WWE Raw Results and Video Highlights, 9 मई 2022 

WWE Raw में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले
WWE Raw में दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद हुआ पहला एपिसोड था। रॉ (Raw) के एपिसोड में दो चैंपियनशिप मैच और एक टाइटल कंटेंडर मैच देखने को मिला। Raw टैग टीम चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिले हैं। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए कंटेंडर मैच देखने को मिला।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान, RK-Bro, कोडी रोड्स, फिन बैलर, रिया रिप्ली, सिएम्पा जैसे सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते Raw में जबरदस्त जीत दर्ज की। जजमेंट डे का दबदबा Raw में देखने को मिला। एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के अलावा इस हफ्ते लिव मॉर्गन भी इस ग्रुप का शिकार बनीं।

द मिज की वजह से मुस्तफा अली को नुकसान हुआ और उन्हें सिएम्पा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। साथ ही कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी अभी भी जारी है। Hell in a Cell में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच अगले हफ्ते Raw में स्टील केज मैच होने वाला है।

मेन इवेंट में Raw विमेंस चैंपिनयशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए असुका और बियांका ब्लेयर का मैच हुआ। हालांकि बैकी लिंच ने उपस्थिति दर्ज कराई और दोनों सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर दिया। RK-Bro ने अपनी चैंपियनशिप को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) RK-Bro ने शो की शुरुआत की और कहा कि वो SmackDown में जाकर द उसोज को टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफाइड करने के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस बीच स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने उन्हें चैलेंज किया और मैच की शुरुआत हुई।


#) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रिडल ने अपनी टीम को RKO देते हुए जीत दिलाई।


#) जजमेंट डे की तरफ से जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला। ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने अपनी-अपनी बात रखी।


#) Raw में रिया रिप्ली ने सिंगल्स मैच में लिव मॉर्गन को सबमिशन के जरिए हराया। मैच के बाद भी रिप्ली ने मॉर्गन पर अटैक जारी रखा।


#) फिन बैलर ने DQ के जरिए डेमियन प्रीस्ट को हराया। ऐज ने पहले फिन बैलर और फिर एजे स्टाइल्स के ऊपर स्पीयर लगाया।


#) Raw में VIP Lounge सैगमेंट में MVP ने बॉबी लैश्ले के ऊपर निशाना साधा। लैश्ले ने एंट्री करते हुए गार्ड्स और सेड्रिक एलेक्जेंडर पर अटैक किया। साथ ही ओमोस को भी रिंग के बाहर भेजा।


#) एडम पीयर्स ने सोन्या डेविल को ऑफिशियल के पद से हटाया। एलेक्सा ब्लिस ने वापसी करते हुए डेविल को बुरी तरह हरा दिया।


#) केविन ओवेंस और अल्फा अकादमी ने इजेक्यूल के ऊपर Raw में अटैक किया। केविन ओवेंस ने इजेक्यूल पर स्टनर भी लगाया।


#) वीर महान की WWE में विनिंग स्ट्रीक जारी है। उन्होंने लोकल रेसलर को बहुत ही बुरी तरह हराया।


#) कोडी रोड्स और थ्योरी के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ मुकाबला DQ के जरिए समाप्त हुआ। सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर अटैक करते हुए उन्हें कमेंट्री टेबल के ऊपर स्टॉम्प दे दिया।


#) साशा बैंक्स और नेओमी ने WWE Raw में टैग टीम मुकाबले में निकी A.S.H और डूड्रॉप को हराया।


#) सिएम्पा ने सिंगल्स मुकाबले में मुस्तफा अली को हराया। द मिज इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी थे और उन्होंने मैच में काफी चीटिंग की।


#) WWE Raw के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर और असुका का मैच DQ के जरिए खत्म हुआ। बैकी लिंच ने इन दोनों सुपरस्टार्स पर बुरी तरह अटैक कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now