Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 जनवरी 2022 

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर के पहले प्रतिद्वंदी का ऐलान हो गया है
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर के पहले प्रतिद्वंदी का ऐलान हो गया है

WWE रॉ (Raw) का एक और धमाकेदार एपिसोड समाप्त हो गया है। डे 1 (Day 1) पीपीवी के बाद हुआ यह रेड ब्रांड का पहला शो था और इसमें देखने लायक काफी कुछ था। रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी के लिए जहां दो बड़े मैचों का ऐलान किया गया, तो साथ ही में 30 मैन रंबल मैच के लिए 5 सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान भी हुआ।

ब्रॉक लैसनर ने चैंपियन बनने के बाद पहली बार Raw में शिरकत की और इस बार उनके साथ पॉल हेमन भी थे। दोनों सुपरस्टार्स का आखिरकार रीयूनियन देखने को मिला। हेमन और लैसनर ने रोमन रेंस का मजाक भी बनाया। इसके अलावा Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और 24*7 चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिले।

हालांकि किसी भी चैंपियनशिप मैच में कोई नया चैंपियन देखने को नहीं मिला। ब्रॉक लैसनर के पहले प्रतिद्वंदी का ऐलान भी हो गया है और बॉबी लैश्ले के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को Royal Rumble पीपीवी में डिफेंड करेंगे। इसके अलावा बैकी लिंच भी Royal Rumble में Raw विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं, लेकिन उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा इस बात का फैसला अगले हफ्ते Raw में होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच के जरिए होगा।

Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए यह शो काफी बेकार रहा है। उन्हें चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस की Raw में वापसी का ऐलान हो गया है।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने Raw की शुरुआत की। इस बीच दोनों का रीयूनियन हुआ और उन्होंने रोमन रेंस का मजाक भी बनाया। साथ ही में इन दोनों ने फैटल 4वे मैच की बात करते हुए केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले और बिग ई पर निशाना भी साधा।

#) WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और रिडल को Raw में अल्फा अकादमी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

#) WWE 24*7 चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में डैना ब्रुक और रेजी ने टमीना और अकीरा टोजावा को हराया।

heading into the new year like@WWE_Reggie #WWERaw https://t.co/0csv33359O

#) WWE Raw में बैकी लिंच का सैगमेंट हुआ, जिसमें लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर ने अपनी दावेदारी पेश की। इस बीच बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर को मैनहैंडल स्लैम भी दिया।

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में जेलिना वेगा औऱ कार्मेला ने रिया रिप्ली और निकी को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE Raw में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज को हराया।

#) WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने डॉल्फ जिगलर को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

Will it be HIGH RISK, HIGH REWARD for @HEELZiggler?#WWERaw#USTitle https://t.co/OC0LS6lIgP

#) WWE के पूर्व चैंपियन द मिज और मरीस का सैगमेंट हुआ, जिसमें उन्होंने ऐज और बैथ फीनिक्स पर निशाना साधा। बाद में ऐज और बैथ फीनिक्स ने आकर उनका जवाब दिया और साथ ही में Royal Rumble में मैच के लिए चैलेंज भी किया।

"What kind of man relies on his wife to fight his own battles?!"@mikethemiz@MaryseMizanin#WWERaw https://t.co/ICoVQZA4L8
😂😂😂😂😂😂@TheBethPhoenix & @EdgeRatedR got 'em again on #WWERaw! https://t.co/GOvF8mn6nS

#) WWE सुपरस्टार ओमोस ने Raw में अपने पूर्व पार्टनर एजे स्टाइल्स को सिंगल्स मैच में हराया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस, बिग ई, सैथ रॉलिंस को हराया। इसी के साथ वो WWE चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन गए हैं।

#) WWE Royal Rumble के लिए एंजेलो डॉकिंस, मोंटेज फोर्ड, डॉमिनिक, रे मिस्टीरियो और ऑस्टिन थ्योरी के नाम का ऐलान हुआ।

BREAKING: @reymysterio & @DomMysterio35 have declared for the 2022 #RoyalRumble Match! https://t.co/9P5IlN0PeK
Who is one of the participants in the 2022 #RoyalRumble Match?@austintheory1! That's who!#WWERaw https://t.co/ZNjnrVDdz5

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment