Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 अगस्त 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते हुआ एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। पहले ही Raw के एपिसोड के लिए कई ऐलान किए गए थे, जिसमें दो बड़े मैच भी शामिल थे। हालांकि अंत में Raw के शो में काफी बदलाव देखने को मिले और कई मैचों को कैंसिल कर दिया गया। इसके बावजूद शो में हुए मैचों की क्वालिटी जबरदस्त रही।

रिडल, रैंडी ऑर्टन, डेमियन प्रीस्ट, नाया जैक्स, वाइकिंग रेडर्स, कैरियन क्रॉस जैसे सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे जिनकी कमी Raw में काफी खली। एलेक्सा ब्लिस, असुका, जैफ हार्डी, कोफी किंग्सटन जैसे सुपरस्टार्स को काफी मिस किया गया।

Raw के लिए ऐलान किया गया था कि बॉबी लैश्ले vs शेमस और द मिज vs जॉन मॉरिसन के बीच मैच को मिलेंगे, लेकिन यह दोनों ही मुकाबले देखने को नहीं मिले। इन चारों में से तीन सुपरस्टार्स जरूर एक्शन में नजर आए, लेकिन यह अलग-अलग मैचों का हिस्सा थे। इसके अलावा भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के हाथ एक बार फिर निराशा लगी और उन्हें करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने बॉबी लैश्ले और MVP के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। डेमियन प्रीस्ट ने भी ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) डेमियन प्रीस्ट ने Raw की शुरुआत की और यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज का ऐलान किया। इस बीच शेमस, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने आकर अपनी दावेदारी पेश की। बाद में सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने यूएस चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान किया।

#) WWE Raw में रिया रिप्ली ने शायना बैजलर को हराया। नाया जैक्स ने पहले निकी A.S.H और फिर रिया रिप्ली के ऊपर अटैक किया।

#) WWE Raw में द वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल और वीर की जोड़ी को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर और शेमस को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE Raw में गोल्डबर्ग का इंटरव्यू दिखाया, जिसमें उन्होंने साफ किया कि अभी भी वो बॉबी लैश्ले से बदला लेना चाहते हैं।

#) WWE Raw में 24*7 चैंपियनशिप का एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जिसमें आर ट्रुथ और अकीरा टोजावा एक बार फिर चैंपियनशिप को जीतने में नाकाम हुए।

#) WWE Raw में डूड्रॉप ने ईवा मैरी को हराया।

#) WWE Raw में कैरियन क्रॉस ने सबमिशन के जरिए हम्बर्टो कारिलो को हराया।

#) WWE Raw में नाया जैक्स ने विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को हराते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

#) WWE Raw में ओमोस ने जॉन मॉरिसन को सिंगल्स मुकाबले में हराया।

#) WWE Raw में एजे स्टाइल्स ने जेवियर वुड्स को शिकस्त देते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने बॉबी लैश्ले और MVP को हराया और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने लैश्ले को RKO दिया।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...