Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 अक्टूबर 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) का एक और एपिसोड समाप्त हो गया है। इस एपिसोड में काफी मुकाबले देखने को मिले और कई मैचों का ऐलान तो पहले ही कर दिया गया था। कुल मिलाकर Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा और इसमें कई चौंकाने वाली चीज़ें भी देखने को मिली। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी को भी अच्छे से बुक किया गया।

Raw में जहां King of the Ring और Queen Crown के पहले राउंड के दो-दो मुकाबले देखने को मिले। जेवियर वुड्स, जिंदर महल, रिकोशे, कोफी किंग्सटन, डूड्रॉप, शायना बैजलर, नटालिया और डैना ब्रुक इन मैचों में लड़ती हुई नजर आईं। इसके अलावा अगले हफ्ते Raw में अब King of the Ring और Queen Crown के सेमीफाइनल मुकाबले देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा आखिरकार Raw में मंसूर और अली की जोड़ी टूट गई। अपना मैच हारने के बाद अली का गुस्सा पूरी तरह से अपने पार्टनर पर निकला और उन्होंने बुरी तरह से मंसूर पर अटैक भी किया। अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel के बीच सिंगल्स मुकाबला भी देखने को मिलेगा।

SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने Raw में एंट्री की और मेन इवेंट में टैग टीम मैच भी लड़ा। मेन इवेंट में द उसोज का मुकाबला बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। इस मैच का अंत काफी चौंकाने वाले अंदाज में हुआ और ऐसी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) ड्रू मैकइंटायर ने Raw की शुरुआत की और इस बीच बिग ई ने भी एंट्री की। दोनों ने Crown Jewel में अपने मैच के बारे में बात की। द उसोज ने भी दोनों के सैगमेंट में दखल देते हुए उन्हें मैच के लिए चैलेंज भी किया। द उसोज ने मैकइंटायर और बिग ई के ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE Raw में जेवियर वुड्स ने रिकोशे को हराते हुए King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

#) WWE Raw में शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने टैग टीम मुकाबले में मंसूर और अली को हराया।

#) WWE Raw में शायना बैजलर ने डैना ब्रुक को हराते हुए Queen Crown टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

#) WWE Raw में सिंगल्स मैच में ओमोस ने रिडल को हराया। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स को RKO दिया।

#) WWE Raw में बॉबी लैश्ले का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने Crown Jewel में गोल्डबर्ग का करियर खत्म करने का दावा किया।

#) WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने सिंगल्स मैच में दिग्गज सुपरस्टार जैफ हार्डी को हराया।

#) WWE Raw में जिंदर महल ने वीर और शैंकी की मदद से कोफी किंग्सटन को हराया और King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

#) WWE Raw में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच मुकाबला जबरदस्त ब्रॉल के कारण नो कॉन्टेस्ट के जरिए खत्म हुआ।

#) WWE Raw में डूड्रॉप ने नटालिया को हराया और Queen Crown टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में द उसोज ने काउंटआउट के जरिए बिग ई और ड्रू मैकइंटायर को हराया। मैच के बाद मैकइंटायर ने बिग ई को क्लेमोर किक भी हिट किया।

"Now you know."The partnership could only last for so long. #WWERaw #WWECrownJewel @WWEBigE @DMcIntyreWWE https://t.co/SsR10ngV44
Remember who the 𝘳𝘦𝘢𝘭 opponents are, @WWEBigE & @DMcIntyreWWE.#WWERaw @WWEUsos https://t.co/DVvQ1hn1LC
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...