Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 मार्च 2022 

WWE Raw में WrestleMania 38 के लिए बिल्डअप देखने को मिला
WWE Raw में WrestleMania 38 के लिए बिल्डअप देखने को मिला
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा जबरदस्त रहा। शो की शुरुआत केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने की और मेन इवेंट में भी ओवेंस ही नजर आए। उन्होंने रॉ (Raw) के मेन इवेंट में अपने दोस्त सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच लड़ा। साथ ही रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए भी जबरदस्त बुकिंग देखने को मिली।

विमेंस टैग टीम चैंपियन क्वीन वेगा, यूएस चैंपियन फिन बैलर, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro के लिए यह एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। सिर्फ Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का दबदबा शो में देखने को मिला और उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी बियांका ब्लेयर के बुरी हालत कर दी। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते भी रेड ब्रांड में दिखाई नहीं दिए।

सैथ रॉलिंस के पास WrestleMania में जाने का मौका था, लेकिन वो अपने दोस्त को हराने में कामयाब नहीं हुए। इसी वजह से उन्हें अभी भी WrestleMania के मैचकार्ड में जगह नहीं मिली है। इसके अलावा कमांडर अजीज और ओमोस के बीच मुकाबला देखने को मिला। ऐज ने भी जबरदस्त प्रोमो देते हुए एजे स्टाइल्स को चेतावनी दी।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) केविन ओवेंस ने Raw की शुरुआत की और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ऊपर निशाना साधा। इस बीच केविन ओवेंस ने कैमरामैन को रिंग में स्टनर भी दिया।

Ask and you shall receive, @FightOwensFight.@steveaustinBSR accepts your #WrestleMania invitation. https://t.co/yjGRzYMuHq

#) Raw में यूएस चैंपियन फिन बैलर को सिंगल्स मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराया। ऑस्टिन थ्योरी के कारण बैलर की हार हुई और उन्होंने मौजूदा चैंपियन के ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE Raw में ओमोस ने सिंगल्स मुकाबले में कमांडर अजीज को शिकस्त दी।

#) Raw में लिव मॉर्गन ने क्वीन वेगा को हराया। एक बार फिर कार्मेला के कारण वेगा को हार का सामना करना पड़ा।

#) Raw में मिस्टीरियो फैमिली ने टैग टीम मुकाबले में द हर्ट बिजनेस को हराया।

Everybody's getting in on the #WrestleMania sign pointing!#WWERaw https://t.co/Fnm50QOpfg

#) WWE Raw में ऐज का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने एजे स्टाइल्स के ऊपर निशाना साधा। ऐज ने रैंडी ऑर्टन, रॉलिंस और रोमन रेंस के ऊपर भी निशाना साधा।

"The Aquaman cosplayer @WWERomanReigns ... who can't lace my boots"@EdgeRatedR is putting EVERYONE on notice right now on #WWERaw.@HeymanHustle https://t.co/11822KeiuG

#) Raw में बियांका ब्लेयर ने डूड्रॉप को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर के ऊपर बुरी तरह अटैक किया।

#) Raw टैग टीम चैंपियंस Rk-Bro के विनिंग सेलिब्रेशन के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स का दखल देखने को मिला। इसके बाद रिडल और मोंटेज फोर्ड के बीच मैच भी बुक हुआ।

.@RandyOrton has been up since 4 AM planning the #RKBro Celebration Party and presents!@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/SfjrkyR5nk

#) WWE Raw में रिडल और मोंटेज फोर्ड मैच के दौरान अल्फा अकादमी का दखल देखने को मिला। इन दोनों सुपरस्टार्स ने Rk-Bro और स्ट्रीट प्रॉफिट्स की हालत काफी ज्यादा खराब कर दी।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने सैथ रॉलिंस को हराया। सैथ रॉलिंस के पास अभी भी WrestleMania के लिए कोई प्लान नहीं है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now