Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 नवंबर 2021 

WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का बहुत ही ज्यादा शानदार एपिसोड समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड को साल का सबसे शानदार शो कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। शो की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक फैंस को कई जबरदस्त मैच देखने को मिले और साथ ही में सभी सुपरस्टार्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया।

बिग ई, फिन बैलर, बैकी लिंच, ज़ेलिना वेगा, डेमियन प्रीस्ट, चैड गेबल, टी बार जैसे सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। आपको बता दें कि Raw की शुरुआत विमेंस चैंपियनशिप मैच के साथ हुई और मेन इवेंट में WWE चैंपियन बिग ई का मैच हुआ। हालांकि वो मुकाबला जरूर चैंपियनशिप के लिए नहीं था, लेकिन फिर भी केविन ओवेंस के खिलाफ उनका मैच काफी अच्छा था।

क्वीन वेगा की विनिंग स्ट्रीक जारी है और उन्होंने इस हफ्ते कार्मेला के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस को हराया। निश्चित ही ऐसा लग रहा है उन्हें कंपनी की तरफ से जबरदस्त पुश मिलने वाला है और इसे वो डिजर्व भी करती हैं।

यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का खतरनाक रूप Raw में एक बार फिर देखने को मिला। इसके साथ ही Raw विमेंस चैंपियन और यूएस चैंपियन को अपना-अपना अगला संभावित चैलेंजर भी मिल गया है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर को भी Raw में अहम जीत मिली, तो सैथ रॉलिंस ने भी चैंपियन बनने का दावा किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर :

#) बैकी लिंच ने Raw की शुरुआत में बियांका ब्लेयर को जबरदस्त मुकाबले में चीटिंग से हराते हुए अपनी विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

These two competitors are completely in sync right now!But who walks out with the #WWERaw #WomensTitle?@BiancaBelairWWE@BeckyLynchWWE https://t.co/fJH0Qm7gKk
1 / 8 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now