Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 नवंबर 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ और इसमें काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ और इसमें काफी कुछ देखने को मिला
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का बहुत ही जबरदस्त एपिसोड खत्म हो चुका है। इसमें शो में काफी कुछ देखने को मिला और सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) का फॉलआउट शानदार तरीके से हुआ। Raw में कई बेहतरीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिले और साथ ही में कई नए चैंपियंस भी फैंस को मिले।

फैंस की बात हुई है, तो लाइव शो के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी को काफी ज्यादा निराश कर दिया। दरअसल Raw में एक फैन ने सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक कर दिया, जिसे बाद में हिरासत में लिया गया। इसके अलावा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, 24*7 चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबले Raw में हुए।

विंस मैकमैहन भी Raw में नजर आए और वो Survivor Series में चोरी हुए अंडे को परेशान नजर आए। इस बीच आखिरकार उन्हें ऐग मिल गया, जोकि ऑस्टिन थ्योरी के पास था। थ्योरी को बड़ा तोहफा भी मिला और उन्हें मेन इवेंट में बिग ई के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए मौका भी मिला। Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने भी जबरदस्त प्रोमो दिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) विंस मैकमैहन ने Raw की शुरुआत की और वो अपने ऐग को ढूंढ़ रहे थे। इस बीच उन्होंने सोन्या डेविल और एडम पीयर्स को धमकी भी दी और कहा कि अगर वो चोर को नहीं ढूंढ़ पाए, तो उनकी नौकरी चली जाएगी। इस ऐलान के बाद बैकस्टेज भी सुपरस्टार्स ने ऐग को ढूंढ़ने के लिए बवाल मचा दिया।

The person who brings @VinceMcMahon the culprit will have the opportunity to face @WWEBigE for the #WWEChampionship TONIGHT on #WWERaw!WHO COULD IT BE?! https://t.co/sPO5w8BW9p
Looking for the egg in these trying times...#WWERaw https://t.co/jv1xHItKCh
1 / 12 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now