The Shield के पूर्व सदस्य ने चोटिल WWE दिग्गज पर किया खतरनाक हमला, हथौड़े से की हालत खराब

Ujjaval
WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने एक बार फिर कोडी रोड्स पर हमला किया
WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने एक बार फिर कोडी रोड्स पर हमला किया

WWE Raw में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने फैंस को पूरी तरह चौंका दिया। दरअसल, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रॉ (Raw) के एपिसोड में प्रोमो कट किया था। उन्होंने बुरी तरह चोटिल होने के बावजूद लड़ने के विषय में बात की थी। सैथ ने आकर रोड्स की तारीफ की और उन्हें गले भी लगाया। हालांकि, बाद में उनपर बुरी तरह हमला किया।

WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने किया कोडी रोड्स पर बुरी तरह हमला

कोडी रोड्स ने प्रोमो कट करते हुए Raw की शुरुआत की। इस पूरे सैगमेंट के दौरान फैंस ने कोडी को बढ़िया तरह से रिएक्शन दिया। कोडी ने अपनी जीत के बारे में बात की और बताया कि वो उस मुकाबले द्वारा अपनी बेटी के लिए उदाहरण सेट करना चाहते हैं। रोड्स ने साफ तौर पर कहा कि सैथ के साथ उनकी दुश्मनी का अंत हो गया है।

रोड्स ने सैथ की तारीफ भी की और फिर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतकर वर्ल्ड चैंपियन बनने का भी दावा किया। इसी दौरान सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और उन्होंने आकर बताया कि वो रोड्स को पसंद नहीं करते हैं लेकिन इस सुपरस्टार ने उनका सम्मान हासिल किया है। बाद में सैथ ने यह भी कहा कि डस्टी को कोडी पर गर्व होगा।

सैथ रॉलिंस का रोड्स की तारीफ करना काफी शॉकिंग चीज़ थी। बाद में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अमेरिकन नाईटमेयर से हाथ मिलाया और उन्हें गले भी लगाया। सैथ बैकस्टेज चले गए और रोड्स भी जाने लगे। स्टेज पर अचानक से रॉलिंस ने आकर स्लेजहैमर से रोड्स पर हमला किया। उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर की चोट को निशाना बनाया।

रेफरी और ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। सैथ को क्राउड की ओर से काफी खराब प्रतिक्रिया मिली। बाद में रोड्स के लिए स्ट्रेचर आया लेकिन उन्होंने इसपर जाने के बजाय पैरों पर ही बैकस्टेज जाने का निर्णय लिया। देखकर लग रहा है कि सैथ के हमले के कारण अब कोडी रोड्स कुछ महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे और बाद में उनकी दुश्मनी जारी रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links