Create
Notifications

WWE Raw & SmackDown हाइलाइट्स: रोमन रेंस का हुआ बहुत बुरा हाल, जिंदर महल ने पुराने दोस्त को दिया 'धोखा'

WWE Raw और SmackDown हाइलाइट्स
WWE Raw और SmackDown हाइलाइट्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 पीपीवी का बिल्ड-अप हफ्ते दर हफ्ते दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। पिछले हफ्ते रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में भी इस पीपीवी से संबंधित कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। इसलिए आइए जानते हैं कि इस हफ्ते Raw और SmackDown में क्या-क्या चीजें घटित हुईं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE सुपरस्टार बेली के बारे में नहीं जानते

WWE Raw में क्या-क्या हुआ

-WWE Raw की शुरुआत द मिज टीवी सैगमेंट से हुई, जिसमें मेंस Money in the Bank लैडर मैच के क्वालीफायर्स गेस्ट बनकर बाहर आए, जिनके बीच बाद में तगड़ी झड़प भी देखी गई।

-जॉन मॉरिसन ने रिकोशे को काउंट-आउट के जरिए हराया।

-जिंदर महल ने बाइक पर एरीना में एंट्री ली। ड्रू मैकइंटायर के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो मैकइंटायर से बेहतर हैं और MITB लैडर मैच में भी शामिल होने के हकदार हैं।

-8 विमेंस टैग टीम मैच में नाया जैक्स, शायना बैज़लर, ईवा मैरी और डूड्रॉप की टीम ने एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस, असुका और नेओमी की टीम को मात दी।

-बैकस्टेज WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और MVP ने कहा कि वो द न्यू डे का बहुत बुरा हाल करने वाले हैं।

-अली ने मंसूर को हराकर सभी को चौंकाया।

-जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के मैच में वीर और शैंकी के दखल के कारण महल को डिसक्वालीफाई कर दिया गया, इसलिए मैकइंटायर को जीत मिली।

-लूचा हाउस पार्टी को टी-बार और मेस की टीम पर जीत मिली।

-एजे स्टाइल्स और रिडल के मैच में वाइकिंग रेडर्स के नजर आने से स्टाइल्स का ध्यान भटक गया, इसी का फायदा उठाकर रिडल ने जीत अपने नाम की।

-शार्लेट के प्रोमो में Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने दखल दिया, लेकिन दोनों के माइंड-गेम्स एक-दूसरे के खिलाफ कारगर साबित नहीं हुए।

-अकिरा टोज़ावा से 24*7 चैंपियनशिप जीतने के प्रयास में आर ट्रुथ अपने पार्टनर जैक्सन राइकर का साथ छोड़कर चले गए। वहीं इलायस भी टैग टीम मैच में अपने पार्टनर सेड्रिक एलेक्जेंडर को अकेला छोड़ वापस लौट गए। अंत में राइकर ने एलेक्जेंडर पर आसान जीत हासिल की।

-मेन इवेंट में द न्यू डे और बॉबी लैश्ले-MVP की टीम के बीच धमाकेदार टैग टीम मैच हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक तगड़ा एक्शन देखने को मिला। अंत में कोफी किंग्सटन ने अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

SmackDown में क्या-क्या हुआ

-SmackDown की शुरुआत WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने की, उन्होंने अपने प्रोमो में ऐज पर निशाना साधा। इस बीच जिमी उसो और उसके बाद जे उसो ने भी एंट्री ली और अंत में तीनों भाइयों ने एक-दूसरे को गले लगाया।

-शिंस्के नाकामुरा ने बैरन कॉर्बिन को हराकर MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया।

-शॉटजी और नॉक्स ने अपने मेन रोस्टर डेब्यू मैच में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस नटालिया और टमीना को नॉन-टाइटल मैच में हराया।

-बैकस्टेज इंटरव्यू में ऐज ने रोमन रेंस, जे और जिमी उसो के रीयूनियन पर तंज कसा।

-सोन्या डेविल ने बताया कि बेली काफी समय के लिए बाहर हो गई हैं, इसलिए Money in the Bank पीपीवी में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच नहीं होगा। अगले हफ्ते बियांका ब्लेयर को कार्मेला के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा, मगर डेविल के इस फैसले के प्रति लिव मॉर्गन ने नाराजगी जताई।

-सैथ रॉलिंस ने सिजेरो को हराकर MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया।

-रॉलिंस ने बैकस्टेज अपनी जीत की खुशी मनाई और इंटरव्यू में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बारे में भी बात की, लेकिन तभी ऐज ने उन्हें कंफ्रंट किया।

-मेन इवेंट सैगमेंट में ऐज ने रोमन रेंस को रिंग में आने की चुनौती दी। रोमन और ऐज के बीच झड़प हुई, तभी जे और जिमी उसो भी बाहर आए। इसी दौरान मिस्टीरियो परिवार ने वापसी कर द उसोज़ पर अटैक कर दिया। रेंस दूर खड़े होकर मिस्टीरियोज़ के हाथों अपने भाइयों की बुरी तरह पिटाई होते देखते रहे और पूरी तरह बेबस नजर आए।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...