Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 8 नवंबर 2021 

WWE Raw के मेन इवेंट मैच के बाद मचा जबरदस्त बवाल
WWE Raw के मेन इवेंट मैच के बाद मचा जबरदस्त बवाल
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ। रेड ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला और शो का मेन इवेंट भी काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। Raw में हुए मैचों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया और साथ ही में नई स्टोरीलाइन की शुरुआत होते हुए भी दिखाई दी।

केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते जो कुछ भी हुआ उसे ठीक करने का प्रयास करते हुए बिग ई को मनाने की कोशिश की। इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियनशिप के दावेदार बनने के लिए 5 विमेंस सुपरस्टार्स (रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन, कार्मेला और क्वीन वेगा) के बीच मुकाबला भी देखने को मिला।

इसके अलावा काफी हफ्तों बाद एजे स्टाइल्स की भी वापसी देखने को मिली और वो 8 मैन टैग टीम मैच में लड़ते हुए नजर आए। स्टाइल्स के अलावा बॉबी लैश्ले और MVP ने भी Raw में वापसी की। लैश्ले के कारण ही टीम Raw में बहुत बड़ा बदलाव हुआ।

मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यादगार मैच हुआ। हालांकि मैच के बाद जो हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया। ओवेंस के इस रूप की कल्पना किसी ने भी नहीं की थी और उनका गुस्सा मौजूदा चैंपियन के ऊपर ही निकला।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) सैथ रॉलिंस ने Raw की शुरुआत करते हुए पहले WWE चैंपियन बनने का दावा किया और फिर Survivor Series में होने वाले एलिमिनेशन मैच के बारे में बात की। इस बीच उन्होंने केविन ओवेंस के ऊपर जमकर निशाना साधा और यहां तक कि उन्हें सांप भी बोल दिया। ओवेंस भी बाहर आए और उनका ब्रॉल रॉलिंस के साथ हुआ, लेकिन अंत में रॉलिंस खुद को बचाकर भाग गए।

.@FightOwensFight has had ENOUGH of @WWERollins attempting to sully his good name on #WWERaw! https://t.co/PtwR2Jn7He
"@FightOwensFight WILL STAB YOU IN THE BACK ANY CHANCE HE GOT. DON'T BELIEVE ME? WHY DON'T YOU ASK HIS OLD BUDDY @SamiZayn? HOW ABOUT @TrueKofi AND THE NEW DAY?"@WWERollins#WWERaw https://t.co/iQLj2Zx4uJ
1 / 9 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now