Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 दिसंबर 2021

WWE Raw में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने किया बॉबी लैश्ले पर अटैक
WWE Raw में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने किया बॉबी लैश्ले पर अटैक
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड खत्म हो गया है और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। पहले ही रेड ब्रांड के लिए एक से बढ़कर एक मुकाबलों और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया गया था। इसी वजह से शो को लेकर हर कोई उत्साहित था और यह कहना गलत नहीं होगा कि शो ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

शो की शुरुआत बॉबी लैश्ले और MVP ने की, तो मेन इवेंट में बिग ई और बॉबी लैश्ले vs केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। मौजूदा चैंपियंस के लिए यह शो जरूर निराशाजनक साबित हुआ। यूएस चैंपियन, विमेंस टैग टीम चैंपियन को जहां हार का सामना करना पड़ा, तो बिग ई का बुरा हाल इस हफ्ते Raw में हुआ।

मिज एक बार फिर ऐज के ऊपर भारी पड़े और उन्होंने अपनी पत्नी मरीस के साथ मिलकर ऐज को अपने जाल में फंसाया। इसके अलावा आखिरकार Raw में ओमोस और एजे स्टाइल्स की जोड़ी भी टूट गई। काफी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन Raw में आखिरकार दोनों सुपरस्टार्स अलग हो गए। अब दोनों के बीच अगले हफ्ते मैच भी देखने को मिलने वाला है।

बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच भी जबरदस्त सैगमेंट Raw में देखने को मिला, तो साथ ही में डॉल्फ जिगलर को अब यूएस चैंपियनशिप के लिए अगले हफ्ते मौका मिलेगा। फिन बैलर ने भी Raw में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत हासिल की और अब ऐसा लग रहा है कि बियांका ब्लेयर - डूड्रॉप की फिउड भी खत्म हो गई है।

आइए नजर डालते हैं WWE के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत बॉबी लैश्ले और MVP ने की। MVP ने लैश्ले की जमकर तारीफ की और इस बीच बिग ई का भी इंटरफेयरेंस देखने को मिला। बाद में केविन ओवेंस औऱ सैथ रॉलिंस ने बिग ई और लैश्ले पर अटैक कर दिया। अंत में लैश्ले और बिग ई ने ओवेंस-रॉलिंस का बुरा हाल कर दिया।

Looks like we've got some unlikely allies on the road to #WWEDay1!@WWEBigE @fightbobby@WWERollins @FightOwensFight#WWERaw https://t.co/cPBNm5Q0bz

#) WWE Raw में बियांका ब्लेयर ने सिंगल्स मुकाबले में डूड्रॉप को हराया।

#) WWE Raw में फिन बैलर ने सिंगल्स मुकाबले में ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

.@FinnBalor picks up a hard-fought win against @austintheory1 on #WWERaw! https://t.co/jWbagJ0pQN

#) WWE Raw में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने टैग टीम मुकाबले में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराया। मैच के बाद ओमोस ने स्टाइल्स के ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने RKO देते हुए चैड गेबल को हराया। मैच के बाद ऑर्टन ने ओटिस को RKO देना चाहा, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए।

.@otiswwe doesn't just have @RandyOrton's number ... he has it on SPEED DIAL!#WWERaw https://t.co/9LZAkwDGbM

#) WWE Raw में डॉल्फ जिगलर ने काउंटआउट के जरिए यूएस चैंपियनशिप कंटेंडर मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराया।

BIG BOB gets the Reckoning from @ArcherofInfamy!#WWERaw https://t.co/xopIS6JRVz

#) WWE Raw में ऐज का ऐज कटिंग शो देखने को मिला, जिसमें मरीस गेस्ट थीं। इस सैगमेंट के दौरान मरीस की मदद से मिज ने ऐज के ऊपर अटैक कर दिया।

#) WWE Raw में रिया रिप्ली ने क्वीन जेलिना को हराते हुए उनकी विनिंग स्ट्रीक को खत्म किया।

#) WWE Raw में लिव मॉर्गन और बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ कहा।

"YOU'RE LUCKY I HAVE A PRIVATE JET TO CATCH!"@BeckyLynchWWE#WWERaw https://t.co/4pSkpsq05l
Can @YaOnlyLivvOnce become the NEW #WWERaw Women's Champion at #WWEDay1? https://t.co/unXYj4TRHh

#) WWE Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और बिग ई ने केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को हराया। मैच के बाद केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने बॉबी लैश्ले और बिग ई की बुरी हालत कर दी।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...