Create

WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना ने दिग्गजों के खिलाफ बनाई थी टीम, मुकाबले का हुआ था चौंकाने वाला अंत

WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना ने टैग टीम में साथ भी काम किया है
WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना ने टैग टीम में साथ भी काम किया है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) काफी बड़े दुश्मन रहे हैं। हाल ही में उन्होंने WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में एक मैच लड़ा था। दोनों पहले भी रिंग में आमने-सामने आ चुके हैं। कुछ मौकों पर इन दोनों दिग्गजों ने टैग टीम के रूप में भी काम किया है। 2014 के दौरान एक समय आया था जब रोमन रेंस और जॉन सीना ने टैग टीम मैच में केन और रैंडी ऑर्टन का सामना किया था।

WWE दिग्गज जॉन सीना और रोमन रेंस ने टैग टीम मैच लड़ा था

youtube-cover

30 जून 2014 को WWE Raw के एपिसोड में सीना और रेंस ने टीम बनाकर ऑर्टन और केन का सामना किया था। यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ था। मैच की शुरुआत रैंडी और जॉन ने की लेकिन बाद में केन और रेंस ने काफी समय तक लड़ाई की। हील सुपरस्टार्स ने लगातार रेंस पर दबदबा बनाया।

रोमन रेंस ने भी सही समय पर वापसी की लेकिन एक बार फिर ऑर्टन और केन ने उनकी बुरी हालत कर दी। उन्होंने रेंस को पिन करने की कोशिश भी की लेकिन वो सफल नहीं हुए। काफी प्रयासों के बाद आखिर रोमन ने सीना को टैग दिया। उन्होंने आकर रैंडी ऑर्टन और केन की बुरी हालत कर दी।

द वाईपर रिंग के बाहर चले गए और सीना ने केन को धराशाई कर दिया। ऑर्टन ने आकर दिग्गज पर RKO लगा दिया। रोमन ने ऑर्टन को रिंग से बाहर किया और इसके बाद केन पर सुपरमैन पंच लगाया। इसके बाद वो रिंगसाइड पर रैंडी के साथ लड़ते-लड़ते बैकस्टेज चले गए। केन ने स्टील स्टेप्स से सीना पर हमला किया।

John Cena & Roman Reigns vs. Randy Orton & Kane: Raw, June 30, 2014 - dailywrestlingnews.com/john-cena-roma… #wwe #tna http://t.co/3fWLENpVRc

इसी वजह से मैच का अंत DQ द्वारा हो गया और बेबीफेस स्टार्स की जीत हुई। ट्रिपल एच ने केन को सीना की बुरी हालत करने का आदेश दिया। उन्होंने सीना पर टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर लगाया और फिर ट्रिपल एच रिंग में आए। हालांकि, उस समय के Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट विजेता सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और अपना ब्रीफकेस सीना पर कैश-इन करने का प्रयास किया।

डीन एम्ब्रोज़ ने आकर सैथ रॉलिंस पर हमला किया और उन्हें एरिना में ले गए। केन ने सीना पर स्टील चेयर से हमला करने की कोशिश की लेकिन रोमन रेंस ने आकर केन पर स्पीयर लगा दिया। इसके बाद रोमन रेंस और ट्रिपल एच काफी समय तक एक-दूसरे को घूरते रहे। इस तरह से सैगमेंट का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...