WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 मार्च 2022 

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दिखाई दिए
WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दिखाई दिए

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) से पहले यह रेड ब्रांड का आखिरी शो था और इसी वजह से फैंस को इससे काफी उम्मीद थी। शुरुआत से लेकर अंत तक Raw में रोमांच बना रहा और फैंस को काफी हद तक निराश नहीं किया।

WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस इस हफ्ते दिखाई दिए। दोनों ने अलग-अलग प्रोमो देते हुए WrestleMania 38 में होने वाले मैच को हाइप किया। इसके अलावा SmackDown के कई सुपरस्टार्स ने शो में दस्तक दी। द वाइकिंग रेडर्स, आईसी चैंपियन रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर, मैडकैप मॉस, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज, रिक बूग्स, शिंस्के नाकामुरा, मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन दिखाई दिए।

बॉबी लैश्ले की वापसी हुई और WrestleMania में उनका मैच ओमोस के खिलाफ बुक भी हो गया है। साथ ही रे मिस्टीरियो ने ना सिर्फ अपना मास्क वापस लिया, बल्कि अपने बेटे के साथ मिलकर द मिज को सबक भी सिखाया। केविन ओवेंस ने भी एक बार फिर स्टीव ऑस्टिन के ऊपर निशाना साधा। मेन इवेंट में RK-Bro और द उसोज के बीच मैच हुआ।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) ब्रॉक लैसनर ने Raw की शुरुआत की और रोमन रेंस को WrestleMania 38 में सुपलेक्स सिटी-F5 की सैर कराने का दावा किया। उन्होंने WrestleMania में डबल चैंपियन बनने की भी बात बोली।


#) Raw में रे मिस्टीरियो ने सिंगल्स मैच में द मिज को हराया। मैच के बाद डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने मिलकर द मिज की बुरी हालत कर दी।


#) विंस मैकमैहन ने WrestleMania 38 के लिए सैथ रॉलिंस के मैच का ऐलान किया। हालांकि उनका प्रतिद्वंदी उन्हें मेनिया में ही मिलेगा।


#) Raw में ओमोस ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में वाइकिंग रेडर्स को काउंट आउट से हराया। मैच के बाद बॉबी लैश्ले ने ओमोस को कंफ्रंट किया और दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में मैच का ऐलान हुआ।


#) रोमन रेंस ने WrestleMania 38 से पहले बहुत ही जबरदस्त प्रोमो के जरिए अपने मैच को हाइप किया। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह दुश्मनी काफी ज्यादा पर्सनल है और उन्हें किसी भी हालत में मेनिया में पहली बार ब्रॉक लैसनर को हराना है।


#) Raw में साशा बैंक्स, नेओमी, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने 8 विमेंस टैग टीम मैच में नटालिया, क्वीन वेगा, कार्मेला और शायना बैजलर को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।


#) केविन ओवेंस का Raw में सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर निशाना साधा। उन्होंने इसके साथ ही अपने स्टनर को काफी बेहतर बताया।


#) आईसी चैंपियन रिकोशे को सिंगल्स मैच में ऑस्टिन थ्योरी ने हराया।


#) Raw में बियांका ब्लेयर का सैगमेंट देखने को मिला और इस बीच बैकी लिंच के साथ उनका ब्रॉल देखने को मिला। अंत में बियांका ब्लेयर ने अंत में बैकी लिंच के बाल ही काट दिए।


#) Raw में ड्रू मैकइंटायर ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन को हराया। मैच के बाद कॉर्बिन ने मैकइंटायर के ऊपर अटैक कर दिया और उनकी तलवार ले ली।


#) Raw के मेन इवेंट में RK-Bro और द उसोज का मैच हुआ। इस दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स का दखल देखने को मिला। रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा ने भी उसोज पर अटैक कर दिया। बाद में RK-Bro ने पलटवार करते हुए स्ट्रीट प्रॉफिट्स के दोनों मेंबर्स को RKO दिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now