Create
Notifications

WWE Raw के मेन इवेंट में 4 Superstars ने मचाया जबरदस्त बवाल, Seth Rollins और Kevin Owens को मिला चैंपियनशिप मैच 

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ शानदार मुकाबला
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ शानदार मुकाबला
PANKAJ

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। मेन इवेंट में भी काफी बवाल देखने को मिला। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की जोड़ी को पहली सफलता WWE में मिल गई। मेन इवेंट में इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) के साथ हुआ। ये मैच काफी जबरदस्त रहा। अंत में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने जीत हासिल कर ली। अब आने वाले दो हफ्ते में रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

.@WWERollins & @FightOwensFight have been added to the #WWERaw Tag Team Title Match in 2 weeks on Raw! https://t.co/ysH95gSMGE

WWE Raw में अब होगा शानदार ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मुकाबला, फैंस को आएगा मजा

दरअसल Raw टैग टीम चैंपियशिप इस समय अल्फा अकादमी के पास हैं। रिडल और रैंडी ऑर्टन को उन्होंने हराया था। इन दोनों ने अल्फा अकादमी को दोबारा चुनौती दी थी। इस बार स्टोरीलाइन में अलग बदलाव हुआ। पिछले हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने रिडल और रैंडी ऑर्टन को सिंपल मैच में हराया था। इस बार केविन ओवेंस और रॉलिंस को बड़ा मैच मिल गया। उनका दोबारा मैच रिडल और ऑर्टन के साथ तय किया गया। शर्त के अनुसार रॉलिंस और ओवेंस की जीत होगी तो फिर उन्हें भी टाइटल शॉट मिलेगा।

मेन इवेंट में शानदार मुकाबला देखने के मिला। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया। ऑर्टन और रिडल ने भी दोनों को अच्छी टक्कर दी। मैच के अंत में सैथ रॉलिंस की चतुराई काम आई। एक समय लगा कि रिडल और ऑर्टन की जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिंग के बाहर ऑर्टन को रॉलिंस ने अपना मूव देकर धराशाई कर दिया। इसके बाद ओवेंस और रॉलिंस ने ऑर्टन के बाहर जाने का पूरा फायदा उठाया।

रॉलिंस और केविन ओवेंस ने रिडल को अपने शानदार मूव्स लगाए और ये मैच जीत लिया। मैच जीतने के बाद रॉलिंस और ओवेंस काफी खुश नजर आए। इस मैच को बैकस्टेज में अल्फा अकादमी ने भी देखा। रॉलिंस और ओवेंस की जीत के बाद वो काफी गुस्से में आ गए थे। अब फैंस को शानदार मुकाबला कुछ दिन बाद देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...