Create

WWE को Raw के धमाकेदार एपिसोड के बाद भी रेटिंग में हुआ नुकसान, चौंकाने वाली वजह सामने आई

raw ratings declined
WWE Raw की रेटिंग्स में हुई गिरावट
Neeraj sharma

Raw: WWE Raw के हालिया एपिसोड में काफी शानदार एक्शन देखने को मिला था और अब इवेंट की रेटिंग्स सामने आ गई हैं। रॉ (Raw) की भिड़ंत NFL के 2 मैचों से हुई, इसलिए इसकी रेटिंग्स में गिरावट दर्ज की गई है। आमतौर पर Raw वाले दिन एक ही NFL मैच होता है, लेकिन 2 मुकाबले होने से WWE की रेड ब्रांड को नुकसान झेलना पड़ा।

WrestleNomics के अनुसार Raw ने इस हफ्ते औसतन 1.593 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी, वहीं 18-49 डेमोग्राफिक्स में इवेंट को 0.45 रेटिंग मिली। पिछले हफ्ते की तुलना में इस बार इवेंट की व्यूअरशिप में 7% की बड़ी गिरावट देखने को मिली। शो को पहले घंटे में 1.709 मिलियन लोगों ने लाइव देखा, लेकिन आखिरी घंटे तक ये गिरकर 1.449 मिलियन पर पहुंच चुकी थी।

Against two Monday Night Football games, this was Raw's lowest total viewership since July 4.Vikings-Eagles on ABC had 12.9 million viewers. Bills-Titans on ESPN had 6.6 million, plus an additional 1.3 million on ESPN2.📋 Full report: patreon.com/posts/72252563… https://t.co/xPZrjiO8KN

WWE Raw में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

Raw की शुरुआत बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के बीच WWE यूएस चैंपियनशिप मैच के साथ हुई। इस मैच में मैट रिडल का दखल देखने को मिला, जिसका फायदा उठाकर लैश्ले जीत दर्ज कर अपने टाइटल को भी रिटेन करने में सफल रहे। इसके बाद बैकस्टेज रिडल और रॉलिंस का ब्रॉल हुआ और इस बीच दोनों के Extreme Rules 2022 के लिए 'फाइट पिट मैच' का ऐलान भी हुआ।

डैमेज कंट्रोल ने अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट किया, लेकिन Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का ने उनके सैगमेंट में इंटरफेयर किया। दूसरी ओर ऑस्टिन थ्योरी का केविन ओवेंस से मैच हुआ, जिसमें मिस्टर Money in the Bank ने अपने ब्रीफ़केस को हथियार बनाने की कोशिश की, लेकिन जॉनी गार्गानो ने उन्हें रोक लिया। अंत में ओवेंस ने जीत दर्ज की और अगले हफ्ते Raw के लिए ओवेंस-गार्गानो vs अल्फा अकादमी मैच का ऐलान भी किया गया।

Miz TV सैगमेंट में डेक्स्टर लूमिस ने नीचे से प्रकट होकर द मिज़ को डराया, लेकिन पूर्व WWE चैंपियन वहां से भाग निकले। वहीं फिन बैलर ने एजे स्टाइल्स को द जजमेंट डे में शामिल करने की कोशिश की, मगर द फिनोमिनल ने ऑफर को ठुकरा दिया।

"I'm in CONTROL now, Bianca!"@itsBayleyWWE wants the #RAW Women's Title at Extreme Rules!#WWERAW #WWE https://t.co/dDMEryTnbE

मेन इवेंट में बेली ने एलेक्सा ब्लिस को हराया, जिसके बाद डैमेज कंट्रोल ने उनपर अटैक कर दिया। तभी बियांका ब्लेयर बाहर आईं और इस बीच बेली ने ब्लेयर को Extreme Rules में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...