Create

3 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

WWE का सारा ध्यान इस वक्त Crown Jewel पीपीवी पर है
WWE का सारा ध्यान इस वक्त Crown Jewel पीपीवी पर है
reaction-emoji
Ankit

WWE में हर साल ड्राफ्ट होता है और इस बार भी शानदार ड्राफ्ट देखने को मिला। अब WWE की निगाहें सिर्फ आने वाले पीपीवी यानी क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) पर है। ये पीपीवी 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में होने वाला है। इस शो के लिए WWE ने काफी सारे मैच को बुक कर दिए है। इसके अलावा किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के साथ साथ क्वीन क्राउन को भी दिखाया जाएगा।

अब जब शो बड़ा है तो इसके बिल्डअप भी तगड़े होने वाले हैं। इस हफ्ते की Raw में बहुत कुछ हो सकता है। वहीं WWE SmackDown में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे दिग्गजों के बीच अच्छी झड़प हो सकती है। जबकि WWE चैंपियन बिग ई का सामना Raw में ड्रू मैकइंटायर के साथ हो सकता है जिससे कहानी को और दिलचस्प बनाया जाए। इसके अलावा विमेंस डिवीजन में भी धमाकेदार सैगमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। यहां हम आपको बताने वाले हैं कि इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में क्या-क्या हो सकता है।

3- WWE Raw में बियांका ब्लेयर को अकेला छोड़ना

बियांका ब्लेयर, साशा बैंक्स और बैकी लिंच के बीच फ्यूड चल रही हैं क्योंकि तीनों SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ रही हैं। पिछले हफ्ते बियांका ब्लेयर ने अपनी ताकत का नमूना पेश किया था और साशा बैंक्स के ऊपर बैकी लिंच को पटक दिया था।

अब इस हफ्ते WWE Raw में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का मैच बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के साथ होने वाला है। ऐसे में साशा बैंक्स को इस मैच में बियांका ब्लेयर को धोखा देना चाहिए और अकेले पिन करने के लिए छोड़ देना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो बियांका ब्लेयर पीपीवी में एक बेबीफेस के तौर पर जाएगी और ये उनके करियर के लिए काफी शानदार हो सकता है। अब देखना होगा कि Raw में क्या ट्विस्ट आता है।

2- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और बिग ई की भिड़ंत

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद दोनों ने स्टील केज मैच लड़ा और बिग ई ने फिर से मुकाबला जीत खिताब को रिटेन किया। इस जीत के बाद ड्रू मैकइंटायर को बिग ई का नया चैलेंजर के रूप में बताया गया। अब ड्रू मैकइंटायर को SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया है लेकिन उनकी निगाहें जाने से पहले WWE चैंपियनशिप पर है।

इस हफ्ते Raw में दोनों रेसलर्स आपस में भिड़ सकते हैं। ये बहुत ही खास सैगमेंट होगा। ऐसे में ड्रू मैकइंटायर क्लेमोर किक मारकर बिग ई के साथ कहानी को और धमाकेदार बना सकते हैं। ये एक किक Crown Jewel की कहानी को अच्छा हाइप दे सकती है।

1- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर कर सकते हैं पॉल हेमन पर अटैक

WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट होने वाला है
WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट होने वाला है

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की और सीधा रोमन रेंस को चुनौती दी। अब दोनों का मुकाबला WWE Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने रिंग के बीच पॉल हेमन से साफ पूछा था कि क्या वो ब्रॉक लैसनर के साथ है। इसके जवाब में पॉल ने रोमन रेंस का साथ देने की बात कही।

इसी के साथ रोमन रेंस ने भी बोल दिया कि वो पॉल हेमन की मदद करेंगे और कुछ नहीं होने देंगे। अब माना जा रहा है कि कहानी को बिल्ड करने के लिए लैसनर को ब्लू ब्रांड में पॉल हेमन पर अटैक करना चाहिए और रोमन रेंस को उन्हें बचाने आना चाहिए। वहीं SmackDown की इस बार टक्कर AEW से हैं तो लैसनर और रोमन रेंस का सैगमेंट बहुत ही खास होगा।

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...