Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: घातक बीमारी के चलते रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

आज की रॉ फैंस के लिए काफी निराशा भरी रही। पहले ही सैगमेंट से बुरी खबर सामने आई। रोमन रेंस इस समय रॉ की जान है। लेकिन अब शायद ऐसा नहीं रहेगा। रोमन रेंस को घातक बीमारी हो गई है। और उन्होंने इस वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी है। ये काफी दिल दुखाने वाली बात है। पूरा WWE यूनिवर्स इस बात को सुनकर चौंक गया और सभी की आंखों में आंसू आ गए।

रोमन रेंस ने रॉ की शुरूआत की और जो कहा उसके बाद तो सभी की हालत खराब हो गई। रोमन रेंस ने कहा," मैं सभी से मांफी मांगता हूं। पूरे साल, पूरे महीने मैं यहां पर आता हूं और कई चीजें कहता हूं। हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं। लेकिन ये सब झूठ है। क्योंकि सच्चाई ये है कि उऩका रियल नाम जो है और 11 साल से मैं leukemia बीमारी(एक तरह का ब्लड कैंसर) के साथ जी रहा था। लेकिन अब वो फिर से वापस आ गई है। मैं अपना रोल फुलफिल नहीं कर पाउंगा। और ना ही फाइटिंग चैंपियन रहूंगा। इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं।"

रोमन रेंस शायद अब 2-3 साल तक WWE में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने हालांकि जल्द ही वापस आने की बात भी कही है। रोमन रेंस ने फैंस का भी शुक्रिया किया। और फैंस ने थैंक्यू रोमन के चैंट्स लगाए। और इसके बाद अपना टाइटल ड्राप करते हुए रिंग के बीच रखा। फिर चले गए। इसके बाद स्टेज पर आकर सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने उन्हें गले लगाया और सभी की आंखों में आंसू आ गए है। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज की आंखों में भी आंसू थे।

रोमन रेंस जब रिंग में ये बात कहने आए थे तो उन्होंने शील्ड का गीयर भी नहीं पहना था। सभी सुपरस्टार्स और फैंस ने उनके लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी है। अब रोमन रेंस कब वापस आएंगे इसके बारे में कोई जानकारी अभी नहीं है। क्राउन ज्वैल में लैसनर और स्ट्रोमैन के बीच अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...