WrestleMania 38 में Brock Lesnar vs Roman Reigns मैच में WWE Raw सुपरस्टार की होगी धमाकेदार एंट्री?

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अभी इस मैच का बिल्डअप शुरू नहीं हुआ है लेकिन स्टोरीलाइन में आगे फैंस को ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इस मैच में हिस्सा लेने के संकेत अब दे दिए। सैथ रॉलिंस अपनी राइवलरी को इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ आगे जारी रखना चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान

पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैनसर और रोमन रेंस के साथ कुछ मैच सैथ रॉलिंस लड़ चुके हैं। WrestleMania 31 का खास पल सभी को याद होगा। रॉलिंस ने मेन इवेंट मैच में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। Radio Row को हाल ही में सैथ रॉलिंस ने अपना इंटरव्यू दिया। सैथ रॉलिंस ने कहा,

WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच में एक बार मेरी एंट्री हो चुकी है। कौन कहता है कि ये चीज़ दोबारा नहीं हो सकती है। ये बात कोई नहीं जानता। अब WrestleMania को बस सात-आठ हफ्ते बचे हैं। अभी से लेकर तब तक कुछ भी हो सकता है।

youtube-cover

WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी कौन होगा ये किसी को नहीं पता। WWE ने उनके लिए बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।19 फरवरी को सऊदी अरब में Elimination Chamber इवेंट होगा। इस इवेंट में बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, ऑस्टिन थ्योरी, रिडल और एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। सैथ रॉलिंस के पास WWE चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका होगा। वैसे अपनी जीत का दावा भी सैथ रॉलिंस कर चुके हैं।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। पॉल हेमन का भी इस मैच में काफी अच्छा रोल रहेगा। पॉल हेमन ने कुछ दिन पहले ही ब्रॉक लैसनर को धोखा दिया था। अगर इस मैच में सैथ रॉलिंस भी जुड़ जाएंगे तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। इस स्टोरीलाइन में फिर कुछ नया भी देखने को मिलेगा।