WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 नवंबर, 2020

Raw
Raw

Raw का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने ज्यादा चीज़ों की घोषणा नहीं की थी लेकिन फिर भी एपिसोड देखने लायक रहा। शो की शुरुआत मोमेंट ऑफ ब्लिस से हुई थी जहां रैंडी ऑर्टन ने अपना दिमाग लगाकर द फीन्ड से खुद को बचाया और भाग निकले। इसके अलावा जैफ हार्डी और इलायस के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में जैफ हार्डी ने बड़ी जीत दर्ज की और शायद अब स्टोरीलाइन का अंत हो गया है।

रेट्रीब्यूशन फैक्शन के स्लैपजैक का सामना रिकोशे से हुआ था। इस मैच में कई इंटरफेरेंस के चलते स्लैपजैक की जीत हुई। शेमस पर द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने जबरदस्त हमला किया। लाना ने टैग टीम मैच में शायना बैजलर को पिन करके असुका के साथ बड़ी जीत दर्ज की। हर्ट बिजनेस के सेड्रिक ने नई डे के जेवियर वुड्स को सिंगल्स मैच में हरा दिया।

मैच के बाद वो चले गए और उनके साथी रिंगसाइड पर खड़े हुए थे। टीम में अनबन देखने को मिली। एजे स्टाइल्स ने ट्रिपल थ्रेट सडन डेथ मैच में रिडल और कीथ ली को पराजित किया। अब वो अगले पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। रेकनिंग को अपने डेब्यू मैच में डैना ब्रुक के खिलाफ हार मिली।

Raw के मेन इवेंट में टैग टीम मैच देखने को मिला जिसका अंत DQ से देखने को मिला। एजे स्टाइल्स ने ड्रू मैकइंटायर पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कराने की कोशिश की लेकिन वो असफल हुए। खैर, आइए Raw के वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालते हैं।

- Raw में मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन नजर आए। द फीन्ड ने आकर ऑर्टन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन द वाईपर की गोद में एलेक्सा ब्लिस थीं। इसके चलते फीन्ड ने जोखिम नहीं लिया और ब्लिस को वापस अपने पास ले लिया। ऑर्टन इस दौरान बचकर निकल गए

- जैफ हार्डी ने इलायस को सिम्फनी ऑफ डिस्ट्रक्शन मैच में हराकर बड़ी जीत दर्ज की

- रेट्रीब्यूशन के स्लैपजैक ने Raw में रिकोशे को हराया

- Raw में मिज़ टीवी सैगमेंट में शेमस स्पेशल गेस्ट थे। इस दौरान मिज़ और जॉन मॉरिसन ने शेमस पर बुरी तरह हमला किया

- Raw में लाना और असुका ने शायना बैजलर और नाया जैक्स को टैग टीम मैच में हराया

- Raw में सेड्रिक एलेग्जेंडर ने जेवियर वुड्स को हरा दिया। हर्ट बिजनेस में थोड़ी दरार नजर आयी

- एजे स्टाइल्स ने रिडल और कीथ ली को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया। अब एजे स्टाइल्स को टीएलसी में WWE चैंपियनशिप मैच मिलेगा

- डैना ब्रुक ने रेकनिंग को सिंगल्स मैच में आसानी से हरा दिया

- Raw में ड्रू मैकइंटायर और शेमस को DQ से द मिज़ और जॉन मॉरिसन पर जीत मिली। मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने मिज़ से कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कराने की कोशिश की लेकिन ड्रू ने ऐसा नहीं होने दिया