Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस का दो दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ हुआ था हैंडीकैप मैच, फैंस को मिला था बहुत बड़ा शॉक

Wरोमन रेंस ने दिग्गजों को हराया था
रोमन रेंस ने दिग्गजों को हराया था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रोमन रेंस (Roman Reigns) को मौजूदा समय में WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जा सकता है। वो इस समय अपने WWE करियर का सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। इस दिग्गज ने अपने शुरुआती सिंगल्स करियर में सभी को प्रभावित किया। उन्होंने इस दौरान WWE के दो बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अकेले दम पर एक अहम जीत अपने नाम की थी। उन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और केन (Kane) को एक हैंडीकैप मैच में पराजित किया था।

रोमन रेंस ने 7 साल पहले WWE के दो बड़े दिग्गजों को हराया था

7 साल पहले रोमन रेंस का सामना हैंडीकैप मैच में केन और रैंडी ऑर्टन से देखने को मिला था। दरअसल, 21 जुलाई 2014 को Raw के एपिसोड में WWE में इस मुकाबले को बुक किया था। रेंस के सिंगल्स करियर की उस समय शुरुआत हुई थी। दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन और केन WWE में सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने कई सारे वर्ल्ड टाइटल्स जीते थे।

ऐसे में रोमन रेंस के लिए जीत दर्ज करना उतना आसान नहीं था। मैच की शुरुआत में ऑर्टन और केन का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने काफी समय तक अपनी ताकत दिखाई और रेंस ने इस दौरान संघर्ष किया। हालांकि, जब रोमन की वापसी हुई तो फिर उन्हें रोक पाना मुश्किल हो गया।

मैच के अंत में केन और रोमन रिंग में थे। रोमन का पलड़ा भारी रहा लेकिन केन ने शानदार तरीके से वापसी की। इसके बाद केन ने अपने साथी ऑर्टन को टैग देने के लिए हाथ बढ़ाया। द वाईपर टैग नहीं ले रहे थे और यह देखकर केन चौंक गए। उन्होंने इसके बाद ऑर्टन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन रोमन रेंस ने उनके बीच अनबन का फायदा उठाया।

उन्होंने केन पर सुपरमैन पंच लगाया और फिर स्पीयर देकर जीत दर्ज की। रेंस के लिए इस जीत का काफी महत्व था क्योंकि उन्होंने दिग्गजों को पराजित किया था। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस एक-दूसरे को घूरने लगे थे। दरअसल, उनके बीच SummerSlam 2014 में मैच के लिए स्टोरीलाइन तैयार की गई थी। इस दौरान Raw में दोनों के बीच मैच देखने को मिला था। यह मैच काफी धमाकेदार साबित हुआ था।

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...