Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 9 अगस्त 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ

WWE रॉ (Raw) का एक और एपिसोड खत्म हो गया है। समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी काफी नजदीक है और इसी वजह से शो में पीपीवी के लिए जबरदस्त बिल्डअप देखने को मिला। WWE ने पहले ही Raw के लिए जबरदस्त सैगमेंट का ऐलान कर दिया था और वैसा ही कुछ शो में देखने को मिला भी।

रैंडी ऑर्टन ने 7 हफ्तों बाद वापसी की और आते ही उन्होंने अपनी छाप भी छोड़ी। क्राउड से उन्हें जिस तरह का रिएक्शन मिला, वो देखने लायक था। इसके अलावा Raw में सबसे ज्यादा रैंडी ऑर्टन, रिडल, शार्लेट फ्लेयर, डेमियन प्रीस्ट, एलेक्सा ब्लिस, बॉबी लैश्ले ने काफी ज्यादा प्रभावित किया।

इसके अलावा Raw में शेमस और डेमियन प्रीस्ट के बीच SummerSlam के लिए यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी किया गया। एलेक्सा ब्लिस और ईवा मैरी की दुश्मनी भी जारी रही और लिली ने भी अहम योगदान दिया। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी रहे जोकि इस हफ्ते Raw में नजर नहीं आए और उनकी कमी काफी ज्यादा खली।

फैंस को इंतजार था कि ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच ब्रॉल देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि SmackDown के सुपरस्टार ने आकर जरूर पूर्व WWE चैंपियन का सामना सिंगल्स मैच में किया। NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस भी एक्शन में नजर आए और उनका सामना सिंगल्स मुकाबले में जैफ हार्डी के खिलाफ हुआ।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रैंडी ऑर्टन ने Raw की शुरुआत की और फैंस का स्वागत किया। इस बीच रिडल भी आए, लेकिन रैंडी ऑर्टन ने साफ कर दिया कि वो रिडल के साथ टीम नहीं बनाना चाहते हैं। इस बीच एजे स्टाइल्स और ओमोस भी बाहर आए। स्टाइल्स ने पूरी तरह से रैंडी ऑर्टन के ऊपर निशाना साधा और रिडल का मजाक बनाया। बाद में स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन को मैच के लिए चैलेंज किया, जिसे वाइपर ने स्वीकार कर लिया। सैगमेंट के अंत में ओमोस ने रिडल को स्लैम दे दिया।

#) WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मुकाबले में SmackDown सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन को हराया। मैच के बाद जिंदर महल और उनके साथियों ने रिंग में आना चाहा, लेकिन बाद में वो पीछे हट गए।

#) NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने Raw में WWE दिग्गज जैफ हार्डी को हराया। मैच के बाद क्रॉस ने हार्डी के ऊपर अटैक जारी रखा।

#) एलेक्सा ब्लिस ने अपने जन्मदिन के मौके पर WWE Raw में डूड्रॉप को लिली की मदद से हराया।

#) WWE यूएस चैंपियन शेमस ने रिकोशे को Raw में सिंगल्स मैच में हराया।

#) WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट ने जॉन मॉरिसन को हराया। मैच के बाद प्रीस्ट ने शेमस को SummerSlam में मैच के लिए चैलेंज किया, जिसे शेमस ने स्वीकार कर लिया।

#) टीबार ने WWE Raw में अली को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद टी बार और मेस ने अली पर अटैक करना चाहा, लेकिन मंसूर ने आकर अली को बचाया।

#) बैकस्टेज WWE 24*7 चैंपियन रेजी का फोटोशूट चल रहा था। इस बीच अकीरा टोजावा और आऱ ट्रुथ ने चैंपियन को पिन करने की असफल प्रयास किया।

#) WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सैगमेंट Raw में देखने को मिला। MVP ने गोल्डबर्ग पर आरोप लगाते हुए उन्हें धमकी दी। बाद में लैश्ले ने भी SummerSlam में गोल्डबर्ग का बुरा हाल करने का दावा किया।

#) Raw विमेंस चैंपियन निकी A.S.H ने DQ के जरिए रिया रिप्ली को हराया। मैच के अंत में WWE दिग्गज शार्लेट फ्लेयर ने रिप्ली और निकी पर अटैक कर दिया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने सिंगल्स मुकाबले में एजे स्टाइल्स को RKO देते हुए हराया। मैच में ओमोस और रिडल का दखल देखने को मिला।

#) WWE Raw के मेन इवेंट के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल गले मिले और फैंस की तरफ उन्हें काफी चीयर किया गया। हालांकि रैंडी ऑर्टन ने तभी रिडल को RKO दे दिया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment