Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अगस्त, 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा और इसमें कई सुपरस्टार्स की वापसी भी देखने को मिली है
WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा और इसमें कई सुपरस्टार्स की वापसी भी देखने को मिली है

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। एक तरफ Raw में कई सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली, को साथ ही में समरस्लैम (SummerSlam) के लिए भी बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ। ओपनिंग सैगमेंट से लेकर मेन इवेंट तक Raw में जो कुछ भी हुआ वो देखने लायक था।

हालांकि Raw के एपिसोड में एक बात जरूर कही जा सकती है कि शो में ज्यादातर मुकाबले जो हुए वो रीमैच ही थे, जिससे जरूर फैंस को निराशा हुई होगी। हालांकि मैच की क्वालिटी इतनी शानदार थी कि किसी को भी इन मैचों से निराशा नहीं हुई होगी। बॉबी लैश्ले, गोल्डबर्ग, निकी A.S.H, डेमियन प्रीस्ट, ड्रू मैकइंटायर, टमीना, कीथ ली जैसे सुपरस्टार्स ने Raw में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

इसके अलावा Raw में 24*7 चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला और एक बार फिर रेजी ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और निकी A.S.H के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच हुआ और यह शो का सबसे जबरदस्त मुकाबला था। इस मैच का अंत भी शानदार तरीके से हुआ।

Raw में शेमस, ड्रू मैकइंटायर, डेमियन प्रीस्ट, वीर-शैंकी, डूड्रॉप, टमीना, कैरियन क्रॉस, कीथ ली, रिडल, ओमोस जैसे सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आए। इसके अलावा कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी थे जोकि Raw में नजर नहीं आए।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और MVP ने Raw की शुरुआत की और गोल्डबर्ग के ऊपर निशाना साधा। इस बीच गोल्डबर्ग ने भी एंट्री की और लैश्ले को डरपोक कहा और एक बार फिर SummerSlam के लिए चैलेंज किया। गोल्डबर्ग के जाने के बाद MVP ने उनके बेटे को डराने की कोशिश की, लेकिन गोल्डबर्ग ने MVP को स्पीयर दे दिया।

#) WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर ने DQ के जरिए 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में वीर-शैंकी को हराया। मैच के बाद महल, वीर-शैंकी ने चेयर से अटैक करना चाहा, लेकिन ड्रू मैकइंटायर की तलवार से डरकर तीनों भाग गए।

#) Raw में रिया रिप्ली ने पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स को पिनफॉल के जरिए हराया। मैच के बाद जैक्स और बैजलर के बीच बहस हुई। अंत में रिप्ली ने जैक्स को रिपटाइड लगा दिया।

#) टीबार और मेस ने WWE Raw में हुए टैग टीम मुकाबले में अली और मंसूर की जोड़ी को हराया। मैच के बाद टीबार और मेस ने अली को चोकस्लैम लगा दिया।

#) शार्लेट फ्लेयर ने WWE Raw में सैगमेंट दिया और साथ ही में निकी A.S.H का बुरा हाल करने की चेतावनी भी दी। हालांकि निकी ने शार्लेट के ऊपर स्टील चेयर से ही अटैक कर दिया।

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन टमीना ने सिंगल्स मुकाबले में डूड्रॉप को हराया।

#) द मिज अपने साथी जॉन मॉरिसन के साथ WWE Raw में मिजी टीवी लेकर आए और इसमें डेमियन प्रीस्ट स्पेशल गेस्ट थे। अंत में प्रीस्ट ही मिज और मॉरिसन के ऊपर भारी पड़े।

#) WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट ने सिंगल्स मुकाबले में जॉन मॉरिसन को हराया। मैच के बाद शेमस ने आकर प्रीस्ट पर अटैक कर दिया और रिकोशे ने आकर सेव किया।

#) डेमियन प्रीस्ट और रिकोशे ने टैग टीम मुकाबले में WWE यूएस चैंपियन शेमस और जॉन मॉरिसन को Raw में हराया।

#) WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Raw में बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान गोल्डबर्ग के चैलेंज को स्वीकार किया।

#) Raw टैग टीम चैंपियंस के एक हाफ ओमोस ने सिंगल्स मुकाबले में WWE सुपरस्टार रिडल को हराया।

#) WWE Raw में कीथ ली ने सिंगल्स मैच में NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को हराया।

#) रेजी ने Raw में अकीरा टोजावा को हराते हुए WWE 24*7 चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में हुए नो होल्ड्स बार्ड मैच में निकी A.S.H ने पिनफॉल के जरिए शार्लेट फ्लेयर को हराया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment