Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 अगस्त 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते हुआ एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। पहले ही Raw के एपिसोड के लिए कई ऐलान किए गए थे, जिसमें दो बड़े मैच भी शामिल थे। हालांकि अंत में Raw के शो में काफी बदलाव देखने को मिले और कई मैचों को कैंसिल कर दिया गया। इसके बावजूद शो में हुए मैचों की क्वालिटी जबरदस्त रही।

रिडल, रैंडी ऑर्टन, डेमियन प्रीस्ट, नाया जैक्स, वाइकिंग रेडर्स, कैरियन क्रॉस जैसे सुपरस्टार्स ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। इसके अलावा कई सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे जिनकी कमी Raw में काफी खली। एलेक्सा ब्लिस, असुका, जैफ हार्डी, कोफी किंग्सटन जैसे सुपरस्टार्स को काफी मिस किया गया।

Raw के लिए ऐलान किया गया था कि बॉबी लैश्ले vs शेमस और द मिज vs जॉन मॉरिसन के बीच मैच को मिलेंगे, लेकिन यह दोनों ही मुकाबले देखने को नहीं मिले। इन चारों में से तीन सुपरस्टार्स जरूर एक्शन में नजर आए, लेकिन यह अलग-अलग मैचों का हिस्सा थे। इसके अलावा भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल के हाथ एक बार फिर निराशा लगी और उन्हें करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने बॉबी लैश्ले और MVP के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। डेमियन प्रीस्ट ने भी ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) डेमियन प्रीस्ट ने Raw की शुरुआत की और यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज का ऐलान किया। इस बीच शेमस, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने आकर अपनी दावेदारी पेश की। बाद में सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने यूएस चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान किया।

1 / 11 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now