Create
Notifications

WWE Raw Results और वीडियो हाइलाइट्स: 17 जनवरी 2022 

WWE Raw का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा और इसमें काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा और इसमें काफी कुछ देखने को मिला
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड खत्म हो गया है। रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए पहले ही कई बड़े मैचों और अहम सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया गया था। Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch), यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) जैसे चैंपियंस एक्शन में दिखाई दिए।

हालांकि दोनों चैंपियंस के लिए Raw का यह एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। एक तरफ डूड्रॉप ने बैकी लिंच के ऊपर अटैक करते हुए Royal Rumble 2022 से पहले उन्हें कड़ी चेतावनी दी। इसके अलावा डेमियन प्रीस्ट की मेन रोस्टर में विनिंग स्ट्रीक का अंत आखिरकार Raw में हुआ। इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट को मेन रोस्टर में पहली बार सिंगल्स मैच में पिनफॉल के जरिए हार का सामना करना पड़ा।

साथ ही में विमेंस Royal Rumble मैच के लिए जहां दो फेमस सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान किया, तो मेंस रंबल मैच के लिए भी पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने नाम का ऐलान किया। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को Raw में डरपोक कहा गया और उनकी बेइज्जती भी की गई। साथ ही में मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त मुकाबला भी देखने को मिला।

सेड्रिक एलेक्जेंडर, शेल्टन बेंजामिन और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने इस मैच में दखल देते हुए बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक भी किया। साथ ही में बैथ फीनिक्स और मरीस का सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें मरीस ने ईट से फीनिक्स के ऊपर अटैक करते हुए सभी को चौंका दिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स:

#) Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने शो की शुरुआत की और कहा कि दिग्गज सुपरस्टार्स उनसे लड़ने के लिए वापसी कर रही हैं। इस बीच उन्होंने डूड्रॉप की जीत का श्रेय भी लिया। डूड्रॉप ने भी बैकी लिंच को जबरदस्त तरीके से जवाब दिया। बाद में बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन ने भी इस सैगमेंट में दखल दिया। दोनों ने विमेंस रंबल मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान भी किया।

"If it's your plan to face ME instead of @BiancaBelairWWE ... it's the biggest mistake you ever made!"@DoudropWWE sets the record straight with #WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE. https://t.co/nvcUGnzCp5

#) WWE Raw में बैकी लिंच और डूड्रॉप ने लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर को हराया। मैच के बाद डूड्रॉप ने बैकी लिंच के ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE Raw में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिला। रॉलिंस ने रोमन रेंस को डरपोक कहा और दावा किया कि उनके लिए रोमन रेंस को हराना मुश्किल वाला काम नहीं होगा। रॉलिंस ने यह भी कहा कि वो यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद इस चैंपियनशिप को Raw में लेकर आएंगे।

BIG NEWS!@FightOwensFight has officially declared for the 2022 Men's #RoyalRumble Match! https://t.co/NI7SIur4AA
Is @WWERomanReigns SCARED of Seth "Freakin" Rollins?That's what @WWERollins says!#WWERaw https://t.co/Knci9vK1EY

#) WWE Raw में केविन ओवेंस ने नॉन-टाइटल मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराया और उनकी विनिंग स्ट्रीक को तोड़ा।

Looks like @FightOwensFight just outsmarted @ArcherofInfamy and the entire @WWEUniverse!#WWERaw https://t.co/qnLgL3OPOU

#) WWE Raw में नए टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट में रिडल और रैंडी ऑर्टन ने चैड गेबल और ओटिस की पार्टी को खराब किया। रैंडी ऑर्टन ने गेबल को RKO भी दिया और उनके चैलेंज को स्वीकार किया।

...Alpha Academy Academic Challenge?@otiswwe#WWERaw https://t.co/ajCutes6gv

#) WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी। मैच के बाद थ्योरी ने बैलर पर अटैक किया और उनके साथ सेल्फी भी ली।

#) WWE Raw में निकी A.S.H और रिया रिप्ली के बीच मुकाबला शुरू नहीं हो पाया। निकी ने रिप्ली के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया।

Rubbing salt in the wounds here..@WWE Women's Tag Team Champions #QueenZelina & @CarmellaWWE have much to say to @RheaRipley_WWE & @WWENikkiASH!#WWERaw https://t.co/Q0Dku70BVG

#) WWE Raw में ओमोस ने बुरी तरह रेजी को सिंगल्स मैच में हराया।

#) WWE Raw में मरीस का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने बैथ फीनिक्स से Royal Rumble में होने वाले मैच को कैंसिल करने के लिए कहा। हालांकि बैथ ने इसके लिए मना कर दिया और मरीस ने फीनिक्स के ऊपर ईट से हमला किया ।

#) WWE Raw में हुए 8 मैन टैग टीम मुकाबले में स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली ने डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड, अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज को हराया।

Speechless.@reymysterio is #RoyalRumble READY and just gave @DomMysterio35 some tough love!#WWERaw https://t.co/pnDjRbQHDZ
Frog Splash?! More like GOAT Splash!@MontezFordWWE#WWERaw https://t.co/YCUSXRzbcf

#) WWE Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस को DQ से हराया। हर्ट बिजनेस के मेंबर्स ने लैश्ले पर अटैक किया। हालांकि लैश्ले ने पलटवार करते हुए सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन की हालत खराब कर दी। बाद में उसोज ने सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक किया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now