Create
Notifications

Raw और SmackDown हाइलाइट्स: WWE चैंपियन के ऊपर हुआ बुरी तरह हमला, ब्रॉक लैसनर का दिखा खतरनाक रूप

WWE में इस हफ्ते के Raw और SmackDown की हाइलाइट्स
WWE में इस हफ्ते के Raw और SmackDown की हाइलाइट्स
Neeraj sharma

WWE के सीजन 2022 की शुरुआत एक नए पीपीवी से होने वाली है, जिसे Day1 नाम दिया गया है। इस हफ्ते रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में इस पीपीवी को लेकर कई मुकाबले सामने आए और स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। इस आर्टिकल में आप जान सकते हैं कि इस हफ्ते Raw और SmackDown में क्या-क्या देखने को मिला।

इस हफ्ते WWE Raw में क्या-क्या हुआ

-स्टील केज मैच में बिग ई ने केविन ओवेंस को हराया। मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने ओवेंस और बिग ई पर अटैक कर दिया, लेकिन अंत में बिग ई ने अपने दोनों दुश्मनों को बुरी तरह पीटा।

-इस बीच बॉबी लैश्ले ने रॉलिंस, ओवेंस और बिग ई पर अटैक कर संकेत दिए कि वो WWE चैंपियनशिप को दोबारा जीतना चाहते हैं।

-क्वीन ज़ेलिना ने सिंगल्स मैच में निकी A.S.H को हराया। मैच के बाद निकी काफी निराश नजर आईं।

-RK-Bro नेमेंट कंटेंडर मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराया। मैच के बाद स्टाइल्स और ओमोस के बीच अनबन देखी गई।

-यूएस चैंपियनशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट ने रॉबर्ट रूड को हराया।

-डूड्रॉप और बियांका ब्लेयर के मैच में डूड्रॉप ने खुद को काउंट-आउट करवा कर सबको चौंका दिया था।

-द मिज़ टीवी सैगमेंट में मिज़ ने Day1 पीपीवी के लिए ऐज को चैलेंज किया, जिसे रेटेड-आर सुपरस्टार ने तुरंत स्वीकार भी कर लिया।

-RK-Bro नेमेंट कंटेंडर मैच में मिस्टीरियो फैमिली ने अल्फा अकादमी को हराया। मैच के बाद गुस्साए ओटिस ने रिडल पर अटैक कर दिया।

-फिन बैलर ने धमाकेदार मुकाबले में टी-बार को हराया। वहीं मैच खत्म होने के बाद ऑस्टिन थ्योरी ने बैलर के ऊपर अटैक कर दिया।

-मेन इवेंट में लिव मॉर्गन ने Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को चैलेंज किया। जिसमें लिंच ने रोप्स का सहारा लेकर बेईमानी से मॉर्गन को पिन करते हुए जीत हासिल की।

Cue the song from The Incredible Hulk... 😭@TheGiantOmos@AJStylesOrg#WWERaw https://t.co/AJG7OBnN9Y

SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ

-SmackDown की शुरुआत सैमी जेन ने की, जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर पर धोखा देने का आरोप लगाया। इस बीच पॉल हेमन ने आकर बताया कि रोमन रेंस इस हफ्ते ब्रेक पर हैं। तभी ब्रॉक लैसनर भी बाहर आए और जेन के साथ फिशिंग पर जाने की बात कही। तभी पॉल हेमन ने लैसनर को अपने पुराने दिनों की याद दिलाई, जिसके बाद द बीस्ट ने जेन को बुरी तरह पीटा।

-बैकस्टेज जेन पर हुए अटैक को लेकर लैसनर से सवाल पूछा गया। जिसे लेकर लैसनर ने कहा कि इसका जवाब उनके एडवोकेट पॉल हेमन देंगे।

-शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स की टीम ने लोस लोथारियस को हराया।

-बैकस्टेज एडम पीयर्स ने कहा कि ड्रू मैकइंटायर अब अपनी तलवार के साथ रिंग में एंट्री नहीं ले सकते। इससे गुस्साए मैकइंटायर ने टेबल पर ही तलवार को गाड़ दिया।

-ड्रू मैकइंटायर ने अपने पूर्व दोस्त शेमस को पिन के जरिए हराया।

-नेओमी और सोन्या डेविल के बीच मैच होने वाला था। जिसमें डेविल के साथ आईं नटालिया और शायना बैज़लर पर नेओमी ने मैच शुरू होने से पहले ही अटैक कर दिया। इस दौरान ज़ाया ली ने नेओमी के बचाव में बाहर आकर अपना डेब्यू किया।

-टोनी स्टॉर्म के खिलाफ मैच में शार्लेट फ्लेयर को DQ होने के चलते हार झेलनी पड़ी।

-बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर ने बताया कि एडम पीयर्स द्वारा सस्पेंड होने के कारण वो मूस हंटिंग कर पाए। लैसनर ने यह बताते हुए पीयर्स को धमकी दी कि उन्होंने अपने मूस का नाम पीयर्स रखा है।

-WWE की बेस्ट टैग टीम बनने के लिए RK-Bro vs द न्यू डे vs द उसोज़ मैच हुआ। पहले WWE यूनिवर्स ने वोटिंग के जरिए RK-Bro को बेस्ट टैग टीम करार दिया, लेकिन मैच को द न्यू डे ने जीता।

Well, if @DMcIntyreWWE isn't allowed to take Angela to the ring tonight... How about he leaves her right here, @ScrapDaddyAP?#SmackDown https://t.co/JaItv68XUM
Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...