WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 31 जनवरी 2022 

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा
WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा

WWE Raw का रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) के बाद हुआ पहला एपिसोड समाप्त हो चुका है। काफी समय बाद रॉ (Raw) का एपिसोड इतना ज्यादा बेहतरीन साबित हुआ। शो की शुरुआत से लेकर मेन इवेंट तक कंपनी ने काफी अच्छा काम किया। इसी के साथ अगले प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber ) के लिए दो बड़े मैच का ऐलान हुआ।

WWE चैंपियनशिप को Elimination Chamber में डिफेंड किया जाएगा। बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप को 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसी वजह से Raw में तीन क्वालीफाइंग मुकाबले भी देखने को मिले। ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस ने बिना कोई मैच लड़े ही चैंबर में जगह बनाई। साथ ही में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए फैंस को लीटा और बैकी लिंच का मैच देखने को मिलेगा।

हालांकि पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि मेंस और विमेंस Royal Rumble विजेता ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी Raw में आने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर ने जरूर WrestleMania 38 के लिए अपने प्रतिद्वंदी को चुन लिया है, लेकिन रोंडा राउजी ने अपना फैसला अभी नहीं सुनाया है और फैंस को SmackDown के एपिसोड का इंतजार करना होगा।

चैड गेबल और रिडल के बीच स्कूटर रेस देखने को मिली, जिसका अंत चीटिंग के जरिए हुआ। साथ ही में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट, रैंडी ऑर्टन जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई नहीं दिए। बियांका ब्लेयर ने भी Raw में महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) एडम पीयर्स ने शो की शुरुआत करते हुए ऐलान किया कि Elimination Chamber में बॉबी लैश्ले अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। लैश्ले जरूर इस फैसले से खुश नहीं दिखाई दिए। बाद में ब्रॉक लैसनर ने ऐलान किया कि वो WrestleMania 38 में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। लैसनर ने Raw में लैश्ले के खिलाफ भी चैंपियनशिप मैच मांगा, लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई, लेकिन उन्हें Elimination Chamber मैच में डाला गया।

#) WWE Raw में रिया रिप्ली ने सिंगल्स मैच में निकी A.S.H को हराया।

#) WWE Raw में द मिज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को स्कल क्रशिंग फिनाले देते हुए हराया।

#) WWE Raw में केविन ओवेंस के सैगमेंट में सैथ रॉलिंस ने ऐलान किया कि वो Elimination Chamber में होने वाले चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे।

#) WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी ने सिंगल्स मैच में केविन ओवेंस को हराया और Elimination Chamber में होने वाले चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

#) WWE Raw में एंजेलो डॉकिंस ने सिंगल्स मैच में डॉल्फ जिगलर को हराया।

#) WWE Raw में चैड गेबल ने चीटिंग और ओटिस की मदद से रिडल को स्कूटर रेस में हराया।

#) WWE Raw में रिडल ने सिंगल्स मैच में ओटिस को हराया। Elimination Chamber में होने वाले चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

#) WWE Raw में बियांका ब्लेयर ने सिंगल्स मैच में कार्मेला को हराया। उन्होंने KOD मूव हिट करते हुए इस मैच को जीता।

#) WWE Raw में एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मुकाबले में रे मिस्टीरियो को हराते हुए Elimination Chamber मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में बैकी लिंच ने रोंडा राउजी से उनका जवाब मांगा। हालांकि राउजी ने कहा कि वो जवाब SmackDown में बताने वाली हैं। इसके बाद लीटा ने वापसी की और बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।