WWE में 8 महीने बाद वापसी करने वाले दिग्गज ने आखिरकार लूजिंग स्ट्रीक का किया अंत, एक साल बाद जीता पहला मैच 

WWE में शेमस की वापसी हो चुकी है
WWE में शेमस की वापसी हो चुकी है

WWE: शेमस (Sheamus) ने 8 महीने के लंबे अंतराल के बाद इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए आखिरकार WWE टीवी पर अपनी वापसी कर ली। केल्टिक वॉरियर ने टीवी पर अपने इन-रिंग रिटर्न मैच में 138 किलो के भारी-भरकम सुपरस्टार आईवार का सामना किया। इस मुकाबले में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अच्छी फाइट देखने को मिली और अंत में शेमस ने बाजी मारी।

मैच शुरू होने के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर हमला करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, केल्टिक वॉरियर ने वाइकिंग रेडर्स मेंबर को शोल्डर टैकल देते हुए गिरा दिया। इसके बाद आईवार ने फाइट बैक किया लेकिन जल्द ही शेमस ने उन्हें एवालांच व्हाइट नोज देते हुए धराशाई कर दिया। थोड़ी देर बाद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपने प्रतिद्वंदी को स्लैम हिट करने के बाद उन्हें 10 बीट्स ऑफ बोथरन दिया।

आईवार ने मैच में वापसी करते हुए शेमस को बिग बूट और स्पिन किक दे दिया। जल्द ही, वाइकिंग रेडर्स मेंबर ने पूर्व ब्रॉलिंग ब्रूट्स मेंबर को टॉप रोप से स्प्लैश देकर पिन किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर दिया। इसके बाद हील सुपरस्टार ने रिंग कॉर्नर में अपने प्रतिद्वंदी पर अटैक कर दिया। थोड़ी देर संघर्ष करने के बाद शेमस ने आईवार पर दो बार घुटने से वार करने के बाद ब्रॉग किक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

इस जीत के साथ ही केल्टिक वॉरियर की WWE में लूजिंग स्ट्रीक का अंत हो गया। इससे पहले उन्हें आखिरी जीत करीब एक साल पहले 7 अप्रैल को हुए SmackDown के एपिसोड में मिली थी। शेमस ने इस मुकाबले में पीट डन और रिज हॉलैंड के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में इम्पीरियम को हराया था।

WWE सुपरस्टार शेमस ने Raw में वापसी से पहले अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

शेमस चोटिल होने से पहले SmackDown का हिस्सा हुआ करते थे। उन्होंने 18 अगस्त 2023 को हुए ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ऐज का सामना किया था। यह रेटेड आर सुपरस्टार का WWE में आखिरी मैच था और वो इस मुकाबले में केल्टिक वॉरियर को हराने में कामयाब रहे थे। इसी मैच में शेमस को शोल्डर इंजरी हो गई थी और उन्हें लंबे वक्त के लिए ब्रेक पर जाना पड़ा था।