Create

WWE Raw और SmackDown हाइलाइट्स: रोमन रेंस के SummerSlam मैच का ऐलान, मौजूदा चैंपियन की हुई जबरदस्त तरीके से पिटाई 

WWE SmackDown और Raw हाइलाइट्स
WWE SmackDown और Raw हाइलाइट्स

WWE समरस्लैम (Summerslam) की स्टोरीलाइंस हर हफ्ते दिलचस्प मोड़ लेती जा रही हैं। जॉन सीना (John Cena), रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसे नामी सुपरस्टार्स इस साल Summerslam में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस हफ्ते रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में भी अगले पीपीवी से जुड़ी कई दिलचस्प चीजें देखी गईं।

WWE Raw में क्या-क्या हुआ

-Raw की शुरुआत निकी A.S.H ने की, जिसमें शार्लेट ने बाहर आकर उनकी बेइज्जती की। वहीं बाद में शार्लेट और रिया रिप्ली, दोनों ने उनके खिलाफ WWE Summerslam में चैंपियनशिप मैच की मांग की। सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने बाहर आकर इस मैच को ऑफिशियल कर दिया।

-WWE यूएस चैंपियनशिप कंटेंडरशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट ने शेमस को हराया।

-Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स और ओमोस ने द वाइकिंग रेडर्स को हराकर अपने टाइटल्स को रिटेन किया।

-वीर और ड्रू मैकइंटायर के मैच में जिंदर महल ने दखल देने की कोशिश की, लेकिन अंत में मैच का परिणाम डिसक्वालीफिकेशन से आया।

-नटालिया-टमीना vs ईवा मैरी-डूड्रॉप मैच में नटालिया को चोट आई, मैरी ने इसका फायदा उठाना चाहा तभी स्क्रीन पर लिली लूशन का प्रोमो दिखाया गया। इससे मैरी का ध्यान भटक गया और टमीना ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

-कैरियन क्रॉस ने कीथ ली को सबमिशन से हराया।

-मंसूर और अली की टीम ने टी-बार और मेस की टीम को मात दी।

-बॉबी लैश्ले अपने सैगमेंट में गोल्डबर्ग के चैलेंज का जवाब देने वाले थे, तभी उनके पूर्व पार्टनर्स सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन ने उन्हें चैलेंज किया। लैश्ले ने दोनों को हैंडीकैप मैच में एकतरफा अंदाज में हराया।

-रिडल और जॉन मॉरिसन के मैच में एजे स्टाइल्स और ओमोस ने बाहर आकर रिडल के स्कूटर को तोड़ दिया। रिडल का ध्यान भटक चुका था, जिसका फायदा उठाकर मॉरिसन ने जीत हासिल की।

-रेजिनल्ड ने आर ट्रुथ को हराकर WWE 24*7 चैंपियनशिप को रिटेन किया।

-मेन इवेंट में हुए नॉन-टाइटल मैच में शार्लेट ने Raw विमेंस चैंपियन निकी A.S.H को हराया। इसके बाद निकी ने अगले हफ्ते के लिए शार्लेट को चैलेंज किया, जिसे द क्वीन ने स्वीकार भी कर लिया।

SmackDown में क्या-क्या हुआ

-SmackDown की शुरुआत जॉन सीना ने की, जहां उन्होंने रोमन रेंस पर तंज कसे। इस सैगमेंट में बैरन कॉर्बिन ने बाहर आकर सीना से पैसे मांगे, लेकिन कम पैसे मिलने के कारण उन्होंने सीना को मतलबी कह दिया। इस वजह से 16 बार के WWE चैंपियन ने जोरदार AA लगाया।

-रे मिस्टीरियो ने डॉमिनिक की मदद से जिमी उसो पर जीत हासिल की।

-कायला ब्रैक्सटन रिंग में बियांका ब्लेयर का इंटरव्यू ले रही थीं तभी कार्मेला और जेलिना वेगा ने बाहर आकर उनके खिलाफ चैंपियनशिप मैच की मांग की। कार्मेला और वेगा ने मिलकर ब्लेयर पर अटैक कर दिया, तभी SmackDown विमेंस चैंपियन के बचाव में साशा बैंक्स ने धमाकेदार वापसी की।

-रेजिनल्ड और चैड गेबल के WWE 24*7 चैंपियनशिप मैच का परिणाम ओटिस के दखल के कारण डिसक्वालीफिकेशन से आया, इसलिए रेजिनल्ड ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

-बैकस्टेज सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने साशा बैंक्स-बियांका ब्लेयर vs कार्मेला-जेलिना वेगा मैच का ऐलान किया।

-रोमन रेंस और फिन बैलर के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में रेंस ने पहले साइन किया। वहीं जब बैलर साइन करने वाले थे तभी बैरन कॉर्बिन ने एंट्री लेकर उनपर अटैक कर दिया। कॉर्बिन ने कॉन्ट्रैक्ट पर अपने साइन करने चाहे, लेकिन तभी जॉन सीना ने एंट्री लेकर कॉट्रैक्ट साइन कर दिया।

-बैकस्टेज पॉल हेमन ने एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से पूछा कि क्या ये सब लीगल है। पीयर्स ने साफ कर दिया कि अब WWE Summerslam में रेंस vs सीना मैच होने वाला है।

-सिजेरो, बिग ई और शिंस्के नाकामुरा ने टीम बनाकर अपोलो क्रूज़, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टीम का सामना किया। जिसमें नाकामुरा ने आईसी चैंपियन को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

-ऐज के सैगमेंट में सैथ रॉलिंस ने एंट्री लेकर उनपर अटैक करने के बाद साफ किया कि अगर वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए तो ऐज को भी नहीं बनने देंगे।

-मेन इवेंट में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर ने टीम बनाकर कार्मेला और जेलिना वेगा की टीम पर जीत दर्ज की। विनिंग सेलिब्रेशन सैगमेंट में साशा ने ब्लेयर को बैकस्टैबर मूव लगाकर हील टर्न लिया।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment