Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 7 फरवरी 2022 

WWE Raw में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा
WWE Raw में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा
मयंक मेहता
visit

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर पहले ही कई ऐलान किए जा चुके थे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को इस हफ्ते के लिए शेड्यूल नहीं किया गया था, लेकिन इस हफ्ते Raw में जरूर वो चर्चा का केंद्र बने। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने अपने पुराने दुश्मन लैसनर के ऊपर एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से पहले बुरी तरह निशाना साधा और उनकी बेइज्जती भी की।

RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने Quiz Bowl में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अल्फा अकादमी को शिकस्त दी। इसी के साथ उन्हें अब उनका रीमैच मिलने वाला है। इसके अलावा रिडल ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा और मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन के साथ टीम बनाकर सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की टीम का सामना किया।

मौजूदा चैंपियंस के लिए यह शो बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। जहां अल्फा अकादमी Quiz Bowl हार गए, बैकी लिंच के ऊपर लीटा ने ट्विस्ट ऑफ फेट और मूनसॉल्ट मूव लगाया। साथ ही यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। द मिज और मिस्टीरियोज के बीच हुआ सैगमेंट भी काफी ज्यादा रोमांचक रहा।

एलेक्सा ब्लिस को थेरेपी के दौरान रोते हुए देखा गया और साथ ही लगा कि वो पुराने अवतार में वापस आ रही हैं। बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप ने Elimination Chamber 2022 से पहले महत्वपूर्ण जीत हासिल की। इसके अलावा केविन ओवेंस को बहुत बड़ा झटका लगा और उम्मीद है कि वो WrestleMania का हिस्सा नहीं होने वाले हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर

#) Raw की शुरुआत में Quiz Bowl कॉन्टेस्ट देखने को मिला। इसमें RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अल्फा अकादमी के ओटिस और चैड गेबल को हराया। अब अल्फा अकादमी को RK-Bro को उनका रीमैच देना होगा।

"R...K...BRO!"Making us all emotional here, @RandyOrton. Friendship is a beautiful thing.@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/zNcxiciCdv
"You think I'm the only one that bakes, bro?" - @RandyOrton#WWERaw@SYFY https://t.co/XaYFJkSdLg

#) WWE Raw में अल्फा अकादमी ने टैग टीम मुकाबले में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराया।

#) WWE Raw में बॉबी लैश्ले और MVP का सैगमेंट देखने को मिला। लैश्ले ने दावा किया कि वो WrestleMania को मेन इवेंट करेंगे और लैसनर Elimination Chamber के बाद हॉस्पिटल में होंगे।

"It's not me locked in the Elimination Chamber with @BrockLesnar, it's gonna be Brock locked in the Chamber with me!" - @fightbobby#WWERaw #WWEChamber https://t.co/xwF55dQSoW
"Last week should have been Bobby Lashley Day but instead, @ScrapDaddyAP said that @fightbobby will defend the #WWETitle against 5 competitors at #WWEChamber!" - @The305MVP#WWERaw @SYFY https://t.co/7oTt74eLk4

#) WWE Raw में कंटेंडर मैच में एजे स्टाइल्स ने यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को क्लीन तरीके से हराया।

#) WWE Raw में हुए मिज टीवी सैगमेंट में मिज और मरीस ने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो की जमकर बेइज्जती की।

"You're a lot taller than @reymysterio, are you sure you're not Eddie's son?" - @mikethemiz@DomMysterio35 #WWERaw https://t.co/ZpdrlSnuEe

#) WWE Raw में अपने पिता रे मिस्टीरियो की मदद से डॉमिनिक मिस्टीरियो ने द मिज को हराया।

#) WWE Raw में हुए सिंगल्स मैच में बियांका ब्लेयर ने निकी A.S.H को हराया।

#) WWE RAW में हुए सिंगल्स मुकाबले में केविन ओवेंस ने ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में लीटा और बैकी लिंच के बीच बहुत ही जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के अंत में लीटा ने बैकी लिंच को ट्विस्ट ऑफ फेट दिया और फिर मूनसॉल्ट भी लगाया।

TWIST OF FATE!@AmyDumas is ready to get extreme at #WWEChamber. Is #WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE ready? https://t.co/vQGP5STFRr

#) WWE Raw में डूड्रॉप ने सिंगल्स मुकाबले में लिव मॉर्गन को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में रिडल ने DQ के जरिए सैथ रॉलिंस को हराया। केविन ओवेंस ने रिडल के ऊपर अटैक करते हुए मैच का अंत DQ के जरिए कराया।

RKO for @FightOwensFight after getting involved in this match on #WWERaw!@RandyOrton https://t.co/qjl2gTw1Oq
.@SuperKingofBros always has a knack to do that! 😲#WWERaw https://t.co/MOWmpZUY1h

#) WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने RK-Bro को शिकस्त दी। मैच के बाद ऑर्टन ने केविन ओवेंस को RKO दिया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now