WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 अप्रैल 2022

WWE Raw में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला

WWE Raw का इस हफ्ते का शो काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। पहले ही इस हफ्ते के लिए कई जबरदस्त मैचों और सैगमेंट का ऐलान कर दिया गया था। इसी वजह से फैंस में रॉ (Raw) को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि शो पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा।

शो में वीर महान, बियांका ब्लेयर, अकीरा टोजावा-टमीना, बॉबी लैश्ले, डेमियन प्रीस्ट, अली, RK-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल ने जबरदस्त जीत दर्ज की। इसके अलावा सोन्या डेविल ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को जीतने का भरपूर प्रयास किया और यहां तक कि अपनी पावर का गलत इस्तेमाल भी कर लिया। हालांकि उन्हें कामयाब नहीं मिली।

बैकी लिंच ने WrestleMania 38 के बाद पहली बार वापसी की और इस बीच पूर्व चैंपियन असुूका की भी लंबे समय बाद वापसी देखने को मिली। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अब शो में फिउड देखने को मिल सकती है। मेन इवेंट में RK-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल vs द उसोज, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन की पार्टी देखने को मिली। इसमें रैंडी ऑर्टन काफी भावुक दिखाई दिए और क्राउड की तरफ से उन्हें काफी प्यार मिला। बाद में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, इजेक्यूल और द उसोज इस सैगमेंट का हिस्सा बन गए। एडम पीयर्स ने मेन इवेंट के लिए 8 मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया।


#) बियांका ब्लेयर ने सोन्या डेविल को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। कार्मेला और क्वीन वेगा ने भी डेविल की मदद करने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम साबित हुईं।


#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने सिंगल्स मैच में सैम समोथर्स को सबमिशन के जरिए हराया। मैच के बाद भी महान ने उनके ऊपर अटैक जारी रखा।


#) बॉबी लैश्ले ने Raw में ओमोस को आर्म रेसलिंग मैच में हराया। मैच के बाद ओमोस ने बुरी तरह लैश्ले पर अटैक कर दिया।


#) Raw में अकीरा टोजावा और टमीना ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में डैना ब्रुक और रेजी को हराया। मैच के बाद टोजावा और ट्रुथ ने 24*7 चैंपियनशिप जीतने का असफल प्रयास किया।


#) WWE Raw में बैकी लिंच ने WrestleMania 38 के बाद पहली बार वापसी की और अपनी हार के बारे में बात की। इस बीच असुका ने वापसी करते हुए उन्हें रिंग में कंफ्रंट किया।


#) पूर्व यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने सिंगल्स मुकाबले में फिन बैलर को हराया।


#) द मिज टीवी ने यूएस चैंपियन थ्योरी को अपने शो में गेस्ट के रूप में बुलाया। इस बीच मुस्तफा अली की वापसी इस हफ्ते शो में देखने को मिली और मिज के खिलाफ उनका मैच बुक हुआ।


#) अली ने वापसी के बाद पहला मैच लड़ा और सिंगल्स मुकाबले में द मिज को हराया। मैच के बाद सिएम्पा ने अली पर अटैक कर दिया।


#) Raw के मेन इवेंट में RK-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल ने 8 मैन टैग टीम मैच में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और द उसोज को हराया। रैंडी ऑर्टन ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।