Create

रोमन रेंस को पूर्व WWE चैंपियन ने ड्रीम मैच के लिए ललकारा, कहा- फैंस के सामने तैयार हूं

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2020 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच चैंपियन VS चैंपियन मैच हुआ था। ड्रू मैकइंटायर को उम्मीद है कि जल्द ही फैंस को रीमैच देखने को मिलेगा। 25 मिनट के इस मैच में रोमन रेंस ने मैकइंटायर को हरा दिया था। हालांकि रेंस को जे उसो की वजह से जीत मिली। फैंस के बिना दोनों के बीच ये जबरदस्त मैच हुआ था।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Real Radio 92.1 को हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। मैकइंटायर ने कहा कि रेंस इस समय सभी सुपरस्टार्स के लिए ड्रीम प्रतिद्वंदी हैं। मैकइंटायर से भी ड्रीम मैच के बारे में पूछा गया था और उन्होंने कहा,

मैं रोमन रेंस के साथ जाऊंगा। इस समय वो टॉप सुपरस्टार हैं और अपने करियर का सबसे बेहतरीन काम कर रहे हैं। Survivor Series में हम दोनों के बीच मुकाबला हो चुका है। इस मैच का बिल्डअप ज्यादा नहीं हुआ है। लोग इस मैच के पीछे खड़े हुए थे। पहले भी हम दोनों की केमिस्ट्री शानदार रही थी। तब मैं विलन था और रेंस हीरो थे। अब रोल बदल जाएगा। मैं सोच सकता हूं कि ऑडियंस के सामने हम दोनों का मैच होगा तो फिर कितना मजा आएगा। मैं इस मैच के लिए हमेशा तैयार रहूंगा।

Survivor Series 2020 में रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी और मैकइंटायर के पास WWE चैंपियनशिप थी। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी भी शानदार चल रहा है। वहीं ड्रू मैकइंटायर फरवरी में द मिज के खिलाफ WWE चैंपियनशिप हार गए थे। ड्रू मैकइंटायर को इसके बाद WWE चैंपियनशिप के लिए कई मौके मिले लेकिन लैश्ले के खिलाफ हमेशा उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया।

खैर रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर दोनों बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। फ्यूचर में दोनों के बीच सिंगल फ्यूड देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि इस बार ड्राफ्ट में ड्रू मैकइंटायर का ब्रांड बदल जाएगा। यानी की वो ब्लू ब्रांड में आ सकते हैं और अगर ऐसा होगा तो फिर दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment