Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 सितंबर 2021 

WWE Raw में कई चैंपियनशिप के लिए मैचों का ऐलान देखने को मिला
WWE Raw में कई चैंपियनशिप के लिए मैचों का ऐलान देखने को मिला

WWE रॉ (Raw) का एक और जबरदस्त एपिसोड अब खत्म हो गया है और इस हफ्ते का शो काफी अलग था। एक तरफ जहां Raw में एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी के लिए बड़ा शानदार बिल्डअप देखने को मिला, तो शो में काफी ज्यादा टैग टीम एक्शन देखने को मिला। हालांकि किसी भी वक्त शो बोरिंग नहीं लगा।

बॉबी लैश्ले, ओमोस, शार्लेट फ्लेयर, रेजी, शेमस, कैरियन क्रॉस, द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) ने इस हफ्ते Raw में अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया। इसके अलावा जिंदर महल, वीर, वाइकिंग रेडर्स ने कुछ प्रदर्शन नहीं किया।

Raw के लिए पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टर्मोइल मुकाबला होगा। इस मैच के लिए पहले तो सात टीमों का ऐलान किया गया, लेकिन बाद में इस मैच में एक टीम और जुड़ गई। भले ही यह मैच शो की शुरुआत में शुरू हुआ, लेकिन गौर करने वाली बात यह थी कि Raw का अंत भी इसी मैच के साथ हुआ।

Extreme Rules पीपीवी के लिए तीन जबरदस्त मैचों का ऐलान भी हुआ। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर अपनी-अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, शेमस और एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा अगले हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल भी अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले और MVP के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने Raw की शुरुआत की। रैंडी ने एक तरफ बॉबी लैश्ले के ऊपर निशाना साधा, तो साथ ही में टैग टीम टर्मोइल मैच को भी हाइप किया। MVP और लैश्ले भी इस सैगमेंट में नजर आए। उन्होंने रैंडी ऑर्टन को मैच के लिए चैलेंज किया और दोनों के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच Extreme Rules के लिए बुक हुआ।

#) WWE Raw में द न्यू डे ने द वाइकिंग रेडर्स, जिंदर महल-वीर, लूचा हाउस पार्टी और मेस -बार को टैग टीम टर्मोइल मैच से एलिमिनेट किया।

#) WWE Raw में मिली हार के बाद टी बार और मेस ने पूरी तरह से अपना गुस्सा न्यू डे और मंसूर-अली की टीम के ऊपर निकाला। इसी वजह से WWE ऑफिशियल्स ने मैच को बाद में दोबारा शुरू करने का ऐलान किया।

#) WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए शेमस यूएस चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन गए। हालांकि मैच के बाद मैकइंटायर ने शेमस को क्लेमोर किक दे दिया।

#) WWE Raw में रिया रिप्ली और निकी A.S.H ने चैंपियंस कंटेंडर मैच में विमेंस टैग टीम चैंपियन नटालिया और टमीना को हराया।

#) WWE Raw में कैरियन क्रॉस ने जीत के सिलसिले को बरकरार रखते हुए जॉन मॉरिसन को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर ने नाया जैक्स को हराते हुए विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद एलेक्सा ब्लिस ने शार्लेट को चैलेंज किया और उन्होंने इसे स्वीकार भी किया।

#) WWE Raw में रेजी ने अकीरा टोजावा को हराते हुए 24*7 चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) WWE Raw में न्यू डे ने पहले अली-मंसूर की जोड़ी को एलिमिनेट किया। बाद में एजे स्टाइल्स और ओमोस ने द न्यू डे को एलिमिनेट किया। बाद में बॉबी लैश्ले और MVP ने ओमोस और स्टाइल्स को एलिमिनेट करते हुए इस टर्मोइल मैच को जीता।

#) WWE Raw के अंत में पहले ओमोस ने बॉबी लैश्ले पर अटैक किया और फिर रैंडी ऑर्टन ने लैश्ले को RKO देते हुए शो का अंत किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment