Create

"WWE में Roman Reigns को सिर्फ मैं हरा सकता हूं" - पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दी ट्राइबल चीफ को हराने की धमकी 

WWE में पहले भी रोमन रेंस के खिलाफ सैथ रॉलिंस Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन कर चुके हैं
WWE में पहले भी रोमन रेंस के खिलाफ सैथ रॉलिंस Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन कर चुके हैं
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला, जिसमें एक साथ उन्होंने दो शिकार किए। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को धमकी दी और साथ ही रिडल (Riddle) पर जबरदस्त तरीके से अटैक करते हुए उन्हें सबक सिखाया।

रिडल ने Raw में ओमोस के खिलाफ हुए Money in the Bank लैडर क्वालीफाइंग मैच से पहले प्रोमो देते हुए सैथ रॉलिंस के ऊपर निशाना साधा। इसके बाद ओमोस ने बुरी तरह से रिडल को हराते हुए Money in the Bank मैच के लिए क्वालीफाई किया और फिर सैथ रॉलिंस ने एंट्री की। रॉलिंस ने रिडल पर अटैक करते हुए उन्हें रिंग के बाहर भेजा और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा,

"मैं लूजर्स के साथ एयरस्पेस शेयर नहीं करता हूं। रिडल बहुत बड़े लूजर हैं। सबसे पहले उन्होंे अपने दोस्त रैंडी ऑर्टन को खोया, फिर रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच हार गए और अब Money in the Bank क्वालीफाइंग मुकाबला भी वो हार गए। हालांकि यह बात मायने नहीं रखती कि वो क्वालीफाई करते हैं या नहीं। इस दुनिया में मेरे अलावा कोई भी रोमन रेंस को नहीं हरा सकता है। मेरा पलड़ा उनके खिलाफ भारी है। आप उन्हें देख रहे हैं कि कैसे Royal Rumble मैंने जिस तरह उनकी मानसिक स्थिति को खराब किया वो भाग रहे हैं। हालांकि जब मैं Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत जाऊंगा, तो रोमन रेंस कहीं भी जाकर छुप सकते हैं। मैं उन्हें ढूंढ लूंगा। मैं एक विजनरी हूं, रिवोलूशनरी हूं। मैं सैथ 'फीकिन' रॉलिंस।"
"Only one man's got @WWERomanReigns' number and you are lookin' at him!"@WWERollins #WWERaw https://t.co/B4pnEcMfth

रॉलिंस के इस प्रोमो के बाद रिडल ने उनके ऊपर अटैक किया, लेकिन एक बार फिर सैथ रॉलिंस का ही पलड़ा भारी रहा और उन्होंने रिडल के ऊपर स्टॉम्प लगाते हुए धराशाई कर दिया।

WWE में पहले भी रोमन रेंस के खिलाफ Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन कर चुके हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने साल 2014 में Money in the Bank लैडर मैच जीता था और इसके बाद WrestleMania 31 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में अपने कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करते हुए चैंपियनशिप को अपने नाम किया। यह पहला मौका था जब WrestleMania के मेन इवेंट में यह कारनामा हुआ था।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैथ रॉलिंस एक बार फिर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतते हुए रोमन रेंस के खिलाफ इसे सफलतापूर्वक कैशइन करने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...