Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 नवंबर 2021 

WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) का बहुत ही ज्यादा शानदार एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड को साल का सबसे शानदार शो कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। शो की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक फैंस को कई जबरदस्त मैच देखने को मिले और साथ ही में सभी सुपरस्टार्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया।

बिग ई, फिन बैलर, बैकी लिंच, ज़ेलिना वेगा, डेमियन प्रीस्ट, चैड गेबल, टी बार जैसे सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। आपको बता दें कि Raw की शुरुआत विमेंस चैंपियनशिप मैच के साथ हुई और मेन इवेंट में WWE चैंपियन बिग ई का मैच हुआ। हालांकि वो मुकाबला जरूर चैंपियनशिप के लिए नहीं था, लेकिन फिर भी केविन ओवेंस के खिलाफ उनका मैच काफी अच्छा था।

क्वीन वेगा की विनिंग स्ट्रीक जारी है और उन्होंने इस हफ्ते कार्मेला के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस को हराया। निश्चित ही ऐसा लग रहा है उन्हें कंपनी की तरफ से जबरदस्त पुश मिलने वाला है और इसे वो डिजर्व भी करती हैं।

यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का खतरनाक रूप Raw में एक बार फिर देखने को मिला। इसके साथ ही Raw विमेंस चैंपियन और यूएस चैंपियन को अपना-अपना अगला संभावित चैलेंजर भी मिल गया है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर को भी Raw में अहम जीत मिली, तो सैथ रॉलिंस ने भी चैंपियन बनने का दावा किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर :

#) बैकी लिंच ने Raw की शुरुआत में बियांका ब्लेयर को जबरदस्त मुकाबले में चीटिंग से हराते हुए अपनी विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

These two competitors are completely in sync right now!But who walks out with the #WWERaw #WomensTitle?@BiancaBelairWWE@BeckyLynchWWE https://t.co/fJH0Qm7gKk

#) Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने DQ से WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो को हराया। डॉमिनिक के कारण उनके पिता को हार का सामना करना पड़ा।

#) सैथ रॉलिंस का Raw में सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने WWE चैंपियन बनने का दावा किया। इस सैगमेंट के दौरान बिग ई और केविन ओवेंस ने भी शिरकत की। बाद में ओवेंस और ई के बीच मैच बुक हुआ।

"Kofi-Mania ... what a JOKE that turned into!"@WWERollins, the jerk store called............#WWERaw https://t.co/NCSZxergT5
"This contract right here guarantees that you are looking at your NEXT WWE CHAMPION!!!!!!!"Do you agree with @WWERollins?#WWERaw https://t.co/cuZU2guDd4

#) क्वीन वेगा और कार्मेला ने Raw में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस रिया रिप्ली और निकी A.S.H को शिकस्त दी।

When life knocks you down, you brush it off and keep on going!@RheaRipley_WWE#WWERaw https://t.co/E1FtLMo5Tu
Unique AND effective! 💪 @WWENikkiASH and @rhearipley_wwe are on their tag team A-game! #WWERaw https://t.co/nsYaZ0Rra4

#) WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने Raw में चैड गेबल को सिंगल्स मैच में मात दी।

#) WWE Raw में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने ओमोस की मदद से द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराया। मैच के बाद ओमोस ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स और रिडल की बुरी हालत कर दी।

NOBODY is safe from @TheGiantOmos and this path of destruction on #WWERaw! https://t.co/w0yaw07qWZ

#) WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने NO DQ मैच में टी बार को हराया। मैच के बाद अपोलो क्रूज ने खुद को यूएस चैंपियनशिप के अगले दावेदार के रूप में पेश किया।

#USChampion @ArcherofInfamy is on a path of destruction in this #NoDQMatch on #WWERaw! https://t.co/4R4O8EHzZB

#) WWE Raw के मेन इवेंट में बिग ई ने केविन ओवेंस को हराया। मैच के बाद बिग ई ने ओवेंस को बिग एंडिंग भी दी।

As a legend once said ... DON'T TRUST ANYONE.@WWEBigE#WWERaw https://t.co/BIYJUBGq47
Despite @WWERollins interfering, @WWEBigE pins @FightOwensFIght on #WWERaw! https://t.co/feZC3z3xJV
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...