। लेकिन बैरन ने रिकोशे रिंग के बाहर बैरीकेट में मार दिया। और अंदर जाकर जो को कवर कर ये मैच जीत लिया।


रे मिस्टीरियो vs ग्रैन मेटैलिक

रे ने रिंग में एंट्री कर ली। ग्रैन भी आ गए। दोनों के बीच मैच शुरू हो गया। रे ने शुरू में ही अपने फिनिशिंग मूव की तैयार की लेकिन वो नहीं लगा पाए। रे ने नीचे फ्लोर पर ग्रैन को फेंक दिया। लेकिन ग्रैन ने शानदार किक मार दी। और इसके बाद उऩके ऊपर कूद गए। रे के सिर पर लग गई है। रे ने टर्नबकल पर ग्रैन को मार दिया। इसके बाद दो बार क्रॉसबाडी मार दिया। गैन ने भी शानदार ड्राप किक मार दी। ये मैच काफी अच्छा हो रहा है। काफी देर बाद रे ने 619 मार दिया और फिर स्पलैश मारकर ये मैच जीत लिया। रे ने इसके बाद ग्रैन से हाथ मिलाया।


बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर vs बेली , साशा बैंक्स

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर रिंग में आ गईं। लेकिन जैसे ही साशा और बेली रिंग में पहुंचने वाली थी तो दोनों ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। बैकी और शार्लेट काफी गुस्से में लग रही हैं। बेली और साशा अब बैकी पर हमला कर रही हैं। शार्लेट चेयर लेकर पहुंच गई। बैकी ने पंच और लात मारने बेली को शुरू कर दिए। इसके बाद रिंग के बाहर बैरीकेट में पटक दिया। शार्लेट अब बेली को पीट रही हैं।

काफी देर बाद बेली ने साशा को टैग दिया। बैकी ने फिर से बेली पर अटैक कर दिया। बैकी ने साशा को किक मारकर नीचे गिरा दिया। शार्लेट ने थोड़ी देर मार खाई और इसके बाद बैकी ने आकर हंगामा मचा दिया। बेली को मूनशॉल्ट शार्लेट ने लगा दिया लेकिन साशा ने बचा लिया। बेली ने इसके बाद रिंग के बाहर दोनों को सुपलैक्स मार दिया। साशा ने बैकी को बैरीकेट में पटक दिया। इसके बाद बिग बूट मारने बेली को शार्लेट गई तो साशा ने दखल दे दिया। बेली ने रोलअप करने की कोशिश की लेकिन शार्लेट ने इस बार मूव लगाकर ये मैच जीत लिया।


रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंंस ने एंट्री कर ली।

रोमन: करीब एक साल पहले मैंने ल्यूकीमिया के बारे में सभी को बताया था। आप लोगों की वजह से मैं वापसी कर पाया। मैं दोबारा इस रिंग में आ पाया सिर्फ आपकी वजह से। मैं चाहता हूं कि जो सपोर्ट आपने मुझे दिया वो सभी को आप दें।

इसके बाद कई बच्चे वहां पर आए जो कैंसर से पीड़ित थे। फैंस ने उनका जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया।

रोमन रेंस: ये सभी वॉरियर है। इन्होंने फाइट कर यहां वापसी की है। काम खत्म नहीं हुआ। तो आपसे निवेदन है कि मेरा साथ दें और सभी को सपोर्ट करें।


एजे स्टाइल्स vs सेड्रिक एलेक्जेंडर

एजे स्टाइल्स पहले से दिक्कत में थे। और इसके बाद सेड्रिक ने आकर उनके ऊपर अटैक कर दिया। वो रिंग के अंदर और रिंग के बाहर अब एजे को पीट रहे हैं। उन्होंने बैरीकेट में उन्हें मार दिया। काफी देर मार खाने के बाद एजे ने वापसी की और घुटने से सेड्रिक पर हमला किया। सेड्रिक ने इसके बाद रिंग में एजे को किक मारी और फिर रिंग के बाद उनके ऊपर कूद मार दी। एजे ने बैडऑर्म मार दिया और सेड्रिक का शोल्डर पोस्ट पर मार दिया। सेड्रिक ने पॉवरस्लैम मारकर कवर किया लेकिन एजे ने किकआउट कर लिया। एजे ने एल्बो मारकर उन्हें गिरा दिया। गैलोज और एंडरसन ने मैच में दखल दे दी। तीनों अब सेड्रिक को पीट रहे हैं। लेकिन वाइकिंग रेडर्स ने उन्हें आकर बचा लिया। तीनों ने मिलकर फिर द ओसी को धरासाई कर दिया।


स्टोन कोल्ड का सैगमेंट और कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

स्टोन कोल्ड रिंग में आ गए है। पूरा एरीना हिल गया है। अपने ही अंदाज में वो रिंग में धमाल मचा रहे हैं। बीयर उन्होंने हाथ में ले ली है।

स्टोन कोल्ड: यहां आकर अच्छा लग रहा है। काफी सालों बाद यहां आने का मौका मिला। एक बार पुराना मोमेंट दोहराने का मन कर रहा है।

स्टोन कोल्ड ने इसके बाद अपने करियर के मैच के बारे में बताया जो मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में हुआ था।

स्टोन कोल्ड: इस एरीना में अच्छा वक्त बिताया। आज फिर से मैं कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के मोमेंट में आया हूं। तो सबसे पहले चैलेंजर को बुलाते हैं। सभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्वागत करो।

स्ट्रोमैन आ गए है। स्ट्रोमैन ने आकर स्टोन कोल्ड की तरफ हाथ मिलाने की कोशिश की। लेकिन उऩ्होंने काफी देर सोचा लेकिन हाथ नहीं मिलाया और फिर सैथ रॉलिंस को बुलाया।रॉलिंस रिंग में आ गए है। स्टोन कोल्ड ने इसके बाद दोनों से हाथ मिलाया। स्टोन कोल्ड ने दोनों से इस कॉन्ट्रैक्ट को देखने के लिए कहा। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद फैंस के सामने स्टोन कोल्ड की तारीफ की। सैथ ने इसके बाद स्ट्रोमैन को बोल दिया कि वो सबसे बेस्ट रेसलर यहां पर है। और इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया। स्ट्रोमैन ने इसके बाद स्टोन कोल्ड का मजाक बनाया और फिर सैथ को धमकी दे डाली। फिर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया।

एजे स्टाइल्स और उनके साथियों ने एंट्री कर ली।

एजे: वाह क्या मोमेंट है। स्टोन कोल्ड मैडिसन स्क्वायर ग़ॉर्डन में वापस आ गए है।

एजे ने इसके बाद स्टोन कोल्ड का मजाक बना दिया है। फैंस काफी बू एजे को कर रहे हैं और स्टोन कोल्ड को चीयर कर रहे हैं। एजे ने कह दिया कि स्टोन कोल्ड ने इस बिजनेस के लिए कुछ नहीं किया। जो किया हमने किया। फैंस ने भी अब एजे का मजाक बना दिया। वो उऩ्हें बोलने नहीं दे रहे हैं। एजे, ल्यूक गैलोज, एंडरसन रिंग में पहुंच गए। सैथ और स्ट्रोमैन ने इसके बाद तीनों पर हमला कर दिया। स्ट्रोमैन ने रिंग के बाद रनिंग शोल्डर सभी को दे दिया। और रिंग के अंदर स्टोन कोल्ड ने एजे को स्टनर मार दिया। इसके बाद फिर बीयर सैलिब्रेशन उन्होंने किया।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं। रॉ इस हफ्ते काफी धमाकेदार होने वाला है। उसकी एक अहम वजह है क्लैश ऑफ़ चैंपियन में यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए होने वाली कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग।स्टोन कोल्ड वाला सैगमेंट काफी धमाकेदार होगा।

इसके अलावा भी ऐसे कई सैगमेंट हैं जिनको लेकर फैंस उत्साहित हैं। इनमें किंग ऑफ़ द रिंग के लिए होने वाला ट्रिपल थ्रेट मैच शामिल है। वहींं फोर हॉर्सविमेंस एक दूसरे से फाइट करेंगी। रे मिस्टीरियो भी शो में वापसी करने वाले हैं तो ये देखना होगा कि उनका मैच कैसा होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...