Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में भारतीय रैसलर की हुई लंबे समय बाद वापसी

न्यूज़
16 Oct 2018, 14:02 IST

Enter caption

लंबे समय से भारत के फेमस सुपरस्टार चोट के कारण बाहर चल रहे थे लेकिन अब रेड ब्रांड में करीब 8 महीनों बाद इस सुपरस्टार ने वापसी की है। ये सुपरस्टार वो है जिसने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म में काम किया है। इस भारतीय सुपरस्टार को स्मैकडाउन के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद से ये रिंग एक्शन से बाहर था।

दरअसल, हम बाद कर रहे हैं। पूर्व चैंपियन जिंदर महल के खास साथी समीर सिंह की । समीर ने वापसी की है जबकि इनकी गैरमौजूदगी में सुनील जिंदर का साथ दे रहे थे। दोनों सिंह ब्रदर्स के नाम से फेमस हैं। समीर ने इस हफ्ते रॉ के दौरान जिंदर महल के साथ एंट्री के टाइम आए और खुद भी फिट नजए आए। जिंदर महल की एंट्री के समय से लेकर हाई प्रोफाइल मैचों के दौरान हमेशा सिंह ब्रदर्स उनके साथ रहे हैं। हालांकि 8 महीने पहले समीर को चोट आई थी जिसके कारण सुनील अकेले पड़ गए थे।


इस हफ्ते फिन बैलर और जिंदर महल का मैच था। जिसमें फिन के साथ उनकी पार्टनर बैली आई जबकि जिंदर महल के साथ सुनील और समीर सिंह आए और मिक्स्ड मैच टूर्नामेंट की पार्टनर एलिसा फॉक्स भी मौजूद थी। समीर सिंह पूरी तरह से फिट दिख रहे थे और आने वाले दिनों फैंस इन्हें रैसलिंग करते हुए देख सकते हैं ।


आपको बदा दे कि सिंह ब्रदर्स को पहले WWE में बॉलीवुड बॉयज के नाम से जाना जाता था। पिछले साल स्मैकडाउन में हुए चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच में इन्होंने जिंदर महल की मदद करते हुए मेन रोस्टर में कदम रखा, जिसके बाद इनका नाम सिंह ब्रदर्स पड़ा और ये जिंदर का साथ देने लगे। समीर सिंह बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ब्रदर्स में समीर सिंह एक स्ट्रीट फाइटर के रुप में नजर आए थे जिसमें अक्षय कुमार उनसे लड़ रहे थे। अक्षय ने समीर को रैसलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्होंने रैसलिंग को गंभीरता से लिया।




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...