WWE Raw में टॉप Superstar का मौजूदा चैंपियन द्वारा बेइज्जती होने के बाद फूटा गुस्सा, मचा जबरदस्त तरीके से बवाल

Ujjaval
WWE Raw में विमेंस स्टार्स का ब्रॉल हुआ
WWE Raw में विमेंस स्टार्स का ब्रॉल हुआ

Rhea Ripley & Becky Lynch: WWE Raw के एपिसोड में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और बैकी लिंच (Becky Lynch) ने एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में अपनी-अपनी जीत का दावा किया। इसके बाद दोनों के बीच ब्रॉल देखने को मिले, जिसे रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आना पड़ा।

Raw के एपिसोड के दौरान रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो रिंग में आए। रिप्ली ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि बैकी लिंच उनपर ध्यान नहीं दे रही हैं और हर हफ्ते अलग-अलग सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ रही हैं। इसके बाद बैकी लिंच ने दखल दिया और उन्होंने आकर रिप्ली को कंफ्रंट किया।

बैकी लिंच ने रिया पर निशाना साधते हुए बताया कि वो चैंपियन बनकर लगातार टाइटल को दांव पर लगाना चाहती हैं और मैच लड़ना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि रिया काफी कम मौकों पर लड़ती हैं और अपने टाइटल को भी ज्यादा डिफेंड नहीं करती हैं। दोनों के बीच बहस इसी तरह से जारी रही। रिया ने इसी बीच बैकी की बेइज्जती की और फिर उनकी बेटी का नाम लिया।

लिंच इसके बाद गुस्से में नज़र आईं लेकिन फिर भावुक होकर उन्होंने प्रोमो कट किया। बैकी लिंच और रिया रिप्ली इसके बाद एक-दूसरे को घूरने लगे। डॉमिनिक ने रिया को पीछे खींचा। लिंच ने कुछ बोला और इसी के चलते डॉमिनिक, द मैन के सामने आकर खड़े हो गए। लिंच ने डॉमिनिक पर हमला किया और फिर रिया के साथ उनका ब्रॉल हुआ।

रिया रिप्ली का पलड़ा भारी रहा और वो डॉमिनिक के साथ बैकस्टेज जा रही थीं। बैकी लिंच ने डाइव लगाकर जजमेंट डे के दोनों सदस्यों की हालत खराब। इसके बाद रिया और बैकी के बीच ब्रॉल हुआ। ऑफिशियल्स रिंगसाइड पर आए और इसी बीच डॉमिनिक ने रिया को रोकने की कोशिश की। दोनों टॉप विमेंस रेसलर्स का जमकर गुस्सा फूटा। WWE Raw में किसी तरह ऑफिशियल्स ने ब्रॉल को रोका।

WWE Raw में जजमेंट डे के अन्य सदस्यों ने भी मचाया बवाल

WWE Raw में जजमेंट डे के फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट, जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने मिलकर विमेंस वर्ल्ड टाइटल से जुड़े सैगमेंट के थोड़े समय पहले बवाल मचाया। उन्होंने न्यू डे, DIY और ऑसम ट्रुथ की हालत खराब कर दी